राखी सावंत ने अपने पति रितेश सिंह से लिया अलग होने का फैसला

राखी सावंत ने अपने पति रितेश सिंह से लिया अलग होने का फैसला

Anupriya Verma

जहाँ एक तरफ से प्यार के मौसम को कई सेलेब्रिटी एन्जॉय कर रहे हैं, ऐसे में अचानक ही राखी सावंत ने अपने फैंस को चौंका दिया है। उन्होंने वैलेंटाइन्स डे के इर्द-गिर्द इस खबर की घोषणा कर दी है कि वह अपने पति रितेश सिंह से अलग हो रही हैं। अभी कुछ दिनों पहले ही राखी ने अपनी शादी की घोषणा की थी, लेकिन कई लोगों ने इस पर विश्वास नहीं किया था।लेकिन अब अचानक ही उन्होंने यह नयी घोषणा कर दी है कि वह अपने पति से अलग होने का फैसला ले चुकी हैं।

राखी ने यह भी बताया है कि बिग बॉस 15 के दौरान काफी कुछ ऐसा हुआ, जिससे उन्हें और रितेश को महसूस हुआ कि अब वह दोनों एक साथ आगे नहीं बढ़ पाएंगे, इसलिए दोनों ने यह फैसला लिया है।

Source: Instagram I @rakhisawant2511

राखी ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि

मेरे प्यारे फैंस और मेरे शुभचिंतकों, मुझे बस आपसे यह कहना है कि मैं और रितेश अलग हो रहे हैं और हम दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। बिग बॉस शो के बाद ऐसा बहुत कुछ हुआ और मैं कई चीजों के बारे में जानती भी नहीं थी और कुछ चीजें, अब मेरे कंट्रोल से बाहर हैं, हम दोनों ने चीजों को सुलझाने के लिए बहुत सारी कोशिशों को करके देखा, लेकिन अब बेहतर है कि हम अलग ही हो जाएँ, इसलिए अलग हो रहे हैं।  मुझे लगता है कि हम दोनों अलग रह कर ही चीजों को और अपनी जिंदगी को अच्छे से एन्जॉय कर सकते हैं। मुझे बुरा लग रहा है और मेरा दिल भी टूटा है कि मैं यह सब वैलेंटाइन्स डे के दिन कर रही हूँ।  लेकिन निर्णय लेना ही पड़ता है। मैं रितेश को लाइफ में बेस्ट करने के लिए शुभकामनाएं देती हूँ और अब मुझे भी अपनी जिंदगी में काफी मेहनत करनी है और खुद को खुश और हेल्दी रखना है, मुझे समझने के लिए आप सबका बहुत-बहुत शुक्रिया।

बता दें कि राखी सावंत ने वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिये रितेश को बिग बॉस 15 में एंट्री करवाई और इस दौरान दोनों एक दूसरे पर काफी प्यार दिखाते नजर आ रहे थे।  राखी के इस निर्णय पर कश्मीरा शाह ने लिखा है कि मैं तुम्हारे साथ हमेशा हूँ और तुम्हें कोई प्यार करने वाला हमेशा ही मिलेगा।

वैसे राखी आप हमेशा से काफी मजबूत रही हैं और इस बार भी मुझे पूरा यकीन है कि आप इस स्थिति को अच्छी तरह से हैंडल करेंगी।