पार्थ समथान, रुबीना दिलैक, शांतनु माहेश्वरी और ऐसे 6 टीवी के सितारें जो इस साल चमकेंगे बॉलीवुड में

पार्थ समथान, रुबीना दिलैक, शांतनु माहेश्वरी और ऐसे 6 टीवी के सितारें जो इस साल चमकेंगे बॉलीवुड में

Anupriya Verma

टीवी की दुनिया से बॉलीवुड में कलाकारों की आवाजाही हमेशा ही रही है। टीवी की दुनिया को मैंने तो कभी छोटा पर्दा नहीं माना है, यह इसी इंडस्ट्री की देन है कि छोटे पर्दे ने ही विद्या बालन की प्रतिभा को सबसे पहले पहचाना और फिर वह फ़िल्मी दुनिया में आयीं। इसके बाद मौनी रॉय, सुशांत सिंह राजपूत, गुरमीत चौधरी, हिना खान, श्वेता बसु प्रसाद और ऐसे कई नाम है, जो फ़िल्मी दुनिया में टीवी से बड़ा नाम बनाने के बाद ही आये। ऐसे में यह साल भी टीवी के लिए बेहद खास होने जा रहा है, क्योंकि इस बार भी टीवी की दुनिया के ऐसे कई कलाकार हैं, जो इस बार फिल्मों की दुनिया में जगमगाने जा रहे हैं। शांतनु माहेश्वरी को संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' से जहाँ फ़िल्मी दुनिया में कदम रखने का मौका मिला है, वही अब पार्थ समथान, जो कि टीवी की दुनिया में माहिर रहे हैं, अब वह फिल्मों में कदम बढ़ा रहे हैं, ऐसे ही कुछ और लोकप्रिय नाम भी हैं, जिनके बारे में मैं यहाँ बात करने  जा रही हूँ।

शांतनु माहेश्वरी

शांतनु माहेश्वरी की डांसिंग स्किल्स का तो जवाब नहीं है, मैं तो उनकी हमेशा से फैन रही हूँ, इसके अलावा वह जब भी शो में आये हैं, जैसे 'दिल दोस्ती डांस', 'प्यार तूने क्या किया' जैसे शोज में आये हैं। तब भी दर्शकों ने उन्हें खूब पसंद किया है और अब तो वह संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी 'का हिस्सा बन गए हैं और मैंने फिल्म देखी है, यकीन मानिये, शांतनु माहेश्वरी के लिए इससे अच्छी शुरुआत नहीं हो सकती थी। उन्होंने इस फिल्म में अपने एक्सप्रेशन से कमाल कर दिया है।

Source : Instagram I @

पार्थ समथान

पार्थ समथान, युवा दिलों की धड़कन हैं और वह फिल्मों में  भी कदम रखने जा रहे हैं। कसौटी जिंदगी की और ऐसे कई शोज में पार्थ के काम को पसंद किया गया है और अब वह घुड़चढ़ी में नजर आने जा रहे हैं। इस फिल्म में संजय दत्त और रवीना टंडन मुख्य किरदारों में हैं। पार्थ के लिए यह बड़ा ब्रेक है और मुझे पूरी उम्मीद है कि टीवी की दुनिया में छाने के बाद, वह फिल्मों में भी कमाल करेंगे।

Source : Instagram I @the_parthsamthaan

शाहिर शेख

शाहिर शेख से कौन वाकिफ नहीं हैं, उनकी मासूमियत और रूमानी अंदाज़ की मैं तो हमेशा ही कायल रही हूँ, ऐसे में मैंने उनकी हाल ही में शॉर्ट फिल्म 'यात्री कृपया ध्यान दें', देखी।  जिसे देखने के बाद, मेरी बड़ी चाहत है कि शाहिर अब कोई बड़ी फिल्म का हिस्सा जल्द से जल्द बनें, क्योंकि उनमें वह प्रतिभा मुझे नजर आती है कि वह फिल्मों में भी अच्छा काम करेंगे।

Source : Instagram I @shaheernsheikh

रुबीना दिलैक

रुबीना का बेबाकी अंदाज़ किसे पसंद नहीं है, उन्होंने टीवी की दुनिया में राज किया है। उन्होंने 'छोटी बहु'और 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की 'से काफी लोकप्रियता हासिल की है और अब जल्द ही वह फिल्म मेकर पलाश मुच्छल की फिल्म 'अर्ध' में अभिनय करने जा रही हैं। हाल ही में यह खबर सामने आई है और मुझे पूरी उम्मीद है कि वह अपना बेस्ट देने वाली हैं।

Source : Instagram I @rubinadilaik

लक्ष लालवानी

लक्ष लालवानी ने टीवी की दुनिया में खूब ग्रे शेड्स भी निभाए हैं। उनके किरदार को 'परदेस में है मेरा दिल' और इनके अलावा और भी शोज में काफी पसंद किया गया है। अब वह जल्द ही धर्मा प्रोडक्शन की एक फिल्म से दर्शकों के सामने नजर आने वाले हैं। ऐसे में उन्हें इस नए अवतार में देखना दिलचस्प होगा।

Source : Instagram I @itslakshya

अवनीत कौर

बेहद कम उम्र में ही अवनीत ने अच्छी लोकप्रियता हासिल कर ली है, ऐसे में अवनीत कौर अब जल्द ही कंगना रनौत के होम प्रोडक्शन की फिल्म 'टिकू वेड्स शेरू' में नजर आने जा रही है। यह अवनीत के लिए फिल्मों में एंट्री है और कम उम्र में ही उन्हें एक बड़ा ब्रेक मिल गया है।  

Source : Instagram I @avneetkaur_13

वाकई में इन टीवी के सितारों पर मुझे पूरा भरोसा है कि वह फ़िल्मी पर्दे पर भी धमाल करेंगे और मुझे इन सभी की फिल्में देखने का बेसब्री से इंतजार रहेगा।