अगर सेलेब्स की दुनिया से किसी पॉवर कपल के उदाहरण की बात आती है, तो मेरे जेहन में सबसे पहले रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा का नाम ही आता है। दोनों ही जिस तरह से सोशल मीडिया पर अपनी मस्ती शेयर करते रहते हैं, मुझे हमेशा ही यह बात महसूस होती थी कि किसी निर्देशक ने इस बारे में क्यों नहीं सोचा है अब तक कि इन दोनों कलाकारों की किसी कॉमेडी फिल्म में कास्ट किया जाये। ऐसे में लगता है, शाद अली के कानों तक यह बात पहुंची है और उन्होंने दोनों कलाकारों के साथ एक नयी फिल्म की घोषणा की है,जिसका नाम है मिस्टर मम्मी। इसका पोस्टर अभी-अभी सामने आया है, जिसमें रितेश और जेनेलिया हिलेरियस अंदाज़ में नजर आ रहे हैं। हाल ही में जेनेलिया और रितेश ने अपनी शादी की 10 वीं सालगिरह भी मनाई है और अब उनकी इस फिल्म की घोषणा हुई है। तो, इससे ख़ुशी की बात इन कपल्स के लिए और क्या होगी। वैसे हिंदी सिनेमा में मियां-बीवी बन चुके कलाकारों को लेकर पहले भी फिल्में बनती रही हैं। अभिषेक बच्चन-ऐश्वर्य राय बच्चन और रणवीर-दीपिका जैसी जोड़ियों से शादी के बाद साथ फिल्मों में काम किया है। तो कुछ कलाकारों की जोड़ी ही फिल्मों की शूटिंग के दौरान बनी है।  तो रितेश-जेनेलिया के इस फिल्म के बहाने, मैं एक नजर उन जोड़ियों पर भी जरूर डालना चाहूंगी।

रितेश देशमुख- जेनेलिया डिसूजा की जोड़ी रही है हमेशा कमाल

जेनेलिया और रितेश ने वर्ष 2003 में सबसे पहले फिल्म तुझे मेरी कसम में साथ काम किया था और दोनों इसी दौरान एक दूसरे के करीब भी आये। फिर दोनों की प्रेम कहानी आगे बढ़ी और अब दोनों ख़ुशी-ख़ुशी अपनी शादीशुदा जिंदगी निभा रहे हैं। हाल ही में दोनों ने शादी की दसवीं सालगिरह मनायी। दिलचस्प बात है कि इस खास मौके पर उनकी फिल्म ‘मिस्टर मम्मी’ की घोषणा हुई है, जिसका निर्देशन शाद अली करने जा रहे हैं और इसका निर्माण ‘टी-सीरीज’ द्वारा किया जा रहा है। जेनेलिया और रितेश इस फिल्म में प्रेग्नेंट कपल के रूप में नजर आ रहे हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक देख कर, मुझे तो इतनी वाइब्स जरूर मिल रही है कि रितेश और जेनेलिया इस फिल्म में हमें हंसा-हंसा कर लोट-पोट करने वाले हैं। रितेश और जेनेलिया ने एक साथ तेरे नाल लव हो गया, मस्ती जैसी फिल्मों में भी साथ काम किया है। अब ऐसे में मुझे पूरी उम्मीद है कि बंटी और बबली’ जैसी फिल्में बनाने वाले शाद अली इस फिल्म में भी कॉमेडी की बौछार करने वाले हैं।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की केमेस्ट्री रही है हिट

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अब तक चार फिल्मों में साथ काम किया है, जिनमें से तीन फिल्में संजय लीला भंसाली की फिल्में गोलियों की रामलीला’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ फिल्म रही है।  इसके बाद हाल ही में दोनों ‘83’ फिल्म में नजर आये। दोनों की ही तीन फिल्म कामयाब रही है और तीनों ही फिल्मों में दोनों ने अपने करियर के बेस्ट परफॉर्मेंसेस दिए हैं। खास बात यह है कि दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत रामलीला से ही हुई थो, फिर ‘बाजीराव मस्तानी’ में दोनों के दूसरे के बेहद करीब आये और ‘पद्मावत’ फिल्म की रिलीज के बाद, दोनों शादी के बंधन में बंधें। शादी के बाद, ‘83’ में ही दोनों नजर आये हैं, दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश हैं और एक दूसरे के काम की बहुत रिस्पेक्ट करते हैं। हाल ही में दीपिका ने मुझसे अपनी बातचीत में कहा कि रणवीर का मेरे काम में बहुत सपोर्ट है, हम एक दूसरे की जिंदगी में दखल नहीं देते हैं, लेकिन एक दूसरे को काफी सपोर्ट करते हैं।

