नंदिता दास लेकर आ रही हैं कपिल शर्मा और शहाना गोस्वामी के साथ एक अद्भुत कहानी

नंदिता दास लेकर आ रही हैं कपिल शर्मा और शहाना गोस्वामी के साथ एक अद्भुत कहानी

Anupriya Verma

कॉमेडी के सरताज माने जाने वाले कपिल शर्मा की मस्ती तो मैं हर वीकेंड पर उनके शो ‘द कपिल शर्मा’ शो में एन्जॉय कर ही लेती हूँ और मैं ही नहीं, पूरे भारत में उनके फैंस की कमी नहीं है। ऐसे में भले ही उनकी पिछली फिल्म ‘फिरंगी’ खास कामयाब न हुई हो, लेकिन कपिल का कॉमेडी अभिनय में कोई जवाब नहीं है, मेरी इस बात से तो आप भी सहमत होंगे। है न ! ऐसे में एक नयी खबर जब यह आई है कि कपिल शर्मा एक और नयी फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं, तो मैं तो इस खबर से काफी उत्साहित हो गई हूँ, क्योंकि इस बार कपिल की इस प्रोजेक्ट का हिस्सा नंदिता दास जैसी अदाकारा हैं, जो जानी-मानी निर्देशिका भी हैं। एक जो कहावत है कि अपोजिट अट्रैक्ट, कुछ-कुछ ऐसा ही नजर आ रहा है, इस प्रोजेक्ट में भी।

जी हाँ, नंदिता दास, जो अपने मिजाज की फिल्में बनाने में माहिर रही हैं और कपिल शर्मा का अपना कॉमेडी जोन रहा है। दूर-दूर तक दोनों में कोई समानता नहीं है। लेकिन फिर भी दिलचस्प बात है कि नंदिता अपने साथ कपिल शर्मा को लेकर आ रही हैं, अपनी नयी फिल्म में। इस फिल्म में कपिल शर्मा, कुछ ऐसा किरदार निभाने जा रहे हैं, जो उन्होंने इससे पहले कभी भी नहीं निभाया है। अब जाहिर है कि निर्देशिका अगर नंदिता दास हैं, तो कहानी आम कहानी तो नहीं होगी और उन्होंने बहुत सोच समझ कर ही निर्णय लिया होगा कि वह कपिल को इस फिल्म का हिस्सा बनाएंगी। दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म में कपिल के डिलीवरी फूड राइडर के किरदार में नजर आने वाले हैं। और कपिल शर्मा के अपोजिट अभिनेत्री शहाना गोस्वामी नज़र आएंगी, जो फिल्म में उनकी पत्नी की भूमिका निभाएंगी। यह भी एक दिलचस्प कॉम्बिनेशन होने जा रही है कि शहाना गोस्वामी भी अपने तरीके की फिल्में करती रही हैं और ऐसे में वह जब इसका हिस्सा बनी हैं, तो बहुत मजेदार कुछ कॉन्टेंट हम सबको देखने को मिलने वाला है। इस फिल्म को निर्माण अप्लॉज एंटरटेनमेंट और नंदिता दास इनिशिएटिव्स द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा। दिलचस्प यह भी है कि फरवरी के ही अंत में इसकी शूटिंग भुवनेश्वर जैसी जगहों में होने वाली है।

नंदिता ला रही हैं एकदम अद्भुत कॉम्बिनेशन वाले कलाकारों को एक मंच पर
इस फिल्म को लेकर नंदिता दास काफी उत्साहित हैं और वह इस बारे में कहती हैं कि

फिल्म में वही दिखाने की कोशिश की गई है कि आम लोगों की नजरों में क्या छिपा है,और इसके लिए बहुत ही जबरदस्त कास्ट और क्रू एक साथ आए हैं। मैंने कपिल का शो नहीं देखा है, लेकिन मेरे जेहन में कपिल की जो छवि है, वह एक आम आदमी को रिप्रजेंट करती हैं और इसलिए मैंने तय किया कि मैं उन्हें ही कास्ट करूंगी। इसलिए मुझे उम्मीद है कि कपिल मेरी उम्मीदों से कहीं आगे हैं और वह काफी अच्छे से यह किरदार निभा लेंगे। वहीं शाहाना गोस्वामी के साथ भी काम करने में बेहद मजा आने वाला है। मुझे यकीन है।

