अल्लू अर्जुन-स्नेहा रेड्डी, दुलकर सलमान-अमल, यश-राधिका और ऐसे 5 साउथ इंडियन सुपरस्टार की काफी दिलचस्प है लव स्टोरी

अल्लू अर्जुन-स्नेहा रेड्डी, दुलकर सलमान-अमल, यश-राधिका और ऐसे 5 साउथ इंडियन सुपरस्टार की काफी दिलचस्प है लव स्टोरी

Anupriya Verma

साउथ इंडियन एक्टर्स भले ही फिल्मों में खूब मार-धार करते हों, लेकिन रियल लाइफ में बात जब उनकी पारिवारिक जिंदगी की आती है, तो सभी काफी घरेलू हैं और पारिवारिक हैं। खासतौर से ऐसे कुछ स्टार्स हैं, जो अपनी पत्नी से बेहद प्यार करते हैं और अपने लाइफ पार्टनर्स को ही अपनी सफलता का पूरा श्रेय देते हैं। इन सुपरस्टार्स की पत्नियां भी अपने पति की सफलता में उनका पूरा साथ देती हैं और वह भी हर कदम पर उनका साथ देती हैं, ऐसे में मैंने सोचा क्यों न ऐसे ही कुछ सुपरस्टार्स वाइब्स के बारे में यहाँ बातचीत की जाये और साथ ही उनकी प्रेम कहानी भी बताई जाये , ताकि आप भी उनसे रूबरू हो सकें कि वह रियल लाइफ में क्या करती हैं और कैसी जिंदगी जीती हैं। अल्लू अर्जुन, यश, पृथ्वीराज, महेश बाबू और ऐसे कई स्टार्स हैं, जो काम खत्म होते ही पूरा समय अपनी पत्नी और बच्चों के साथ ही बिताना पसंद करते हैं, तो ऐसे में जानते हैं इन सुपरस्टार्स की वाइब्स के बारे में।

अल्लू अर्जुन की पत्नी स्नेहा है काफी इंटेलिजेंट

'पुष्पा' फेम अल्लू अर्जुन की पत्नी का नाम स्नेहा रेड्डी है और वह काफी पढ़ी-लिखी हैं, उन्होंने अमेरिका में रह कर अपनी पढ़ाई पूरी की है। उन्होंने कम्प्यूटर साइंस में डिग्री हासिल की है और उनके पिता हैदराबाद के काफी नामचीन बिजनेसमैन हैं। स्नेहा रेड्डी और अल्लू अर्जुन की मुलाकात एक फ्रेंड की शादी के दौरान हुई थी, वहां पहली ही नजर में अल्लू अर्जुन को स्नेहा से प्यार हो गया था। स्नेहा अब एक सफल बिजनेसवुमन भी हैं।  इन दोनों के ही दो प्यारे-प्यारे बच्चे हैं।

Source : Instagram I @alluarjunonline

महेश बाबू और नम्रता शिलोडकर की प्रेम कहानी अनोखी है

तेलुगू सिनेमा के सुपरस्टार महेश बाबू को नम्रता शिलोडकर से फिल्म वामसी के दौरान प्यार हो गया था। दोनों फिर काफी समय तक एक दूसरे से मिलते रहे, हालाँकि उन्होंने मीडिया को कभी इसकी भनक नहीं लगने दी।  यहाँ तक कि परिवार वालों को भी इसकी जानकारी नहीं थी। सिर्फ महेश ने अपनी बहन को बताया था। हालाँकि चार साल डेट करने के बाद, दोनों से शादी कर लिया। नम्रता शिलोडकर का फ़िल्मी करियर अच्छा चल रहा था, लेकिन उन्होंने शादी के बाद काम से दूरी बना ली, अभी दोनों ही अपने दो बच्चों के साथ लग्जीरियस जिंदगी जीते हैं और अपनी जिंदगी में बहुत खुश हैं।

Source : Instagram I @urstrulymahesh

पृथ्वीराज और सुप्रिया मेनन की फनी लव स्टोरी

मलयाली सिनेमा के सुपरस्टार पृथ्वीराज एक फिल्म स्टार के रूप में ही सुप्रिया मेनन से पहली बार मिले थे। सुप्रिया एक जर्नलिस्ट हैं।  जब दोनों पहली बार मिले थे, तो सुप्रिया ने उन्हें दक्षिण सिनेमा पर फीचर करने के लिए बुलाया था। किताबों और सिनेमा पर दोनों की सोच काफी मिलती-जुलती थी। सुप्रिया मुंबई में पली बढ़ी हैं, ऐसे में सुप्रिया ने पृथ्वी को अपनी नजर से पूरी मुंबई दिखायी।  धीरे-धीरे दोनों में प्यार हुआ और अब दोनों की एक तीन साल की बेटी भी है।

Source : Instagram I @therealprithvi

यश और राधिका पंडित हैं बेहद शर्मीले

यश और राधिका पहली बार एक टीवी शो के दौरान मिले थे, क्योंकि यश पहले टीवी में काफी काम करते थे। राधिका ने पहली मुलाक़ात में यश से बिल्कुल बातचीत नहीं की थी, क्योंकि उनको लगा था कि यश बहुत घमंडी होंगे।  लेकिन संयोग यह था कि यश और राधिका का मिलना तो लिखा था।  राधिका अभिनेत्री रही हैं। ऐसे में एक फिल्म, जिसमें राधिका के अपोजिट किसी और को साइन किया गया था, उनको रिप्लेस करके किसी और को जगह दे दी गई थी।  फिर बाद में एक और ड्रामा में यश के अपोजिट किसी और एक्ट्रेस को आना था, लेकिन राधिका ने उस एक्ट्रेस को रिप्लेस कर दिया था कर ऐसे में दोनों अच्छे दोस्त बनते चले गए और फिर दोनों का साथ जुड़ गया। अब दोनों के एक बेटे और बेटी हैं।

Source : Instagram I @thenameisyash

दुलकर सलमान और अमल की प्रेम कहानी में मजेदार ट्विस्ट

मलयाली सिनेमा के सुपरस्टार दुलकर सलमान और उनकी पत्नी अमल की शादी अरेंज और लव दोनों थी। दुलकर ने अमल से जुड़ी अपनी प्रेम कहानी केबारे में बताया कि उनके साथ ऐसा होता था कि वह जब भी कहीं फिल्म देखने जाते थे या बाहर जाते थे, वहां उन्हें संयोग से हर बार अमल जरूर नजर आती थी, ऐसे में दुलकर को लगा कि यह एक साइन है। उन्होंने अपने पेरेंट्स को इसके बारे में बताया। फिर दोनों पहले कॉफी डेट पर मिले, फिर दोनों के परिवार मिले और फिर दोनों की प्रेम कहानी मुकम्मल हुई। इनकी एक बेटी हैं मरियम

Source : Instagram I @dqsalmaan

वाकई, ये प्रेम कहानी सुन कर ऐसा लग रहा है, जैसे सामने कोई फिल्म ही चल रही हो, सबकी प्रेम कहानियां कितनी इमोशनल और दिल को छू लेने वाली हैं। इन जोड़ियों को देख कर और इनके प्यार को देख कर तो दिल से यही दुआ निकलती है कि ये सभी खुश रहें और इनका प्यार कायम रहे।