अक्षय कुमार, अपारशक्ति खुराना की तरह ही यह पांच सेलेब्स हैं, जिनकी दुनिया उनकी बेटियां हैं!

अक्षय कुमार, अपारशक्ति खुराना की तरह ही यह पांच सेलेब्स हैं, जिनकी दुनिया उनकी बेटियां हैं!

Anupriya Verma

बेटियां अपने पापा की लाड़ली ज्यादा होती हैं और यह बात मैं अच्छी तरह इसलिए समझ पाती हूँ, क्योंकि मैं खुद मेरे पापा के बेहद करीब हूँ और मेरे पापा हमेशा इस बात पर गर्व महसूस करते हैं कि उनकी तीन बेटियां हैं। मुझे लगता है दुनिया के हर पिता को एक तसल्ली मिलती है, जब वह पहली बार अपनी गोद में बिटिया रानी को उठाते होंगे। बॉलीवुड के भी कुछ ऐसे ही पिता हैं, जो अपनी बेटियों पर जान छिड़कते हैं और उनके साथ बहुत सारा वक़्त गुजारते हैं। मेरी नजर में यह पांच बॉलीवुड सेलेब्स के व्यक्तित्व से यह बात निखर कर सामने आती है कि वह अपनी बेटियों को किस कदर प्यार करते हैं।

अपारशक्ति खुराना ने बिटिया के लिए लिखा है कितना प्यारा-सा नोट

अपारशक्ति खुराना की तस्वीरों पर मैं लगातार गौर कर रही हूँ और मैंने गौर किया है कि एक बेटी के पिता बनने के बाद, उनकी तस्वीरों में खूब पॉजीटिविटी झलकती रहती है और वह अपनी बेटी के साथ के कुछ खास मोमेंट्स हमेशा ही शेयर करते रहते हैं। उन्होंने अपनी बेटी अरजोई के लिए लिखा है।

प्रिय अर्ज़ोई,

इन दिनों जिंदगी किसी बॉलीवुड फिल्म से कम नहीं लगती है, क्योंकि तुम हमारी जिंदगी में हो। सिर्फ तुम्हारी वजह से मेरे सपने पूरे हुए हैं। मैंने तुम्हारी वजह से ‘परिवार’ का मतलब समझा है। अभी तुम बहुत छोटी हो, इन बातों को समझने के लिए, लेकिन पापा आपसे वादा करते हैं कि आपके साथ आपकी हर सफलता और असफलता में साथ रहेंगे। आप भले ही कितनी भी बड़ी हो जाओ, मेरे लिए तो हमेशा छोटी बेबी ही रहोगी। अब मुझको यह बात समझ आई है कि तुम्हारे दादा-दादी हमेशा ऐसा क्यों कहते रहते हैं कि 'मां बाप के लिए बच्चे हमेशा बच्चे ही रहते हैं'। तुम्हें मेरी बाहों में सोया देख कर मैं कितना सुकून महसूस कर रहा हूँ।मुझे कितना सुकून मिल रहा है कि  तुम मेरी गोद में हो और मैं गा रहा हूँ ‘अर्जियां मैं सारी चेहरे पर लिख कर लाया हूँ’ ...

अपारशक्ति का पूरा नोट यहाँ पढ़ें

अक्षय कुमार और नितारा की है जबरदस्त बॉन्डिंग

हाल ही में अक्षय कुमार और नितारा का एक बेहद प्यारा वीडियो खुद अक्षय कुमार ने शेयर किया था, जिसमें अक्षय नितारा को प्रकृति के करीब लाने की कोशिश कर रहे हैं, इस वीडियो में जिस तरह से नितारा अक्षय से लिपटी हुई हैं, उससे स्पष्ट झलकता है कि अक्षय अपनी बेटी के करीब हैं। नितारा तो कई बार अक्षय के साथ शूटिंग पर भी कंपनी देती हैं।

विराट कोहली में की वामिका में बसती है दुनिया

विराट कोहली की दुनिया पहले अनुष्का शर्मा में बसती थी, अब उनकी दुनिया वामिका में भी बसती है। वामिका के साथ वक़्त बिताने के लिए विराट काफी वक़्त निकालते रहते हैं और बेटी के साथ क्वालिटी टाइम बिताना पसंद करते हैं।

अमिताभ बच्चन हैं श्वेता को लेकर इमोशनल

श्वेता बच्चन का मुझे वह रैम्प वॉक याद है, जिसमें उन्होंने एक फैशन शो में हिस्सा लिया था, जैसे ही श्वेता रैम्प के लिए आई थीं, अमिताभ जिस तरह से बेटी के उस खास मोमेंट को कैद करने के लिए बार-बार कैमरे से वीडियो ले रहे थे, उस वक्त वह मुझे अमिताभ बच्चन नहीं, बल्कि एक पिता जो बेटी पर जान छिड़कता है और उसकी कामयाबी पर एक आम पिता की तरह ही ख़ुशी से उछलता है, एक ऐसा ही पिता नजर आया था। अमिताभ बच्चन ने एक बार अपनी बातचीत में बताया था कि उन्होंने बेटी श्वेता की शादी में उनके पैरों के निशान लेकर, उसे फ्रेम करवा कर घर में रखा है। श्वेता हाल में जब केबीसी के सेट पर भी आई थीं, तो पिता और बेटी की बॉन्डिंग खूब नजर आई थी।

कपूर परिवार की बेटियां बोनी कपूर शुरुआती दौर से ही जाह्नवी कपूर, ख़ुशी कपूर और अंशुला कपूर को लेकर प्रोटेक्टिव पिता हैं, यह बात कई बार नजर आती है। सिर्फ बोनी ही नहीं, अनिल कपूर भी बेटियों सोनम कपूर और रिया कपूर के बेहद करीब हैं और बेटियों की हर हसरत पूरी करने में पीछे नहीं हटते हैं। संजय कपूर शनाया कपूर के प्राउड फादर हैं। दोनों की खूब बॉन्डिंग है, सोशल मीडिया पर यह बात नजर आती है।