स्वैग से आने में सलमान खान का जवाब नहीं है। वह जब भी आते हैं पर्दे पर अपने स्टाइल से आते हैं और सबको चौंका देते हैं। ऐसे में अब जबकि पूरी तरह से सिनेमा थियेटर में पूरी ऑक्यूपेंसी के साथ दर्शकों की आवाजाही शुरू हो गई है, मुझे लगता है कि सलमान खान, अपने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। और मौक़ा जब ईद का हो, तो भाईजान अपने फैंस को ईदी देने तो आते ही हैं, तो अगले साल की ईद की पार्टी करने के लिए, मैं तो तैयार हूँ, क्योंकि सलमान खान लेकर आ रहे हैं अपने फैंस के लिए ‘टाइगर 3′, जी हाँ, यशराज फिल्म्स की पेशकश ‘टाइगर 3′, जिसमें सलमान खान और कटरीना कैफ मुख्य किरदारों में हैं, फिल्म दर्शकों के सामने 21 अप्रैल 2023 को दर्शकों के सामने आने जा रही है।


कटरीना का दिख रहा है एक्शन वाला अवतार

यशराज फिल्म्स ने टाइगर 3 की रिलीज तारीख की घोषणा एक शानदार वीडियो से की है, जिसमें कटरीना पूरे एक्शन अवतार में नजर आ रही हैं, तो सलमान खान हमेशा की तरह तैयार हैं, क्योंकि टाइगर हमेशा रेडी रहता है।

यहाँ आप खुद देखें यह दिलचस्प वीडियो

2023 की ईदी सलमान खान की तरफ से

सलमान खान ने खुद ट्वीटर पर इस बात की घोषणा की है कि फिल्म ‘टाइगर 3′ दर्शकों के सामने अगले साल 21 अप्रैल 2023 में आने जा रही है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ भी मुख्य किरदार में हैं। यशराज फिल्म्स की यह फिल्म एक साथ हिंदी, तेलुगू और तमिल में एक साथ रिलीज होने वाली है। इससे पहले इस फिल्म के पहले भाग ‘एक था टाइगर ‘और ‘टाइगर ज़िंदा है’ ने दर्शकों का दिल जीता है। एक बार फिर से सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी धमाल करने आ रही है। खास बात यह है कि इस बार इस फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा कर रहे हैं, जिन्होंने इससे पहले यशराज के लिए ‘शुद्ध देसी रोमांस ‘और ‘बैंड बाजा बारात’ का निर्देशन किया है। एक था टाइगर जहाँ कबीर खान ने निर्देशित की थी, अली अब्बास जफर ने फिल्म की दूसरी फ्रेंचाइजी फिल्म ‘टाइगर जिन्दा है’ का निर्देशन किया था। मनीष शर्मा पहली बार इस फिल्म से जुड़े हैं। इस फिल्म की खासियत यह भी रही कि फिल्म के निर्देशकों में तब्दीलियां होती रही हैं, लेकिन कटरीना कैफ और सलमान खान की हिट जोड़ी पहली सीरीज से ही लगातार पसंद की जा रही है।

Source : Instagram I @beingsalmankhan

इमरान हाशमी आ रहे हैं विलेन बन कर

इस बार ‘टाइगर 3′ में एक बड़ा धमाका और भी होने वाला है कि फिल्म में इमरान हाशमी फिल्म में विलेन बन कर नजर आने वाले हैं। इमरान के लिए भी इस सीरीज से जुड़ना पहली बार हो रहा है। फिल्म में वह जबरदस्त एक्शन सीक्वंस निभाते नजर आएंगे। भई, मेरे लिए तो इमरान को इस अंदाज़ में देखना बहुत ही दिलचस्प होने वाला है, क्योंकि इमरान ने इससे पहले ग्रे शेड्स निभाए हैं, लेकिन विलेन वाली भूमिका में वह पहली बार नजर आने जा रहे हैं, तो उन्हें देखना काफी दिलचस्प होगा। उनसे कुछ दिनों पहले जब फिल्म के सिलसिले में बात हुई थी तो उन्होंने कहा था कि सलमान खान के साथ वह हमेशा से ही काम करना चाहते थे।

सलमान और शाह रुख का होगा अनोखा मिलाप

सलमान खान के फैंस और शाह रुख खान के फैंस के लिए भी एक अनोखा तोहफा सामने आने जा रहा है, जी हां, शाह रुख की फिल्म ‘पठान ‘और ‘टाइगर 3′ के क्लाइमेक्स शॉट में एक दूसरे की फिल्म में दोनों ही दोस्त नजर आने वाले हैं। यह दोनों ही फिल्में यशराज फिल्म्स की है, इसलिए इन्हें देखना काफी दिलचस्प होगा। तो सलमान और शाह रुख के फैंस के लिए डबल ईदी होने जा रही है।

कई बेहतरीन लोकेशंस पर हुई है शूटिंग

सलमान खान और कटरीना कैफ की इस फिल्म की खास बात यह भी होगी कि यह फिल्म कई लोकेशंस पर शूट हुई है। यह फिल्म ऑस्ट्रिया और टर्की के खूबसूरत लोकेशंस में शूट की गई है। इस फिल्म में ऐसे कई एक्शन सीक्वंस नजर आने वाले हैं, जो इससे पहले नहीं देखे गए हैं, सो यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि इस बार ऐसे लोकेशंस में किस तरह के सीक्वंस शूट किये जा रहे हैं।

Source : Instagram I @beingsalmankhan

मुझे टाइगर फ्रेंचाइजी की सबसे खास बात जो प्रभावित करती है, वह है इन फिल्मों का एक्शन दृश्य और चेजिंग सीक्वंस, इस बार भी मुझे पूरी उम्मीद है कि मनीष शर्मा, जिन्होंने अबतक ज्यादातर लव स्टोरीज फिल्मों का निर्माण किया है, उनके  लिए भी यह बिल्कुल एक्शन फिल्म में अपना अंदाज़ दिखाना नया होगा। सो, उनके भी नए कलेवर को देखने के लिए मैं उत्साहित हूँ।