अल्लू अर्जुन पैन इंडिया फिल्मों के सुपरस्टार बन चुके हैं, उनका स्टारडम इस वक़्त सबके सिर चढ़ कर बोल रहा है, फिल्म ‘पुष्पा : द राइज’ देख कर तो, हर कोई बस उनके ही अंदाज़ में ही रंग जाना चाहता है। ऐसे में मैं आपके लिए, यानी अर्जुन के फैंस के लिए ही ऐसी उनकी पांच आनेवाली फिल्मों की फेहरिस्त लायी हूँ, जिसे आपको देखना बिल्कुल मिस नहीं करना चाहिए। अल्लू अर्जुन

के फैंस इस लिस्ट को देख कर बहुत खुश होने वाले हैं, मैं यह बात पूरे यकीन से कह सकती हूँ


पुष्पा : द रूल : पार्ट 2

‘पुष्पा : द राइज’ को जो लोकप्रियता मिली है,  उसे देख कर तो मैं एकदम श्योर हूँ कि आने वाले समय में ‘पुष्पा’ का जब भाग दो दर्शकों के सामने आएगा, तो दर्शक इसे और अधिक पसंद करने वाले हैं। वैसे फिल्म के पहले भाग में ही दूसरे भाग के आने की सुगबुगाहट दे दी गई थी। ‘पुष्पा’ की लोकप्रियता को देखते हुए ही फिल्म में काफी हिंदी संवाद और हिंदी टच देने की भी कोशिश कर दी गई है, ताकि दर्शक इसे और बेताबी से देखें और पसंद करें। खबरें हैं कि यह फिल्म 2022 के अंत तक दर्शकों के सामने आएँगी।

आइकॉन

अल्लू अर्जुन के बारे में यह बात जगजाहिर है कि उन्हें आइकॉन स्टार के रूप में जाना जाता है और अब तक उनकी फिल्म ही ‘आइकॉन’ शीर्षक के साथ आ रही है। जी हाँ, आने वाले कुछ सालों में अल्लू अर्जुन की फिल्म आइकॉन उनके फैंस के लिए सौगात लेकर आने वाली है। इस फिल्म में कृति शेट्टी और पूजा हेगड़े मुख्य किरदारों में होंगी। यह पहली बार होगा कि इस फिल्म के माध्यम से निर्देशक वेणु श्रीराम और अल्लू अर्जुन एक साथ काम करने जा रहे हैं।

अल्लू-अर्जुन और प्रशांत नील आ रहे हैं साथ-साथ

केजीएफ’ जैसी फिल्में बना कर काफी लोकप्रियता हासिल कर चुके हैं प्रशांत नील और अब उन्होंने अल्लू अर्जुन से भी हाथ मिला लिया है और दोनों साथ-साथ आने जा रहे हैं। अल्लू इस फिल्म पर काम अपनी फिल्म आइकॉन को पूरा करने के बाद करने वाले हैं।  फिल्म हाई वोल्टेज एक्शन ड्रामा होने जा रही है। फिलहाल इस फिल्म का शीर्षक तय नहीं है।

अल्लू अर्जुन और एआर मुर्गडॉस एक साथ

अल्लू अर्जुन और एआर मुर्गडॉस भी साथ-साथ एक शानदार प्रोजेक्ट लेकर आ रहे हैं। अल्लू तमिल फिल्म इंडस्ट्री के इन बड़े निर्देशक के साथ अभिनय करने जा रहे हैं। फिलहाल फिल्म का शीर्षक तय नहीं किया गया है। लेकिन अल्लू ने इस फिल्म को साइन कर दिया है, यह खबर बिल्कुल पक्की है।

एए 21

‘एए 21’ भी अल्लू की आने वाली शानदार फिल्मों में से एक होने वाली है। यह फिल्म भी जल्द ही दर्शकों के सामने होगी। अल्लू की यह फिल्म निर्देशक कोरातला शिवा निर्देशित कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग अप्रैल 2022 के बाद शुरू होने वाली है। फिलहाल शिवा जूनियर एनटीआर के साथ एक फिल्म ए’नटीआर 30′ बनाने में व्यस्त हैं।

तो अल्लू अर्जुन की जिस तरह से अलग-अलग मिजाज की फिल्मों की फेहरिस्त दिख रही है, उसको देख कर तो मुझे साफ़ नजर आ रहा है कि अल्लू अर्जुन एक बार फिर से पूरे भारत के दर्शकों के दिलों पर राज करेंगे। मुझे तो उनकी इन फिल्मों की रिलीज का वाकई में बेसब्री से इंतजार है।