कपिल शर्मा होंगे नए अवतार में

कपिल शर्मा अपनी इस दिलचस्प संयोग वाली फिल्म के बारे में कहते हैं

मैं इस प्रोजेक्ट को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं, इसलिए नहीं कि मैं एक फिल्म कर रहा हूं, बल्कि इसलिए कि मैं नंदिता दास की फिल्म कर रहा हूं। उनकी फिल्में और उनका काम हमेशा प्रेरणादायक रहा है और उनका चीजों को देखने का अपना नजरिया है। इसलिए मुझे लगता है कि एक्टर के रूप में मुझे उनके साथ निखरने का मौका मिलेगा। मुझे इस बात की भी ख़ुशी है कि इस फिल्म से दर्शकों को मेरा एक नया साइड देखने को मिलेगा। एक कलाकार हमेशा कुछ अलग करने के प्रयास करता रहता है! प्रोजेक्ट के पीछे के लोग, नंदिता दास और समीर नायर, दोनों बेहद पैशनेट और अपने काम में माहिर हैं, इसलिए मैं इस फिल्म में काम करने के लिए वास्तव में एक्साइटेड हूं।
Source: Instagram I @kapilsharma

शहाना गोस्वामी भी होंगी अलग मूड में

शहाना गोस्वामी ने अबतक कई शानदार परफॉर्मेंसेज दिए हैं। एक बार फिर से वह शानदार अभिनय करती हुईं नजर आने आएंगी अपनी पसंदीदा निर्देशिका नंदिता दास के साथ। इस बारे में शहाना गोस्वामी कहती हैं  "फिराक के बाद, मैं फिर से नंदिता के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हूं और कपिल के साथ काम करने के लिए भी एक्साइटेड  हूं क्योंकि मुझे पता है कि वह अपने किरदार को कितनी सहजता से करने वाले हैं।

मैन वर्सेज मशीन का एक अलग दृष्टिकोण मिलेगा देखने

अप्लॉज एंटरटेनमेंट के सीईओ समीर नायर ने इस बारे में दिलचस्प बात कही है

नंदिता ने सबसे पहले हमें इस आईडिया, बहुत ही संक्षेप में बताया था। हमें यह इतना पसंद आया कि हमने इसे एक फूल फीचर में एक्सपैंड करने  के बारे में फ़ौरन ही सोच लिया। हमें यह कहते हुए खुशी हो रही है कि यह आईडिया एक अद्भुत फिल्म का रूप ले रहा है, जो अदृश्य, 'साधारण' लोगों के जीवन को दर्शाती है, दरअसल, यही आम लोग तो हमारे देश को चला रहे हैं। इस फिल्म में जब  हम अपने नायक को एक इंडिफरेंट डिजिटल क्रम में संघर्ष करते हुए देखते हैं, तो  वह  मैन वर्सेज मशीन की दास्तां कहता है। फिल्म में एक हुमैनिटी का भी प्यारा एंगल है। और  हम कपिल और शहाना को नंदिता के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म में पूरी तरह से नए किरदार में देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं।

वैसे, वाकई में फिलहाल इस फिल्म का आगाज रोचक लग रहा है, नंदिता दास को मैं विजनरी निर्देशिका मानती रही हूँ, वह कुछ न कुछ नयापन तो कहानी में जरूर लाने वाली हैं, मुझे इसका पूरा भरोसा है, मेरे लिए यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि आखिर नंदिता दास के साथ कपिल शर्मा का कौन सा हुनर सामने आता है। वैसे बता दूँ कि फिलहाल फिल्म का शीर्षक दर्शकों के सामने नहीं आया है।