नितेश तिवारी की फिल्म में वरुण धवन और कियारा आडवाणी फिर दिखेंगे साथ-साथ

नितेश तिवारी की फिल्म में वरुण धवन और कियारा आडवाणी फिर दिखेंगे साथ-साथ

Anupriya Verma

फिल्म ‘कलंक’ भले ही कामयाब नहीं हो पायी। लेकिन इस फिल्म में वरुण धवन और कियारा आडवाणी का गाना ‘बाकी सब फर्स्ट क्लास है’ में वरुण धवन और कियारा आडवाणी ने जो साथ मिल कर धमाल मचाया था, उस वक्त से इस जोड़ी के स्क्रीन अपीयरेंस को देख कर मुझे लगा था कि अगर दोनों साथ में किसी फिल्म में स्क्रीन शेयर करेंगे, तो वह फिल्म भी मजेदार होगी। इन दोनों की केमेस्ट्री उस गाने में एफर्टलेस नजर आई थी। अब ऐसा लग रहा है कि एक के बाद एक, दोनों की जोड़ी को निर्देशकों की पैनी नजर पसंद कर रही है , तभी तो फिल्म ‘जुग जुग जियो’ के बाद अब दोनों फिर से साथ में फिल्म करने जा रहे हैं। जी हाँ, एक और नयी फिल्म में दोनों साथ होंगे। निर्देशक नितेश तिवारी अपनी अगली फिल्म में एक बार फिर से दोनों की जोड़ी को साथ लेकर आ रहे हैं।

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार कियारा आडवाणी और वरुण धवन ‘दंगल’ व ‘छिछोरे’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके नितेश तिवारी की नयी फिल्म का हिस्सा बन सकते हैं। रिपोर्ट के अनुसार नितेश ने उन्हें अपनी अगली फिल्म के लिए साइन कर लिया है। कुछ दिनों पहले तक खबर थी कि इस फिल्म में वरुण धवन के साथ जाह्नवी कपूर नजर आएंगी, लेकिन अब खबरें हैं कि फिल्म में कियारा ही नजर आएँगी।

नितेश तिवारी की यह फिल्म साजिद नाडियाडवाला प्रोडयूस करने वाले हैं। यह एक मनोरंजक प्रेम कहानी होगी। कियारा आडवाणी और वरुण धवन फिल्म की शूटिंग 15 फरवरी के बाद ही शुरू करेंगे। फिलहाल फिल्म के शीर्षक को लेकर कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं हुई है।

मुझे तो वरुण और कियारा दोनों की जोड़ी एक साथ काफी क्यूट लगती है। दोनों जब सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ मस्ती और वीडियो शेयर करते हैं, मैं तो उनके एक भी सोशल मीडिया पोस्ट मिस नहीं करती हूँ। दोनों एक दूसरे की टांग खिंचाई भी करते खूब नजर आते हैं। उनकी प्यारी सी नोंक-झोंक का भी मैं तो बहुत लुत्फ़ लेती हूँ। दोनों ही मुझे बहुत चिल्ड आउट एक्टर्स लगते  हैं और मुझे पूरी तरह से यह वाइब्स आ रही है कि जब दोनों की एक साथ काम करने वाली फिल्में रिलीज होंगी, उनकी चार्म और क्यूटनेस के दीवाने हर कोई हो जायेंगे। नितेश की फिल्मों में यूथ कनेक्ट बेहद पसंद आता है मुझे। उनकी पिछली फिल्म 'छिछोरे' तो काफी इंस्पायरिंग भी रही थी, ऐसे में मुझे पूरी उम्मीद है कि इस जोड़ी के साथ भी नितेश कमाल करेंगे।