अटैक पार्ट 1 ट्रेलर : जॉन अब्राहम एकदम धाँसू अंदाज में आ रहे हैं 'अटैक' लेकर, भारत के पहले सुपर सोल्डर हीरो बन कर

अटैक पार्ट 1 ट्रेलर : जॉन अब्राहम एकदम धाँसू अंदाज में आ रहे हैं 'अटैक' लेकर, भारत के पहले सुपर सोल्डर हीरो बन कर

Anupriya Verma

जॉन अब्राहम, जब भी आते हैं, पूरे स्वैग से आते हैं, ऐसे में वह इस बार भी स्वैग से आये हैं और मुझे लगता है कि सबको हैरान कर देंगे, अपनी फिल्म से, जिसमें वह एकदम ही अलहदा अंदाज़ में हैं। जी हाँ, जॉन अब्राहम की नयी फिल्म अटैक का धमाकेदार ट्रेलर जारी हो गया है, जिसमें जॉन अब्राहम भारत के पहले सुपर सोल्जर के रूप में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस और रकुल प्रीत सिंह भी अहम भूमिकाओं में नजर आ रही हैं ।

यहाँ देखें धमाकेदार ट्रेलर

जाहिर सी बात है कि जब जॉन किसी फिल्म का हिस्सा बने हैं, तो इसमें काफी अलग तरह का एक्शन होगा ही। जो ट्रेलर नजर आ रहा है, उसमें जॉन एक ऐसे सोल्जर के रूप में नजर आ रहे हैं, जो देश के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहता है। ट्रेलर में रकुल प्रीत सिंह और जैकलीन फर्नांडिस भी नजर आ रही हैं। ट्रेलर में धमाकेदार एक्शन के साथ, मुझे फिल्म गनशॉट की आवाज है, उसके साथ जो एक्सपेरिमेंटल म्यूजिक टोन दिया गया है, वह काफी आकर्षित कर रही है। और वह यह वाइब्स पूरी तरह से दे रहा है कि पूरी फिल्म में क्या होने वाला है। दिलचस्प बात यह है कि जॉन अब्राहम की यह फिल्म अजय कपूर के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म है और साथ ही इसका निर्माण डॉ जयंतीलाल गाडा कर रहे हैं,जो ऐसी एक्शन फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं।

ट्रेलर में गोलियों की आवाज धराधर चल रही है, ऐसे में यह बात तो स्पष्ट है कि आप इस सोल्जर से किसी भी तरह शांत रहने की उम्मीद तो हरगिज मत करियेगा। जॉन ने इससे पहले ही एक्शन फिल्मों में शानदार काम किया है, जो कि मुझे हमेशा प्रभावित करती रही है। उन्होंने सत्यमेव जयते में भी अपने फैंस को देशभक्ति का पाठ पढ़ाया, जो कि काफी शानदार बात रही, ऐसे में जॉन का इस जॉनर में लगातार प्यार बढ़ रहा है, जाहिर है कि उनके फैंस उन्हें देशभक्ति वाले हीरो मानने ही लगे हैं।

Source : Instagram I @thejohnabraham


जॉन ने इससे पहले भी कई देशभक्ति फिल्में की हैं और इस ट्रेलर से भी साफ़ नजर आ रहा है कि वह पूरी तरह से इस बार भी देशभक्ति के मूड में हैं। दिलचस्प बात यह है कि मेकर्स इस बात को लेकर स्पष्ट हैं कि वह इस फिल्म को सीरीज में लाएंगे, क्योंकि उन्होंने स्पष्ट रूप से अभी पहले भाग की रिलीज की घोषणा की है। इस फिल्म का निर्देशन लक्ष्य राज आनंद ने किया है और इसकी कहानी पेन मरुधर ने लिखी है।

मैं तो जॉन के ऐसे कुछ सीक्वेंस देख कर हैरान हूँ ट्रेलर में ही और पूरी यकीन के साथ यह बात कह सकती हूँ कि उनके फैंस को काफी मजा आने वाला है, फिल्म 1 अप्रैल 2022 में दर्शकों के सामने होंगी।  मुझे तो इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है और ट्रेलर देखने के बाद, आपको भी इंतजार होने वाला है।