अल्लू अर्जुन, यश जैसे हैं कई साउथ इंडियन स्टार्स, जिनकी अपने बच्चों में बसती है दुनिया

अल्लू अर्जुन, यश जैसे हैं कई साउथ इंडियन स्टार्स, जिनकी अपने बच्चों में बसती है दुनिया

Anupriya Verma

ग्लैमर की चकाचौंध में, अक्सर सितारों को अपने परिवार के लिए समय बिताने का मौका नहीं मिलता है। कई सेलेब्रिटीज इस बात को दोहराते रहे हैं। लेकिन कुछ सितारे ऐसे भी हैं, जो अपने बच्चों पर इस कदर जान छिड़कते हैं कि अपने बच्चे के लिए समय जरूर निकालते हैं। साउथ इंडियन स्टार्स के कई ऐसे दिग्गज अभिनेता हैं, जो फुरसत के पल अपने बच्चों के साथ ही बिताना पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें, इस बात का सबूत हैं कि वे अपने बच्चों से कितने करीब हैं। मैं तो सोशल मीडिया पर इन साउथ इंडियन स्टार्स की अपने बच्चों के साथ, जब मस्ती करती हुई तस्वीरें और वीडियोज देखती हूँ, तो बस देखती ही रह जाती हूँ। यश, अल्लू अर्जुन, जूनियर एनटीआर जैसे कई साउथ स्टार्स हैं बच्चों के बेहद करीब। तो मैं यहाँ ऐसे ही कुछ साउथ इंडियन स्टार्स और उनके प्यारे-प्यारे बच्चों से जुड़ीं कुछ दिलचस्प बातें शेयर करने वाली हूँ।

अल्लू अर्जुन की बिटिया रानी अरहा में बसती है जान, अल्लू अयान हैं जान से प्यारे

तेलुगू सिनेमा के सुपर स्टार  अभी हाल ही में मैंने अल्लू अर्जुन का एक बहुत ही प्यारा पोस्ट देखा, जिसमें अल्लू अर्जुन के काम से लौटने के बाद, उनकी बेटी अरहा ने उनका स्वागत बड़े ही प्यार से फूलों से किया। मेरी तो उनकी बिटिया रानी से नजर ही नहीं हटी।  'पुष्पा' मूवी से जिस तरह से  लोकप्रियता अल्लू अर्जुन की बढ़ी है, वह इन दिनों घर पर समय कम बिता पा रहे हैं और उनकी कोशिश यही है कि वह किसी भी तरह से बच्चों के लिए क्वालिटी टाइम निकालें, ऐसे में उनकी बेटी ने जब उन्हें इस तरह से सरप्राइज दिया तो वह बेहद खुश हो गए। अल्लू के बेटे अयान भी सात साल के हैं और बेहद शरारती हैं। पापा के साथ वह काफी सारे गेम्स खेलना पसंद करते हैं।

जूनियर एनटीआर के बच्चे हैं प्यारे

तेलुगू सिनेमा के सुपर स्टार जूनियर एनटीआर के दो बच्चे हैं, नन्दमूरी अभय राम और नन्दमूरी भार्गव राम, दोनों ही जूनियर एनटीआर की आँखों के तारे हैं। एनटीआर दोनों की काफी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं सोशल मीडिया पर। एनटीआर ने लगातार अपने इंटरव्यू में यह बातें कही हैं कि उनकी सारी थकान बच्चों से मिलने के बाद चली जाती है, इसलिए वह हमेशा काम के बाद, जो भी समय मिलता है, उसमें अपने बच्चों को ही प्यार देना पसंद करते हैं।

दुलकर सलमान की आँखों की तारा

मलयालम सिनेमा के सुपर स्टार दुलकर सलमान की एक बिटिया रानी है, मरियम अमीरा सलमान और अभी वह काफी छोटी हैं। दुलकर उनकी बिटिया की कई सारी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। दादा मामूट्टी से खूब बनती है मरियम की। दुलकर ने इन दोनों की तस्वीरें भी कई बार सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

यश के बच्चे हैं दुलारे

कन्नड़ सिनेमा के सुपर स्टार यश अपनी बेटी आयरा और बेटे यथरव के करीब हैं। उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं, खासतौर से बिटिया के साथ कई स्पेशल मोमेंट्स उन्होंने शेयर किये हैं, जो काफी लाजवाब है और उनके फैंस उन्हें देखना बहुत पसंद करते हैं।

महेश बाबू के बच्चे हैं काफी इंटेलिजेंट

महेश बाबू के बच्चे सितारा और गौतम काफी इंटेलिजेंट हैं। नम्रता शिलोडकर और महेश अपने बच्चों के साथ काफी छुट्टियां बिताते रहते हैं और काफी कवलित टाइम भी स्पेंड करते हैं।  दोनों कई तस्वीरें भी शेयर करते हैं सोशल मीडिया पर।

वाकई, इन स्टार्स के बच्चों के बारे में भी जान कर, इनकी क्यूटनेस पर फ़िदा हो जाने का ही मन हो रहा है मेरा।