'बच्चन पांडे' ट्रेलर : मसाला एंटरटेनमेंट की फूल डोज लेकर आ रहे हैं अक्षय कुमार, कृति सैनन, अरशद वारसी और कई दिलचस्प कलाकार

'बच्चन पांडे' ट्रेलर : मसाला एंटरटेनमेंट की फूल डोज लेकर आ रहे हैं अक्षय कुमार, कृति सैनन, अरशद वारसी और कई दिलचस्प कलाकार

Anupriya Verma

‘भौकाल बना कर रखने के लिए भय बना कर रखना बहुत जरूरी है’मुझे भाई नहीं गॉडफादर बोलते हैं। यह संवाद ही काफी हैं , बताने के लिए अक्षय कुमार इस फिल्म से किस तरह का भौकाल लेकर आने वाले हैं।

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘बच्चन पांडे’ के ट्रेलर को देख कर तो यह बात स्पष्ट हो रही मुझे कि अक्षय कुमार, अपनी इस फिल्म से दर्शकों के बीच पूरा भौकाल बना कर रखने में और भय बना कर रखने में कामयाब होंगे, क्योंकि मल्टी स्टारर इस फिल्म में न सिर्फ एक्शन का तड़का है, बल्कि मजेदार कॉमेडी भी नजर आ रही है। अक्षय कुमार फूल फॉर्म में दर्शकों का मनोरंजन करने आ रहे हैं और उनके साथ आ रहे हैं, उनके कई पसंदीदा कलाकार भी। अरशद वारसी, कृति सैनन, संजय मिश्रा, पंकज त्रिपाठी समेत फिल्म में कई धुरंधर कलाकार है।

यहाँ देखें ट्रेलर

जी हाँ, फरहाद समजी के निर्देशन में बनी यह फिल्म होली के मौके पर दर्शकों के सामने आ रही है, जिसमें अक्षय कुमार का लुक एकदम अलग दिया गया है। फिल्म के ट्रेलर से जो कहानी उभर कर सामने आ रही है, उससे मैं अनुमान लगा पा रही हूँ कि यह एक ऐसे आदमी की कहानी है, जिसे हिंसा करने में मजा आता है, लेकिन वह उतना ही फनी भी है, एक लड़की गांव में पहुंचती है कि उसे फिल्म बनाना है बच्चन पांडे पर, 'गैंग्स ऑफ़ वासेपुर' के तर्ज पर। ऐसे में इस पूरे क्रम में क्या-क्या रोमांच होता है, यह देखना दिलचस्प होगा। वैसे तो अक्षय कुमार का लुक थोड़ा डरावना जरूर लग रहा है, लेकिन फिल्म के ट्रेलर में जो हास्य संवाद जोड़े गए हैं, उन्हें सुन कर तो हंसी भी खूब आ रही है। 'बच्चन पांडे' के केवल डायलॉग ही नहीं, मुझे तो उनकी पत्थर वाली आँखों का कांस्पेट भी एक दम नया लग रहा है, ऐसे में यह देखना वाकई दिलचस्प होगा कि कहानी में इन सबके पीछे के क्या राज हैं।

मेरे लिए इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ-साथ संजय मिश्रा का बफरिया चाचा बनना, पंकज त्रिपाठी का गुरूजी बनना, कांडी का मजेदार किरदार, यह सभी भी रोचक लग रहे हैं। ऐसे में ट्रेलर देखने के बाद मुझे तो फिल्म की रिलीज का इंतजार हो गया है। फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस भी अहम भूमिका में हैं। 'बच्चन पांडे' की बैक स्टोरी कि आखिर वह क्यों ऐसे मार-धार वाला बना, यह जानना दिलचस्प होगा। अरशद वारसी भी लम्बे समय के बाद, अपने कॉमेडी जोन में नजर आ रहे हैं और कृति भी फिल्म में काफी चार्मिंग लग रही हैं। मुझे ऐसी वाइब्स आ रही है कि फिल्म में कुछ तो मजेदार ट्विस्ट होगा, जिसे देखना मजेदार होगा। फिल्म 18 मार्च 2022 को दर्शकों के सामने होगी और मैंने अभी से यह तारीख कैलेंडर में नोट कर ली है कि मैं यह फिल्म फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वाली हूँ। मसाला एंटरटेनमेन्ट से भरपूर यह फिल्म साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित है।