सैफ अली खान का 'विक्रम वेधा' लुक है दमदार, जानें फिल्म से जुड़ीं 5 दिलचस्प बातें

सैफ अली खान का 'विक्रम वेधा' लुक है दमदार, जानें फिल्म से जुड़ीं 5 दिलचस्प बातें

Anupriya Verma

'विक्रम वेधा' 2017 की लोक्रपिय थ्रिलर फिल्म रही है। यह तमिल फिल्म थी, जिसमें आर माधवन और विजय सेतुपति ने मुख्य किरदार निभाया था। यह एक जबरदस्त थ्रिलर फिल्म रही और यह फिल्म का चार्म रहा कि फिल्म'विक्रम वेधा' की लोकप्रियता को देखते हुए, अब यह हिंदी में भी बन रही हैं। इस बार मजेदार बात यह है कि इसके हिंदी रूपांतर में सुपरस्टार ऋतिक रौशन और सैफ अली खान मुख्य किरदारों में है और सैफ अली खान का फिल्म से पहला लुक जारी कर दिया गया है, जिसे देख कर, मेरी फिल्म को देखने की उत्सुकता बहुत बढ़ गई है। मुझे सैफ का लुक, बिल्कुल ओरिजिनल फिल्म में जो माधवन का लुक था, ठीक वैसा ही नजर आ रहा है। सैफ के फर्स्ट लुक से लेकर विक्रम वेदा की क्या बातें सबको आकर्षित करने वाली हैं, ऐसी पांच बातें मैंने यहाँ बताने की कोशिश की है।

सैफ एकदम है रफ एंड टफ अंदाज़ में, वहीं ऋतिक का भी दिखेगा नया अवतार

सैफ अली खान इस बार, मुझे ऐसा लग रहा है कि बहुत ही बिंदास अंदाज़ में नजर आने वाले हैं। उनका ऐसा रफ और टफ लुक मैंने तो अबतक नहीं देखा था। जी हाँ, ऋतिक रौशन जो कि फिल्म में लीड किरदार निभा रहे हैं, उन्होंने सैफ अली खान का फर्स्ट लुक शेयर किया है सोशल मीडिया पर। खास बात यह है कि सैफ इसमें बिल्कुल आर माधवन ने जो फिल्म के ओरिजिनल वर्जन में लुक लिया था, बिल्कुल वैसा ही लुक लिया है। जिस तरह से माधवन से पोलो नेक टी शर्ट और डेनिम के साथ स्टाइल किया है और इन सबके साथ जो अलहदा लुक नजर आ रहा है और वह भी एविएटर सनग्लासेज के साथ। यह सबकुछ फिल्म देखने के लिए मुझे तो काफी प्रोत्साहित कर रही है। बता दूँ कि हिंदी में इस फिल्म का निर्देशन पुष्कर और गायत्री कर रहे हैं।  और फिल्म में  ऋतिक रौशन और सैफ अली खान के अलावा राधिका आप्टे भी मुख्य किरदार में हैं।

अभी कुछ दिनों पहले ऋतिक रौशन का लुक भी मेकर्स ने जारी किया था, जिसमें ऋतिक भी एकदम अलग अंदाज़ में नजर आ रहे हैं।  इस फिल्म में सैफ एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में हैं और ऋतिक रौशन एक गैंगस्टर की भूमिका में हैं।  फिल्म की शूटिंग अबू धाबी, लखनऊ और मुंबई में हुई है और फिल्म 30 सितंबर 2022 को रिलीज होगी।

Source : Instagram I @hrithikroshan

बैताल पचीसी से है प्रभावित

जी हाँ, यह इस फिल्म के बारे में एक मजेदार बात है कि यह फिल्म, 'बैताल पचीसी' जो कि एक भारत की लोकप्रिय लोक कथाओं में से एक है, उससे इंस्पायर है। ऐसे में इसका थ्रिलर रूप देखना और वह भी ऋतिक रौशन और सैफ अली खान जैसे कलाकारों के साथ, काफी रोचक बात है।

एक ही निर्देशक कर रहे हैं दोनों वर्जन का निर्देशन

इस फिल्म से जुड़ी एक और दिलचस्प बात यह भी है कि इस फिल्म का निर्देशन वहीं निर्देशक कर रहे हैं, जिन्होंने तमिल में इसका निर्देशन किया है।  हिंदी में भी इस फिल्म का निर्देशन पुष्कर और गायत्री कर रहे हैं। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि वह कैसे दोनों ही भाषाओं में इसे अलग बना पाते हैं। चूँकि 'विक्रम वेधा को तमिल फिल्म इंडस्ट्री में एक कल्ट मूवी  माना जा चुका है।

बॉक्स ऑफिस पर किया था धमाल

'विक्रम वेधा ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल किया था। फिल्म ने अच्छी कमाई की थी। यह फिल्म माउथ पब्लिसिटी से धीरे-धीरे लोकप्रिय होनी शुरू हुई थीं । जिन्होंने भी इस फिल्म को देखा है, वह इस बात से वाकिफ होंगे कि फिल्म में कितना जबरदस्त एक्शन दिखने वाला है और यह पहली बार है, जब ऋतिक रौशन और सैफ अली खान साथ में काम करने जा रहे हैं, तो यह देखना भी काफी दिलचस्प होगा।

आमिर खान का नाम आया था सामने

बहुत दिनों तक यह खबरें आती रही थीं कि इस फिल्म के हिंदी वर्जन के लिए आमिर खान ने हाँ कर दिया था, लेकिन फिर वह अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्डा' बनाने में लग गए और यह फिल्म ऋतिक रौशन ने की।

वाकई में सैफ का जो अंदाज़ परदे पर नजर आ रहा है और ऋतिक का लुक पहले ही जारी किया जा चुका है, मुझे तो पूरी फीलिंग आ रही है कि यह फिल्म हिंदी में तो ब्लॉक बस्टर होने जा रही है। मैं तो दोनों को एक साथ देखने के लिए काफी बेताबी से इंतजार कर रही हूँ।