हिंदी फिल्म इंडस्ट्री एक बार फिर से ट्रैक पर दौड़ती हुई नजर आ रही है। लंबे समय के बाद, अब फिल्में फिर से पूरे 100 प्रतिशत दर्शकों के साथ थियेटर में रिलीज होने जा रही हैं। ऐसे में मुझे बेहद ख़ुशी है कि एक सिने प्रेमी होने के नाते, अब फिर से हमें फिल्मों को देखने का मौका बड़े पर्दे पर मिलेगा। नयी फिल्में, नयी रिलीज और नए चेहरे फिल्मी दुनिया की शान हैं। ऐसे में इस खबर ने तो मुझे काफी ख़ुशी दी है कि इंडस्ट्री में एक बार फिर से तीन नए चेहरे दस्तक देने जा रहे हैं। जी हाँ, टीवी की दुनिया के बेताज बादशाह रहे लक्ष लालवानी, जिनके बारे में मैंने अभी आपको कुछ दिन पहले ही बताया था कि वह फिल्मों में आने जा रहे हैं, अब इंतजार की घड़ियाँ खत्म हो गई हैं, क्योंकि वह धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘बेधड़क ‘से हिंदी फ़िल्मी दुनिया में कदम रख रहे हैं। लक्ष ही नहीं, ग्लैमरस शनाया कपूर और गुरफ़तेह पीरजादा, करण जौहर के होम प्रोडक्शन धर्मा प्रोडक्शन के साथ नयी शुरुआत करने जा रहे हैं फिल्म बेधड़क से। जी हाँ, इस फिल्म का निर्देशक शशांक खेतान कर रहे हैं, जिन्होंने अपनी निर्देशित फिल्म ‘धड़क’ से जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर को मौका दिया था। अब इन तीन नए चेहरों की बारी है। तो मैं आपको इन तीन नए किड्स के बारे में कुछ दिलचस्प बातें बताने जा रही हूँ।

करण जौहर के होम प्रोडक्शन धर्मा प्रोडक्शन की नयी फिल्म ‘बेधड़क’ में लक्ष लालवानी, शनाया कपूर और गुरफ़तेह पीरजादा का जलवा देखने को मिलेगा। फिल्म के मेकर्स ने फिल्म के कुछ दिलचस्प पोस्टर्स जारी किये हैं, जिसमें तीनों ही कलाकारों का बिंदास और कूल लुक नजर आ रहा है। यह फिल्म पैशन, गहराई और सारी सीमाओं के पार जाने वाली एक लव स्टोरी होगी। मेकर्स ने इस बात की जानकारी दी है।

शनाया हैं संजय कपूर की बेटी

शनाया कपूर, अनिल कपूर के भाई संजय कपूर की बेटी हैं और शनाया को लेकर लम्बे समय से चर्चाएं थीं कि वह फिल्म में डेब्यू करने जा रही हैं। शनाया फिल्मों से पहले एड वर्ल्ड में अपना जलवा दिखा चुकी हैं। शनाया स्टार किड्स के रूप में काफी लोकप्रिय हैं। सोशल मीडिया पर वह काफी समय से फेमस हैं, ऐसे में इस फिल्म में उनकी फ्रेशनेस दर्शकों को जरूर पसंद आएगी, ऐसी उम्मीद हैं।

लक्ष लालवानी

लक्ष लालवानी टेलीविजन की दुनिया में एक बड़ा नाम रहे हैं। उन्होंने कई शोज में काम किया है। टीवी शो ‘पोरस’ से उनकी लोकप्रियता बड़ी है।  यह उनकी पहली फिल्म है। इस फिल्म से उन्हें बड़ा ब्रेक मिला है। उन्होंने ‘परदेस में है मेरा दिल ‘जैसे शो भी किये हैं, अधूरी हमारी कहानी भी उनका लोकप्रिय शो रहा है। अब वह ‘बेधड़क’ में अपना नया कलेवर दिखाने को पूरी तरह से तैयार हैं।

गुरफ़तेह पीरजादा

गुरफ़तेह पीरजादा ने इससे पहले कुछ एक फिल्मों में काम किया है। उन्होंने ‘गिल्टी’ जैसे प्रोजेक्ट में काम किया है।  इसके अलावा भी वह कुछ विज्ञापनों का हिस्सा रहे हैं। लेकिन इस फिल्म से उन्हें बड़ा ब्रेक मिल रहा है। वह फिल्म में लीड किरदार निभाने आएंगे।

मुझे जो भी आज पास्टर्स जारी हुए हैं, उन्हें देख कर यह पूरी उम्मीद हो रही है कि यह तीनों ही आएंगे और छा जायेंगे, वाकई इन फ्रेश और नए चेहरों के साथ फिल्म देखना दिलचस्प होगा।