अक्षय कुमार बड़े मियाँ तो टाइगर श्रॉफ बन कर आ रहे हैं छोटे मियाँ, 2023 के क्रिसमस में होगा 'बड़े मियां छोटे मियां' का
बड़ा धमाल

अक्षय कुमार बड़े मियाँ तो टाइगर श्रॉफ बन कर आ रहे हैं छोटे मियाँ, 2023 के क्रिसमस में होगा 'बड़े मियां छोटे मियां' का बड़ा धमाल

Anupriya Verma

कोई हमें प्यार करे, कोई जान निसार करे, देख के तो कहते हैं हमको तो लोग भला बड़े मियाँ तो बड़े मियाँ, छोटे मियाँ सुभान अल्लाह, फिल्म 'बड़े मियाँ छोटे मियाँ' का यह गाना तो मेरा 90 के दशक का पसंदीदा गानों में से एक रहा है और मैंने इसे खूब एंजॉय किया है। अमिताभ बच्चन इसमें जितने नटखट किरदार में हैं और गोविंदा का जो मजेदार अंदाज़ है, उसकी वजह से यह फिल्म अब भी टीवी पर आये तो देख ही लेती हूँ। ऐसे में 'पूजा एंटरटेनमेंट' ने तो एक बार फिर से मुझे मेरी 90 की दौर की यादों को ताजा कर दिया है, एक बार फिर से 'बड़े मियाँ छोटे मियाँ' आ रहे हैं और इस बार एक नयी जोड़ी के साथ। वाह ! कमाल ही हो गया है। अब खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ किसी एक फिल्म में होंगे, तो मुझे तो यह अंदाजा लग रहा है कि क्या धमाल होने वाला है।

फिल्म के मेकर्स ने एक जबरदस्त टीजर जारी किया है, जिसमें टाइगर खूब गोलियों की बारिश करते नजर आ रहे हैं, वह अपने एक्शन पैक्ड अंदाज़ में हैं। लेकिन मजेदार बात यह है कि जब सीन में अक्षय कुमार की एंट्री होती है और मस्ती का सही तड़का लगता है। इस टीजर में अक्षय कुमार और टाइगर अपनी-अपनी फिल्मों की रिलीज तारीख की घोषणा करते हैं कि दोनों की फिल्में 2023 में क्रिसमस के मौके पर आ रही है। ऐसे में अक्षय कुमार टाइगर से कहते हैं कि तू मुझसे टकराएगा। फिर, दोनों एक साथ कहते हैं कि 'बड़े मियाँ छोटे मियाँ' आ रहे हैं साथ-साथ, फिर पुराने 'बड़े मियाँ छोटे मियाँ' वाली सिग्नेचर ट्यून भी सुनाई देती है, जिससे यह स्पष्ट है कि कहानी का कलेवर कुछ-कुछ वैसा ही होने वाला है, बस अंदाज़ बदला है। इस बार भी खूब एक्शन और कॉमेडी हमें देखने को मिलने वाली है। टीजर देख कर तो यह बात समझ आ रही है। यह अगले साल क्रिसमस की सबसे बड़ी एक्शन एंटरटेनर होगी, ऐसा अनुमान हो  रहा है। दिलचस्प बात यह है कि  यह पहली बार है, जब अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ एक दूसरे के साथ होंगे। दिलचस्प यह भी है कि इस फिल्म का निर्देशन 'टाइगर जिन्दा है' 'सुलतान' और 'भारत' जैसी फिल्मों के निर्देशक अली अब्बास जफर करने जा रहे हैं, वहीं वासु भगनानी और जैकी भगनानी इस फिल्म के निर्माता होंगे।

यहाँ देखें टीजर

इस बारे में फिल्म के निर्माता वासु भगनानी ने कहा है कि

यह फिल्म मेरे लिए हमेशा ही दिल के करीब रहेगी। अमिताभ और गोविंदा को इसी फिल्म के पहले हिस्से में मेरे पसंदीदा निर्देशक डेविड धवन ने निर्देशित किया था। ऐसे में मेरे छोटे मियाँ जैकी और फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर का यह विजन है और वह इसे नए रूप में दर्शकों के सामने लाने जा रहे हैं।  मुझे बेहद ख़ुशी है कि हम पहली बार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को बड़े मियां और छोटे मियाँ बनाने जा रहे हैं, दोनों ही इस जेनेरेशन के लोकप्रिय कलाकार हैं। तो 2023 में हम आ रहे हैं, सभी तैयारी कर लें।

तो मतलब अभी से 'पूजा एंटरटेनमेंट 'ने यह टीजर जारी करके मेरी बेताबी तो बढ़ा दी है। अब मुझे दोनों को ही जल्दी से जल्दी बड़े पर्दे पर एक्शन और एंटरटेनमेंट का धमाल मचाते हुए देखना है, क्योंकि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का फैन बेस कमाल का है। खासतौर से बच्चों में दोनों की ही जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। ऐसे में यह फिल्म बच्चों का भी मनोरंजन करेगी, मुझे इसकी पूरी उम्मीद है।