शादी के 18 साल बाद धनुष और ऐश्वर्या ने लिया अलग होने का फैसला

शादी के 18 साल बाद धनुष और ऐश्वर्या ने लिया अलग होने का फैसला

Anupriya Verma

तमिल फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार धनुष, जिनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘अतरंगी रे’ को काफी लोकप्रियता मिली है। फिलहाल खबर यह है कि धनुष ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी एक अहम घोषणा की है कि वह अपनी पत्नी ऐश्वर्या से अलग हो रहे हैं। जी हाँ, धनुष और ऐश्वर्या दोनों ने ही सोशल मीडिया पर एक खास नोट शेयर करते हुए अपनी बात रखी है। दोनों में ही लगभग एक जैसी बातें ही लिखी हैं।

धनुष ने नोट में लिखा है, दोस्त के रूप में, कपल के रूप में, माता-पिता के रूप में और एक दूसरे के शुभचिंतकों के रूप में हमारा 18 साल का साथ रहा। यह सफर हम दोनों ने समझदारी, आपसी समझ, एक दूसरे के बीच संतुलन बनाकर निभाया। आज हम एक ऐसी जगह पर खड़े हैं, जहाँ हमारे रास्ते अलग हैं। ऐश्वर्या और मैंने एक कपल के रूप में अलग होने का फैसला किया है, ताकि हम व्यक्तिगत रूप से खुद को समझ पाएं। हमारे फैसले का कृपया आप सभी सम्मान करें और इस परिस्थिति से हमें उबरने के लिए कृपया हमें प्राइवेसी जरूर दें।  ओम नम: शिवाय ! ढेर सारा प्यार

इस नोट के साथ धनुष ने अपनी बात खत्म की है।

ऐश्वर्या ने धनुष की स्टेटमेंट को ही सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है “किसी कैप्शन की जरूरत नहीं है, केवल आपकी समझदारी और आपके प्यार की जरूरत है।

बता दें कि धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत की शादी वर्ष 2004 में 18 नवंबर को हुई थी। धनुष की जिस वक़्त शादी हुई थी, वह महज 23 साल के थे। दोनों की पहली मुलाकात वर्ष 2003 में एक फिल्म के सेट पर हुई थी। धनुष और ऐश्वर्या के दो बच्चे हैं, जिनका नाम यत्र और लिंगा हैं।

धनुष ने ऐश्वर्या से अपनी पहली मुलाकात के बारे में बातचीत करते हुए कहा था कि उनकी एक फिल्म का पहला शो था। पूरे परिवार के साथ फिल्म देखने गए थे। जब फिल्म खत्म हो गई तो वहां के सिनेमा के मालिक ने ऐश्वर्या और सौंदर्या से मिलवाया।  फिर दोनों में खास बातचीत नहीं हुई थी। अगले दिन, ऐश्वर्या ने एक बुके भेज कर धनुष को कहा था, गुड वर्क, टच में बने रहें।धनुष ने उनकी बातों को काफी गंभीरता से लिया था। इसके बाद धीरे-धीरे दोनों करीब आये और फिर दोनों एक दूसरे के साथी बने। दोनों के बीच काफी अच्छा रिश्ता रहा।

बता दें कि धनुष जहाँ एक बेहतरीन एक्टर हैं। ऐश्वर्या एक बेहतरीन प्ले बैक सिंगर हैं। ऐश्वर्या रजनीकांत की सबसे बड़ी बेटी हैं।