Exclusive ! प्रभास ! मैंने कभी सैफ अली खान सर को सीन खत्म होने पर भी वैनिटी में जाते नहीं देखा, वह सेट पर ही रहते थे

Exclusive ! प्रभास ! मैंने कभी सैफ अली खान सर को सीन खत्म होने पर भी वैनिटी में जाते नहीं देखा, वह सेट पर ही रहते थे

Anupriya Verma

प्रभास अब मुंबई और मुंबई के लोगों के साथ बेहद सहज हो गए हैं। उन्होंने अभी हाल ही में मुझसे हुई बातचीत में कहा कि मुझे इस कदर हिंदी सिने प्रेमियों से प्यार मिल रहा है कि मैं तो अब उनका मुरीद हो गया हूँ, प्रभास के बारे में एक खास बात आपको बताऊँ कि प्रभास केवल यहाँ के उनके फैंस के ही नहीं, यहाँ के कलाकारों की भी तारीफ़ करते हुए नहीं थकते हैं। उन्होंने आदिपुरुष में अपने को-एक्टर सैफ अली खान और प्रोजेक्ट के में साथ काम कर रहे अमिताभ बच्चन के बारे में भी एक दिलचस्प बात कही है, प्रभास ने महसूस किया कि यह कल्चर सिर्फ बॉलीवुड के कलाकारों के साथ ही उन्हें नजर आया है, उनकी तेलुगू या किसी भी साउथ फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने ऐसा नहीं देखा है, वह बात क्या है, आइये मैं आपको बताती हूँ।

वैनिटी में नहीं जाते हैं बॉलीवुड के कलाकार

प्रभास ने सैफ अली खान की तारीफ़ करते हुए  कहा है कि सैफ सर इतने बड़े स्टार हैं, उनका अपना ऑरा है और वह काफी समय से फ़िल्मी दुनिया से जुड़े हुए हैं, लेकिन प्रभास को कभी भी सैफ ने इस बात का एहसास नहीं होने दिया आदिपुरुष की शूटिंग के वक़्त। प्रभास ने बताया कि वह इस बात को देख कर हैरान थे कि अपने सीन्स खत्म होने के बावजूद, उन्होंने कभी सैफ को नहीं देखा कि वह वैनिटी में चले जाते हों। प्रभास के लिए यह यूनिक बात इसलिए है, क्योंकि उनकी इंडस्ट्री में ऐसा नहीं होता है, वह खुद कभी ऐसा नहीं करते हैं।

Source : Instagram I @omraut

प्रभास ने इस बारे में विस्तार से बात करते हुए कहा

सैफ अली खान सर को मैंने, पूरी शूटिंग में कभी नहीं देखा कि वह कभी भी सेट छोड़ कर, अपनी वैनिटी में चले गए हों, भले ही उनका सीन खत्म हो गया हो, उनको वहां रहने की जरूरत न हो, लेकिन वह वहीं बैठे रहते थे। मेरे लिए यह हैरान करने वाली बात है, क्योंकि मैं खुद कभी ऐसा नहीं करता हूँ, मैं क्या मैंने और किसी को भी ऐसा करते नहीं देखा है यहाँ पर, लेकिन सिर्फ सैफ सर ही नहीं, अमिताभ सर को भी मैंने इसी तरह करते देखा, इससे समझ आता है कि यह लोग काम निबटाने में नहीं, बल्कि सिनेमा को पैशन की तरह से ही लेते हैं, तभी वह कभी सेट छोड़ कर नहीं जाते हैं, वह पूरे प्रोसेस का हिस्सा बन कर रहना पसंद करते हैं। मैंने सैफ सर के साथ काफी कुछ सीखा है, उनका सेन्स ऑफ़ ह्यूमर कमाल का है, मुझे गर्व है कि मैं उनके साथ काम कर रहा हूँ और उनसे मैंने काफी कुछ सीख  भी लिया है।

प्रभास ने इस बात की भी ख़ुशी जाहिर की है कि उन्हें नाग अश्विन की फिल्म प्रोजेक्ट के में अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का मौका मिला है, यह प्रभास के लिए किसी सपने से कम नहीं था। साथ ही प्रभास ने अपनी इस बातचीत में यह बात भी दोहराई है कि वह राजकुमार हिरानी के बहुत बड़े फैन हैं और उन्हें जब भी मौका मिलेगा, वह उनके साथ जरूर काम करना चाहेंगे।

प्रभास की फिल्म राधे श्याम जल्द ही रिलीज हो रही है, यह तेलुगू और हिंदी दोनों ही भाषाओं में रिलीज होने वाली है। वहीं इसके बाद प्रोजेक्ट के में वह दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन के साथ काम कर रहे हैं, तो आदिपुरुष में वह कृति सैनन और सैफ अली खान के साथ हैं।

वाकई में, प्रभास से मिलने के बाद, इस बात पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है कि वह इतने विनम्र स्टार हैं, उनकी जो लोकप्रियता है, उसके बावजूद वह जिस तरह से डाउन टू अर्थ हैं और इतनी प्यारी बातें करते हैं कि कोई भी उनसे बिना प्रभावित हुए रह ही नहीं पायेगा।