Source: instagram I @deepikapadukone


अभिषेक और ऐश्वर्य के दिल मिल गए ‘गुरु’ में

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्य राय बच्चन ने ‘गुरु’, ‘ढाई अक्षर प्रेम के’, ‘सरकार राज’, ‘उमराव जान’, ‘सरकार’, ‘धूम 2’ और ‘रावण’ में साथ काम किया है। दोनों के लेकिन दिल मिले थे, फिल्म ‘गुरु’ के दौरान, मणिरत्नम की इस फिल्म की जब शूटिंग के दौरान दोनों ने एक दूसरे से प्यार का इजहार किया, दोनों ने सीधे शादी का फैसला कर लिया और दोनों एक दूसरे के जीवनसाथी बने। दोनों की ही बहुत प्यारी सी बिटिया रानी आराध्या है।  फिलहाल ऐश्वर्य कम फ़िल्में कर रही हैं। अभिषेक लगातार ओटीटी की फिल्मों में नजर आ रहे हैं।

Source : instagramI @aishwaryaraibachchan_arb

रणबीर-आलिया पर चला प्यार के जादू का ‘ब्रह्मास्त्र’

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अब अपने प्यार को जगजाहिर करने लगे हैं। हाल ही में जब दोनों ‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रोमोशन में आये, तो एक दूसरे के साथ खूब मस्ती करते नजर आये। रणबीर कपूर और आलिया पहली बार अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र ‘में नजर आने वाले हैं।  खास बात यह है कि यह दोनों भी एक दूसरे के करीब इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान आये। फिर दोनों का प्यार आगे बढ़ा। अभी ऐसी पूरी उम्मीद की जा रही है कि आने वाले समय में दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे। हालाँकि फिलहाल दोनों ही अभी अपनी आनेवाली फिल्मों को लेकर व्यस्त हैं।

Source: instagram I @aliaabhatt

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के प्यार का टशन

सैफ अली खान और करीना कपूर, जब एक दूसरे के प्यार में पड़े, उस वक़्त दोनों टशन फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। यशराज की इस फिल्म में करीना कपूर खान ने जीरो फिगर करके सबको हैरान कर दिया था। सैफ ने इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान प्यार का इजहार किया। बाद में दोनों ने शादी कर ली। दोनों ने साथ में ‘कुर्बान’, ओमकारा’ जैसी फिल्में की हैं।

Source: instagramI @kareenakapoorkhan

काजोल और अजय देवगन

काजोल और अजय देवगन की मुलाकात फिल्म ‘हलचल’ के सेट पर हुई थी।  दोनों में धीरे-धीरे फिर प्यार बढ़ा और दोनों ने शादी कर ली थी।  दोनों ने साथ में ‘दिल क्या करे’, ‘इश्क़, ‘यू मी और हम’, ‘राजू चाचा’ जैसी फिल्में की हैं।

इनके अलावा अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना, ऋचा चड्डा-अली फैजल, सोहा अली खान -कुणाल खेमू को भी एक दूसरे से प्यार सेट पर शूटिंग के दौरान हुआ।

वाकई, रील लाइफ की इन कलाकारों की जिंदगी कब रियल लाइफ में बदल गई और प्यार होते-होते हो गया, यह दिलचस्प  संयोग है। इन्हें अब भी साथ में फिल्मों में देखना मेरे जैसे दर्शकों के लिए आइसिंग ऑन द केक ही है और इसलिए मुझे लग रहा है कि एक लम्बे ब्रेक के बाद रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की जोड़ी हमें बड़े स्क्रीन पर देखने में बहुत मजा आएगा।