'जलसा' टीजर : विद्या बालन और शेफाली शाह के किरदार में नजर आ रहा है रोमांचक ट्विस्ट

'जलसा' टीजर : विद्या बालन और शेफाली शाह के किरदार में नजर आ रहा है रोमांचक ट्विस्ट

Anupriya Verma

विद्या बालन को परदे पर जितनी बार भी देखती हूँ, वह एक नयी अभिनेत्री के रूप में ही नजर आती हैं। फिर चाहे उनका कोई चुलबुला किरदार हो या फिर बेगम जान जैसा कठिन और इंटेंस किरदार विद्या बालन का अंदाज़ हमेशा चौंकाता है। ऐसे में जब वह फिर से एक बार जलसा सजाने आ रही हैं तो, उम्मीदें कई गुना बढ़ गई हैं। विद्या बालन के साथ-साथ जब शेफाली शाह का कॉम्बिनेशन हो रहा है, तो पर्दे पर क्या कमाल होने वाला है, इसकी झलक मुझे जलसा के टीजर से ही नजर आ रहा है। दो बहुत उम्दा कलाकार की भिड़ंत इस फिल्म में होने जा रही है। और मुझे बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार है।

जलसा के टीजर में बिना किसी संवाद के विद्या बालन और शेफाली शाह के किरदार से रूबरू कराया गया। फिल्म के मेकर्स ने सिर्फ और सिर्फ इस झलक को दर्शाते हुए यह बात स्पष्ट कर दी है कि बहुत ही शानदार तरीके से यह दोनों कलाकार इस फिल्म में नजर आने जा रहे हैं। टीजर से यह बात भी स्पष्ट हो रही है कि हर किरदार के पीछे कोई न कोई एक मिस्ट्री जरूर छुपी है। शेफाली शाह, जहाँ एक आम महिला के रूप में नजर आ रही हैं, वहीं दूसरी तरफ विद्या बालन का रफ और टफ लुक नजर आ रहा है, जिसमें उनके टफ लुक देने से ही सारी बातें बन जा रही हैं।

यहाँ देखें धमाकेदार टीजर

इस फिल्म की खासियत मुझे यह भी नजर आ रही है कि इस फिल्म में विद्या बालन और शेफाली शाह के अलावा, टीवी की दुनिया के बेताज बादशाह माने जाने वाले इकबाल खान भी अहम और ठोस किरदार में हैं। उन्हें फिल्म में अपने अभिनय क्षमता को दिखाने का अच्छा मौका मिला है। टीजर में वह काफी महत्वपूर्ण छाप छोड़ पाने में कामयाब हो रहे हैं। इनके अलावा मानव कौल, रोहिणी हट्टंगड़ी, श्रीकांत मोहन यादव, शफ़ीन पटेल और सूर्या कसीभटला जैसे कलाकार भी इसमें शामिल हैं। इसका निर्दशन सुरेश त्रिवेणी ने किया है, जिन्होंने इससे पहले विद्या और मानव के साथ फिल्म तुम्हारी सुल्लू का निर्देशन किया था। इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, विक्रम मल्होत्रा और शिखा शर्मा ने किया है। फिल्म 18 मार्च से अमेजॉन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध होगी।

वाकई में, इस टीजर को देखने के बाद, फिल्म को देखने की मेरी उत्सुकता बढ़ रही है। यह एक जबरदस्त थ्रिलर फिल्म लग रही है और खासतौर से मैं विद्या और शेफाली दोनों की ही फैन हूँ तो मैं दोनों को एक साथ पर्दे पर देखने के लिए और अधिक उत्साहित हूँ।