तेलुगू फिल्म के सुपर स्टार या अब ऐसा कहें कि पूरे भारत के सबसे बड़े सुपरस्टार, ‘पुष्पा’ फेम अल्लू अर्जुन की जिंदगी में हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है, जिसके बारे में उन्होंने कभी खुद भी कल्पना नहीं की होगी। मैं इस बात को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त हूँ कि जो ख़ुशी अल्लू अर्जुन को इस वक़्त मिल रही होगी, शायद उतनी ख़ुशी तो उन्हें अपनी फिल्म ‘पुष्पा‘ की इतनी बड़ी सफलता के बाद भी न मिली होगी। यह ख़ुशी किसी भी बॉक्स ऑफिस की सफलता से एकदम परे है, इसे शब्दों में बाँध पाना भी अल्लू के लिए मुश्किल होगा।  दरअसल, अल्लू अर्जुन की जिंदगी में एक बड़ी बात हुई है कि उनकी चार साल की बेटी अरहा, जो सोशल मीडिया पर पूरी तरह से छाई रहती हैं, उन्होंने फिल्मी दुनिया में अभी से कदम रख दिया है। अल्लू अरहा को अल्लू अर्जुन, अल्लू डीवा कह कर ही बुलाते हैं। वाकई, एकदम सही नाम दिया है उन्होंने, तभी तो इतनी छोटी सी उम्र में बिना किसी ट्रेनिंग के अभिनय की दुनिया में कदम रखा है अल्लू अरहा ने। मुझे तो वह बेहद प्यारी लगी हैं और इस खबर के बहाने, मैंने अरहा के और भी वीडियो सोशल मीडियम पर देखा तो मुझे लगा कि इससे अधिक क्यूटनेस कुछ और हो ही नहीं सकता है। ऐसे में मैंने अल्लू अर्जुन की बिटिया रानी अरहा के बारे में 5 खास दिलचस्प बातें, यहाँ शामिल करने की कोशिश की है।

फिल्मी दुनिया में रख दिया है कदम

जी हाँ, अल्लू अर्जुन की चार साल की बेटी अरहा ने एक माइथोलॉजिकल फिल्म ‘शाकुंतलम’ में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर दी है। वह इस फिल्म में सामंथा प्रभु के बचपन का किरदार निभाती हुईं नजर आने वाली हैं। अल्लू ने खुद इसकी घोषणा सोशल मीडिया पर की है, उन्होंने गुणशेखर और नीलिमा गुना को धन्यवाद देते हुए कहा है कि उन्होंने उनकी बेटी का सेट पर काफी ध्यान रखा है। यह फिल्म पौराणिक लोकप्रिय किरदार शाकुंतलम’ पर आधारित है। अल्लू ने यह भी लिखा है कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि इतनी जल्दी उनकी बिटिया रानी फिल्मों में आ जाएँगी।  फिल्म में लीड किरदार निभा रहीं सामंथा ने इस बारे में लिखा है कि मैं बेहद खुश हूँ कि अरहा मेरे साथ शुरू कर रही है अपने फिल्मी करियर की शुरुआत और अपनी फिल्मी विरासत को आगे ले जा रही है। सामंथा ने लिखा है कि छोटी गुड़िया पूरी इंडस्ट्री में रॉक करेगी।

Source : Instagram I @alluarjunonline

यह बेहद दिलचस्प बात है  कि अल्लू अर्जुन का परिवार पिछले कई दशकों से फिल्मों की दुनिया में राज कर रहा है। अल्लू अर्जुन की अब चौथी पीढ़ी अल्लू अरहा के रूप में फिल्मों में आ रही हैं। अल्लू रामलिंगा से शुरू हुई यह विरासत अल्लू अरविन्द से अल्लू अर्जुन तक पहुंची और फिर अल्लू अरहा इसे आगे ले जा रही है। मुमकिन है कि आगे अल्लू अर्जुन के बेटे अल्लू अयान भी फिल्मों में आएं।

घुड़सवारी का भी शौक रखती हैं अरहा, पापा की आँखों की तारा हैं

अल्लू अर्जुन के सोशल मीडिया पोस्ट से साफ़ जाहिर होता है कि उनकी बेटी उनकी आँखों का तारा हैं। अल्लू अपना सबसे अधिक समय बिटिया के साथ ही बिताते हैं और अरहा को घुड़सवारी का भी शौक है और उनके इस शौक को अल्लू खूब पूरा करते हैं।

Source : Instagram I @alluarjunonline

कच्चा बादाम पर किया है बड़ा प्यारा डांस

अल्लू अर्जुन की बिटिया फिल्म में आने से पहले ही काफी लोकप्रिय हो गई हैं, उन्होंने कच्चा बादाम जैसे ट्रेंडिंग वीडियो पर काफी क्यूट डांस किया है, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है, अल्लू अर्जुन के फैंस उन्हें खूब देख रहे हैं। मजेदार बात यह है कि सिर्फ इस वीडियो में ही नहीं, निजी जिंदगी में भी वह डांस करने की शौक़ीन रही हैं, अपने पापा के साथ कई इवेंट में भी वह कम्पनी देती हैं, इससे साफ़ पता चलता है कि वह अपने पापा की परी हैं।

पापा के लौटने पर जब किया था प्यार से स्वागत

अल्लू अर्जुन जब घर पर नहीं होते हैं, तो जितना मिस अल्लू अपनी बेटी को करते हैं, उनकी बेटी भी उतना ही अपने पापा को मिस करती है, तभी तो अल्लू अर्जुन की बेटी ने अपने पापा के काफी दिनों के बाद शूटिंग से लौटने के बाद, स्वागत में फ्लावर्स से अपने हाथों से वेलकम लिखा था, अल्लू अर्जुन ने सोशल मीडिया पर इसे शेयर किया था और उनके फैंस ने इसे बेहद पसंद किया था। अल्लू अपनी बेटी को काफी सारे सरप्राइज देते रहते हैं।

Source : Instagram I @alluarjunonline

अल्लू अरहा को अल्लू डीवा कहते हैं

अरहा की सोशल मीडिया पर जितनी भी तस्वीरें हैं, वह सबमें स्माइल करती हुईं ही नजर आ रही हैं और उनके हंसमुख चेहरे से ही समझ आता है कि वह पापा की कितनी दुलारी हैं। उनके चेहरे के एक्सप्रेशन में अभिनय झलकता है और जाहिर है कि ‘शाकुंतलम’ के निर्देशक को यही क्यूटनेस नजर आई होगी। अल्लू खुद भी अपने परिवार के साथ काफी एन्जॉय करते हैं और उनके बच्चे भी उनकी तरह ही काफी कलरफुल जिंदगी जीते हैं।

Source : Instagram I @alluarjunonline

वैसे, वाकई अल्लू अरहा इतनी क्यूट हैं कि उन्हें सोशल मीडिया पर देखने से दिल ही नहीं भरता है, ऐसे में मुझे तो पूरा यकीन है कि वह छोटी सी उम्र में भी शानदार परफॉर्मेंस देने वाली हैं और मैं सिर्फ उनकी क्यूटनेस देखने के लिए पूरी फिल्म देखने वाली हूँ और ऐसा बिल्कुल संभव है कि बेटी के डेब्यू के बाद, दर्शक अल्लू अर्जुन से भी अधिक उनकी बिटिया के दीवाने हो जाएं।