‘बच्चन पांडे’ के साथ-साथ अक्षय की इन 5 नयी फिल्मों का रहेगा इंतजार

‘बच्चन पांडे’ के साथ-साथ अक्षय की इन 5 नयी फिल्मों का रहेगा इंतजार

Anupriya Verma

अक्षय कुमार जिस तरह लगातार अपनी आने वाली फिल्मों की घोषणा कर रहे हैं, उस’से यही लग रहा है मुझे, जैसे यह साल भी अक्षय कुमार के ही नाम होने वाला है। अक्षय कुमार अपने किरदारों के माध्यम से लगातार चौंका ही रहे हैं।  उनकी  पिछली फिल्म ‘अतरंगी रे’ में जैसे वह जादूगर बने हैं और  फिर उन्हें अगले ही पल जब सेल्फी के टीजर में देखा तो, ऐसा लगता है कि ऐसा भी कुछ है, जो अक्षय नहीं कर सकते हैं। अक्षय हमेशा तो यह बात कहते ही आये हैं कि साल में उन्हें कम से कम चार फिल्में तो करनी ही है।

अब ऐसे में उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म बच्चन पांडे’ को लेकर भी नयी घोषणा की है। फिल्म को लेकर उन्होंने एक नया पोस्टर जारी किया है, जिसमें फिल्म की रिलीज की नयी तारीख की घोषणा हुई है। मजेदार बात यह है कि अक्षय इस फिल्म को लेकर होली के मौके पर आ रहे हैं। अक्षय ने सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर किया है और साथ ही यह भी बता दिया है कि इस फिल्म में कॉमेडी, रोमांस और ड्रामा सबकुछ होने वाला है।  फिल्म 18 मार्च 2022 में रिलीज होगी।

अक्षय की जिन और फिल्मों के लाइन आप हैं, वह भी मुझे काफी दिलचस्प लग रहे हैं। किसी में वह फैमिली पर्सन के रूप में नजर आएंगे, तो किसी में पूरी तरह एक्शन धमाल करते हुए। तो यह रहीं अक्षय कुमार की वे पांच फिल्में, जिनका मुझे बेसब्री से इंतजार रहेगा।

बच्चन पांडे

‘बच्चन पांडे’ हिंदी कॉमेडी फिल्म है, जिसका निर्देशन फरहाद समजी कर रहे हैं और इसका निर्माण साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं। इसमें अक्षय एक्शन के साथ-साथ कॉमेडी अवतार में भी नजर आएंगे।

रक्षाबंधन

आनंद एल राय की इस फिल्म का शीर्षक 'रक्षाबंधन' ही जैसा कि बता रहा है कि यह एक पारिवारिक कहानी होगी। आनंद एल राय के साथ अक्षय ने 'अतरंगी रे' हाल ही में की है, यह निर्देशक के साथ उनकी दूसरी फिल्म होगी। फिल्म 2022 में ही रिलीज होगी। फिल्म में भूमि पेडनेकर, जिन्होंने उनके साथ 'टॉयलेट-एक प्रेम कथा' में काम किया था, वह एक बार फिर से को-स्टार बनने जा रही हैं।

पृथ्वीराज चौहान

'पृथ्वीराज चौहान' में अक्षय कुमार एक पीरियोडिक किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्माण यशराज फिल्म्स कर रहा है और निर्देशन की जिम्मेदारी दी गई है डॉ चंद्रप्रकाश द्विवदी को। इस फिल्म से पहली बार मानुषी चिल्लर अभिनय की दुनिया में कदम रख रही हैं।

सेल्फी

'सेल्फी' धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म होगी। फिल्म में इमरान हाशमी भी अक्षय कुमार के साथ मुख्य किरदार में हैं। फिल्म का निर्देशन राज मेहता करने वाले हैं

रामसेतू

'राम सेतू 'अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। यह फिल्म उनके लिए ड्रीम प्रोजेक्ट की तरह है। इसमें अक्षय ने एक अलग ही लुक इख़्तियार किया है। इस फिल्म में नुसरत बरूचा और जैकलीन फर्नांडिस अभिनय कर रही हैं। फिल्म के निर्माण का काम जारी है।

वाकई, मैं तो कहूँगी अक्षय के फैंस के लिए यह साल एकदम बुके की तरह होगा, जिसमें अक्षय कुमार हर अवतार में नजर आएंगे। मुझे पूरा यकीन है, हर बार की तरह वह अपने फैंस को निराश नहीं करेंगे। कॉमेडी, एक्शन, ड्रामा सबकुछ उनकी फिल्मों में जरूर देखने को मिलेगा।