कीर्ति कुल्हारी, सोनाक्षी सिन्हा और गुल पनाग जैसी ये एक्ट्रेस भी हैं शानदार 'बाइकर'

कीर्ति कुल्हारी, सोनाक्षी सिन्हा और गुल पनाग जैसी ये एक्ट्रेस भी हैं शानदार 'बाइकर'

Anupriya Verma

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की कुछ ऐसी अभिनेत्रियां भी हैं, जो बाइक चलाने में बहुत माहिर हैं, जिन्होंने कभी फिल्मों के लिए तो कभी अपने शौक के लिए बाइक राइडिंग सीखी है और वह इसे अब बहुत एन्जॉय भी करती हैं। मुझे तो ये अभिनेत्रियां बाइक राइड करती हुईं सबसे खूबसूरत नजर आती हैं। ऐसी ही मेरी कुछ पसंदीदा बाइक राइडर्स अभिनेत्रियों पर एक नजर।  हाल ही में कीर्ति कुल्हारी ने बाइक खरीदी है और वह इसे चलाना खूब एन्जॉय भी कर रही हैं।

गुल पनाग

गुल पनाग के पास कई सालों से बाइक है। बाइक चलाना उनकी लाइफस्टाइल का एक अहम हिस्सा है। गुल पनाग जितनी सशक्त अभिनय करने की शौक़ीन रही हैं, उतना ही मजा उन्हें बाइक चलाने में भी आता रहता है। गुल के पास एक लग्जीरियस बाइक है, जिसे वह कई रोड ट्रिप्स पूरी कर चुकी हैं। वह बाइकर क्लब में भी शामिल हैं और उनकी ड्राइविंग की तारीफ हर कोई करता रहता है।

कीर्ति कुल्हारी

कीर्ति कुल्हारी को बाइक राइड का शौक नया-नया हुआ है और वह इसे चलाना बेहद पसंद करती हैं। कीर्ति ने हाल ही में नयी बाइक खरीदी है और मुंबई की सड़कों पर वह इससे सैर करतीं हुईं बहुत बार नजर आती हैं। उनकी बहुत चाहत है कि उन्हें आने वाले समय में लद्दाख में बाइक की रोड ट्रिप करनी है और इसके लिए वह अभी खुद को पूरी तरह से तैयार कर रही हैं।

Source : instagram I @iamkirtikulhari

कटरीना कैफ

कटरीना कैफ के बारे में यह बात लोग कम जानते होंगे कि उन्हें बहुत अच्छी तरह से बाइक चलानी आती है और उन्होंने फिल्म ‘जिंदगी मिलेगी न दोबारा’ के दौरान ही इसे सीखा था। वह इसे बहुत एन्जॉय भी करती हैं। कटरीना का अंदाज़ फिल्म में काफी अच्छा लगा था। उन्होंने फिल्म में एक हेवी और लग्जीरियस बाइक चलाई थी। कभी रियल लाइफ में मुझे तो बहुत ख़ुशी मिलेगी, अगर मैं कटरीना को आगे ड्राइविंग और विक्की को पीछे लॉन्ग ड्राइव एन्जॉय करती हुई देखूंगी तो।

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा ने भी फिल्म के लिए सही, लेकिन बाइक चलानी अच्छे से सीख ली है। उन्होंने ‘सन ऑफ़ सरदार’ फिल्म के लिए बाइक चलाना सीखा था।  लेकिन बाद में उन्हें इसका ऐसा शौक हुआ कि उन्होंने 2020 में इसे और अच्छी तरह से सीखा। उन्हें कई बार मुंबई की सड़कों में बाइक राइड करते हुए देखा गया है। वाकई,मैं तो दबंग गर्ल को अधिक से अधिक बाइक राइड करते हुए देखना चाहूंगी।

Source: instagram I @aslisona

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा को फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ में भी बाइक राइड करते देखा है हमने, इसके अलावा वह फिल्म ‘जब तक हैं जान’ में भी बाइक राइड करती हुईं नजर आई हैं। उन्होंने एक गाने के लिए बाइक राइड किया है, लेकिन उन्होंने जिस कॉन्फिडेंस से बाइक राइड की है फिल्म में उन्हें देख कर कोई भी बता सकता है कि वह एक ट्रेंड बाइकर हैं। वैसे अनुष्का ने यह बताया है कि वह अपने कॉलज दोस्तों के साथ कई बार बाइक राइड कर लिया करती थीं।

मैं सच कहूँ तो इन अभिनेत्रियों के इस शौक के बारे में जानकर, मेरी भी चाहत होने लगी कि एक बार बाइक चलाना सीख सकती हूँ, कार चलाने से अधिक इस बाइक राइड का अपना मजा होता है।