पब्लिक डिमांड पर 'बिगबॉस 15' में फिर से हो सकती है उमर रियाज की एंट्री

पब्लिक डिमांड पर 'बिगबॉस 15' में फिर से हो सकती है उमर रियाज की एंट्री

Anupriya Verma

‘बिग बॉस 15’ का फिनाले जैसे-जैसे सामने आ रहा है, वैसे-वैसे यह शो सस्पेंस थ्रिलर शो बनता जा रहा है। यहाँ अभी अगले ही पल क्या होगा, इसका अनुमान लगा पाना मुश्किल है। अभी पिछले कुछ ही दिनों में कितने सारे ट्विस्ट और टर्न आ गए हैं शो में। तेजस्वी प्रकाश, जिन्हें लेकर मैं बहुत कॉन्फिडेंट थी कि वह टिकट टू फिनाले में जरूर टॉप 5 में नजर आएंगी, उन्हें भी  'टिकट टू फिनाले' में एंट्री नहीं मिली ।

अब मीडिया रिपोर्ट्स में  यह खबर चर्चा में है कि उमर रियाज, जो कि ‘बिग बॉस 15’ में एक मजबूत कंटेस्टेंट रहे, मगर फिर भी उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया दिया गया था, लेकिन घर से बाहर आते ही सोशल मीडिया पर वह खूब ट्रेंड होने के कारण शो में एक बार फिर से उनके दाखिल होने के पूरे आसार नजर आ रहे हैं। मुझे ऐसा लगता है कि उमर रियाज ने अपनी बातों को पूरी ईमानदारी और स्पष्ट शब्दों में अपने फैंस के सामने रखी है और यही वजह है कि उनके फैन फॉलोइंग में और इजाफा हो रहा है।

अब जाहिर है कि ‘बिग बॉस 15’  के मेकर्स इस बात को अच्छी तरह से समझ गए हैं और इसलिए उन्होंने उमर रियाज को फिर से शो में एंट्री देने का फैसला लिया है। उनकी एंट्री वीकेंड का वॉर या फिर अगले हफ्ते में हो सकती है। हालाँकि मेकर्स ने अब तक इस बात को लेकर कोई पुष्टि नहीं की है कि आखिरकार वाइल्ड कार्ड के रूप में किसकी एंट्री होने वाली है। लेकिन जैसा मंजर नजर आ रहा है, अनुमान लगना अधिक कठिन नहीं है कि उमर को दोबारा एंट्री मिल सकती है। पिछले कुछ समय से सिम्बा नागपाल और विशाल कोटियान के नाम सामने आ रहे थे। लेकिन फिलहाल उमर रियाज ही बिग बॉस में एंट्री लेने के स्ट्रांग कंटेस्टेंट नजर आ रहे हैं।


वाकई, अगर मैं उमर रियाज की अबतक की जर्नी बिग बॉस में देखती हूँ, तो यह कहना गलत नहीं होगा कि भले ही उन्होंने काफी लड़ाइयां भी की है, काफी विवादों में भी रहे हैं, लेकिन वह अपने खेल को पूरी ईमानदारी से खेल रहे थे और शायद मेरी तरह उनके फैंस भी उनकी इस अदा को पसंद कर रहे हैं। इसलिए सोशल मीडिया पर लगातार उनके फैंस, उन्हें घर में एंट्री करवाने पर तुले हुए हैं। मेकर्स ने हालांकि यह भी स्पष्ट नहीं किया है कि यह एंट्री इसी वीकेंड पर होगी या फिर फिनाले हफ्ते में।

तो जिस तरह हर तरफ उमर रियाज का क्रेज छाया हुआ है, उमर की लोकप्रियता को देख कर मैं एक बात तो बहुत यकीन से कह सकती हूँ कि भले ही इस बार विनर कोई भी बने। लेकिन पब्लिक के बीच उमर विनर बन चुके हैं।