सलमान से मिल कर इमोशनल हुईं शहनाज गिल, लेकिन शहनाज के यह हैं 'बिग बॉस' के वे 5 मोमेंट्स जिसे देख कर दर्शक आज भी खूब एन्जॉय करते हैं

सलमान से मिल कर इमोशनल हुईं शहनाज गिल, लेकिन शहनाज के यह हैं 'बिग बॉस' के वे 5 मोमेंट्स जिसे देख कर दर्शक आज भी खूब एन्जॉय करते हैं

Anupriya Verma

बिग बॉस ने अपने सफल 15 सीजन पूरे कर लिए हैं, लेकिन सीजन 13 उसके सबसे कामयाब शो में से एक रहा। इसकी सबसे बड़ी वजह जो मुझे लगती है कि 'बिग बॉस 13' में जितने भी कंटेस्टेंट शामिल हुए थे, सभी ने बिग बॉस का जो तेवर और कलेवर हैं, उसे बरक़रार रखा था। इसमें एक ईमानदारी थी। खासतौर से इस सीजन में पंजाब की कटरीना कैफ कही जाने वाली अभिनेत्री शहनाज गिल काफी चर्चे में रहीं। वह इस सीजन की विनर नहीं थीं, लेकिन विनर से कम भी नहीं थीं। शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला इसी शो से नजदीक आये और अब सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया में नहीं हैं। लेकिन शहनाज ने बड़ी ही हिम्मत करके फिर से जिंदगी नए सिरे से शुरू की है। शहनाज के साथ एक खास बात रही है कि वह इमोशनल रही हैं और वह अपने इमोशन दर्शाने में जब शो के अंदर थीं, तब भी गुरेज नहीं करती थीं और बाहर आने पर तो एकदम ही नहीं करती हैं। यही वजह है कि शो के होस्ट सलमान खान भी शहनाज को बेहद पसंद करते हैं। ऐसे में जब शहनाज गिल 'बिग बॉस सीजन 15' के फिनाले का हिस्सा बनीं, तो सिद्धार्थ को याद करके उनकी आँखों से आंसू रुके नहीं।  शहनाज के ऐसे ही बिग बॉस के कुछ खास मोमेंट्स एक बार फिर से याद आ रहे हैं।

सलमान खान और शहनाज हुए इमोशनल

'बिग बॉस 15'में शहनाज गिल फिनाले में शामिल हुई हैं और उन्होंने सिद्धार्थ की मौत के बाद से खुद को काफी अच्छे से संभाला है, वह कई समाज सेवा कार्यों में जुड़ गई हैं और एक लंबे ब्रेक के बाद वह अब कुछ प्रोजेक्ट्स का भी हिस्सा बन रही हैं। ऐसे में जब वह शो में शामिल हुईं तो सलमान खान को देख कर अपने आंसू नहीं रोक पायीं और दोनों एक दूसरे को गले लगाकर सिद्धार्थ को याद करके काफी इमोशनल हुए। लेकिन शहनाज की हिम्मत को मैं सलाम करना चाहूंगी कि उन्होंने जिस तरह से खुद को इस दुःख से निकाला है, वह काबिल ए तारीफ़ है। फिनाले के दौरान उन्होंने एक बेहतरीन परफॉर्मेंस भी दिया है। यहाँ मैं बताना चाहूंगी कि सलमान खान ही वह पहले शख्स थे, जिन्होंने सिद्धार्थ को शहनाज के दिल की बात बताई थी कि शहनाज, सिद्धार्थ से सच्चा प्यार करती हैं। सलमान दोनों के प्यार को बेहद पसंद करते थे।

शहनाज का तेरा कुत्ता टॉमी, मेरा कुत्ता-कुत्ता वन लाइनर

शहनाज गिल के इस वन लाइनर को यशराज मुखाटे ने एक शानदार वीडियो बनाया,जो काफी लोकप्रिय भी रहा। इस वीडियो पर दीपिका पादुकोण समेत कई बड़े सेलेब्रिटीज ने रील्स बनाया। यह वीडियो काफी वायरल रहा और शहनाज का यह अंदाज़ सुपर हिट रहा।

शहनाज का सच अ बोरिंग डे

हाल ही में यशराज मुखाटे सच अ बोरिंग डे नाम से एक और वीडियो बनाया है, जिसमें शहनाज गिल नजर आ रही हैं। शहनाज का यह वन लाइनर भी काफी हिट रहा था बिग बॉस में।

शहनाज गिल की कौआ से हुई बातचीत

याद है बिग बॉस 13 के दौरान शहनाज गिल ने अपने दर्शकों का रियल एंटरटेनमेंट किया था, जब उन्होंने एक कौए के अंदाज़ में उससे बातचीत करनी शुरू की थी, वहां बैठीं रश्मि देसाई यह देख कर खूब हंसी थी और दर्शकों को भी शहनाज की इस मासूमियत पर प्यार आ गया था।

शहनाज गिल ने जब खोल दिए थे अपने पापा के पोल

शहनाज गिल इतनी बिंदास इस शो में नजर आई थीं कि उन्होंने अपने पापा के बारे में सारी पोल खोल दी थी। उन्होंने बता दिया था कि किस तरह उनके पापा बेटी के पॉपुलर होने पर खूब एन्जॉय कर रहे हैं। खुद उनके पापा को यकीन नहीं हुआ था कि शहनाज ने किस तरह से सब बातें कह दी थीं।

शहनाज की मासूम अंग्रेजी

शहनाज ने पूरे शो में अंग्रेजी बोलना नहीं छोड़ा था, फिर चाहे वह उसे किसी भी तरह बोलें, उन्हें परवाह नहीं होती थी, वह किसी भी तरह अंग्रेजी बस बोलती रहती थीं। उन्होंने इस शो में सिद्धार्थ के मेकअप करने से लेकर, खुद दुल्हनियां बनने तक कई लाजवाब मजेदार मोमेंट्स दिए हैं, जो उनके फैंस आज भी देख कर मुस्कुराते हैं।

शहनाज, आप बहुत हिम्मती हैं और मैं और आपके सभी फैंस चाहते हैं कि आप यूं ही हमेशा खुश और मुस्कुराती रहें।