‘डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स 5' की जज बनीं मौनी रॉय

‘डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स 5' की जज बनीं मौनी रॉय

Anupriya Verma

मौनी रॉय को डांस करते देख कर, हमेशा मुझे ऐसा लगता है कि वह अपनी जिंदगी में सबसे ज्यादा डांस को ही एन्जॉय करती हैं। उनकी डांसिंग स्किल्स का जवाब नहीं है। खासतौर से जब उन्होंने एक बार स्टेज परफॉर्मेंस में ‘नटराज’ नृत्य का किया था, उनकी वह माइंड ब्लोइंग परफॉर्मेंस मैं अब भी नहीं भूली हूँ। ‘झलक दिखला जा’ में उनके एक भी परफॉर्मेंस मैं मिस नहीं करती थीं। डांस करते हुए, उनके चेहरे के एक्सप्रेशन सबसे कमाल के होते हैं। ऐसे में मौनी रॉय से जुड़ी यह खबर  सुन कर मैं बहुत उत्साहित हूँ।

नहीं, नहीं मैं यहाँ उनकी शादी की खबर की बात नहीं कर रही हूँ, बल्कि मौनी रॉय बच्चों के पसंदीदा रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स 5’ में बतौर जज की भूमिका में नजर आएँगी। मौनी के लिए पिछला कुछ साल बेहद खास रहा है। उन्होंने कई फिल्मों में अभिनय किया है। करण जौहर निर्मित फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी उनका अहम किरदार नजर आने वाला है। ऐसे में अब जबकि वह एक रियलिटी शो की जज बनने जा रही हैं, मुझे पूरा यकीन है कि वह सही टैलेंट को परख कर, उन्हें निखरने का मौका देंगी।

इस रियलिटी शो को लेकर मौनी काफी उत्साहित हैं, वह इस बारे में कहती हैं

मेरे लिए डांस एक एक्सप्रेशन की तरह है। इसमें कई सारे आर्ट फॉर्म का मिश्रण होता है। मैं 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स 5' की जज बन कर बेहद खुश हूँ। मैं बच्चों और उनके टैलेंट को देखने के लिए काफी उत्साहित हूँ।

मौनी रॉय ने ‘नागिन’ शो में अद्भुत अभिनय से सबको चौंकाया ही है। मौनी ने अब तक पार्टिसिपेंट बन कर ही रियलिटी शो का हिस्सा रही हैं, ऐसे में मेरे लिए यह देखना बहुत खास अनुभव होगा कि मौनी अपनी जज की कुर्सी को किस तरह संभालती हैं। वैसे मौनी रॉय को लेकर लगातार खबरें आ रही हैं कि वह दुबई बेस्ड बिजनेसमैन सूरज नांबियार से आगामी 27 जनवरी को गोवा में शादी करने जा रही हैं। मौनी को वाकई जज की कुर्सी सँभालते देखना और शादी के जोड़े में देखना, दोनों ही बेहद दिलचस्प होगा ।