आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्डा’ 11 अगस्त2022को, तो यश की 'केजीएफ चैप्टर 2' और शाहिद कपूर की 'जर्सी' अब एक साथ 14 अप्रैल 2022  को देगी सिनेमाघरों में दस्तक

आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्डा’ 11 अगस्त2022को, तो यश की 'केजीएफ चैप्टर 2' और शाहिद कपूर की 'जर्सी' अब एक साथ 14 अप्रैल 2022 को देगी सिनेमाघरों में दस्तक

Anupriya Verma

लगातार इस तरह से हिंदी सिनेमा इंडस्ट्री में फिल्मों की बौछार हो रही है, मजा आ रहा है मुझे यह देखते हुए कि एक बार फिर से वह रौनक लौट आई है और एक के बाद, एक मेरे पसंदीदा कलाकारों की फिल्में रिलीज होने वाली हैं।आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्डा' से लेकर शाहिद कपूर की 'जर्सी' और भी कई नाम इस फेहरिस्त में शामिल हैं।

बॉलीवुड में इन दिनों फिल्मों की रिलीज को लेकर खूब उठा-पटक चल रही है, फिल्मों की रिलीज की तारीख कई बार इधर-उधर निर्माता लगातार कर रहे हैं। इसकी बड़ी वजह यह भी रही कि ऐसी कई फिल्में हैं, जो अबतक कोविड के कारण नहीं रिलीज हो पायीं। अब जबकि फिल्में लगातार रिलीज होनी शुरू हो गई है, तो यह देखना दिलचस्प है कि कौन सी फिल्में कब रिलीज होने जा रही हैं। ऐसे में एक बड़ी घोषणा अभी यह हुई है कि आमिर खान अपनी आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्डा' को 11 अगस्त को रिलीज करने जा रहे हैं।  

Source: Instagram I @aamirkhanproductions

जी हाँ, आमिर खान ने यह बड़ी घोषणा की है कि अब वह अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्डा' 11 अगस्त 2022 को लेकर आ रहे हैं, क्योंकि अब तक उनकी फिल्म पूरी नहीं हो पाई है। उन्होंने अपने स्टेटमेंट में यह भी लिखा है कि ओम राउत जो कि फिल्म 'आदिपुरुष' लेकर आ रहे हैं और वह 11 अगस्त को ही आने वाले थे, अब उन्होंने इस जगह को ख़ुशी-ख़ुशी आमिर खान को दे दिया है और आमिर खान ने इसके लिए उन्होंने प्रभास और पूरी टीम को
उनको तहे दिल से शुक्रिया भी कहा है। ऐसे में इस आजादी के दिन में हमें आमिर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लाल सिंह चड्डा' देखने का मौका मिलने जा रहा है। 'लाल सिंह चड्डा' का निर्देशन अद्वैत चंदन कर रहे हैं।

यही नहीं, इस फिल्म के साथ-साथ एक और बड़ी फिल्म की रिलीज की भी घोषणा की गई है और वह फिल्म है शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’, जी हाँ, शाहिद कपूर की इस फिल्म की रिलीज भी कोविड के बढ़ते नंबर्स के कारण आगे बढ़ा दी गई थी। अब इसकी रिलीज तारीख की भी घोषणा हो गई है, यह फिल्म रिलीज होने जा रही है 14 अप्रैल,2022 में। इस फिल्म का निर्देशन गौतम तिण्णानुरि ने किया है।  फिल्म में मृणाल ठाकुर भी अहम भूमिका में हैं। मजेदार बात यह है कि अब 'जर्सी' और 'केजीएफ  चैप्टर2' एक ही साथ रिलीज हो रही है, वहीं 'लाल सिंह चड्डा' जो पहले इस दिन रिलीज होने वाली थी, उन्होंने फिल्म की रिलीज तारीख आगे बढ़ा दी है।


तो आने वाले समय में मैं तो 'गंगूबाई काठियावाड़ी', 'जर्सी', 'बच्चन पांडे', 'आरआरआर' जैसी फिल्मों को देखने के लिए खूब उत्साहित हूँ और जबकि आमिर खान अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' स्वतंत्रता दिवस के आस-पास ला रहे हैं और इसमें और भी मजा आने वाला है। मतलब यह साल मेरे जैसे सिनेप्रेमी के लिए काफी खास होने वाला है, जिसे एक के बाद एक और अधिक इंतजार करने की जरूरत नहीं होगी और खूब सारी फिल्में देखने का मौका मिलने वाला है। मैंने तो अभी से सारी फिल्मों को थियेटर में देखने के लिए और टिकट खरीदने के लिए पॉकेट मनी बचानी शुरू कर दी है। आपका क्या ख्याल है ?