कटरीना कैफ और काजोल की तरह ही इन 5 अभिनेत्रियों की खूब बॉन्डिंग है अपनी सासू मां से

कटरीना कैफ और काजोल की तरह ही इन 5 अभिनेत्रियों की खूब बॉन्डिंग है अपनी सासू मां से

Anupriya Verma

अमूमन जो सास और बहू का रिश्ता होता है, उसको नोंक- झोंक और तानाकशी वाले रिश्ते के रूप में ही देखा जाता है, लेकिन शुक्र है कि मैं इस मामले में लकी रही हूं कि मेरी सास भी मेरी मां की तरह ही हैं, जो न सिर्फ एक मां की तरह मेरी पसंद का हर खाना बनाती हैं, जब मैं होम टाउन जाती हूं, इसके साथ ही साथ वह मेरे लिए हमेशा इमोशनल सपोर्ट के रूप में खड़ी रहती हैं। ऐसे में सिर्फ आम जिंदगी में ही नहीं, कई ऐसी सेलेब्स हैं, जिन्हें मां जैसी सास का साथ मिला है और उनका एक दूसरे के साथ शानदार रिश्ता है। काजोल अपनी सास को लेकर काफी इमोशनल हैं, तो कटरीना कैफ की बॉन्डिंग भी अपनी सास से काफी अच्छी है, हाल ही में वायरल हुए एक तस्वीर से, इस बात का अनुमान लगाया जा सकता है। तो आज मैं, कुछ ऐसी ही सेलेब्स सास और बहू की जोड़ी के बारे में बात करने जा रही हूँ।


कटरीना कैफ को मिली मां की गोद

कटरीना कैफ अभी हाल ही में दुल्हनियां बनी हैं और महिला दिवस के अवसर पर उनकी एक तस्वीर खूब वायरल हुई, जिसमें वह अपनी सास यानी विक्की कौशल की मां की गोद में बड़े प्यार से बैठी हैं। उन दोनों को देख कर, मां और बेटी वाले स्नेह की फीलिंग आ रही है। ऐसी जोड़ियां और प्यार देख कर, यही लगता है कि यह बरकरार रहनी चाहिए।

Source : Instagram I @vickykaushal09

काजोल हैं बेहद क्लोज

अजय देवगन इस बात का पूरा श्रेय काजोल को देते हैं कि उन्होंने उनसे ज्यादा उनके माता-पिता का ख्याल रखा है। काजोल की अपनी सास से बहुत ही अच्छी बॉन्डिंग है। ससुर वीरू देवगन से भी काजोल उतनी ही क्लोज रही थीं। हाल ही में वीना देवगन यानी अजय की मां के जन्मदिन पर, काजोल ने बहुत ही प्यारा पोस्ट और तस्वीर शेयर भी की थी।

Source : Instagram I @kajol

समीरा और उनकी सास के फन वीडियो

समीरा रेड्डी और उनकी सास के सोशल वीडियो भी काफी वायरल होते रहते हैं, दोनों ही काफी फन अंदाज में लोगों के सामने आती हैं और बहुत एंजॉय करती हैं। दोनों किसी भी रेगुलर टॉपिक्स पर भी अपना मजेदार ट्विस्ट देती हैं और फिर दर्शकों के सामने मजेदार वीडियो लेकर आती हैं।

करीना कपूर हैं शर्मिला के एलिगेंस की फैन

करीना कपूर खान ने यह बात अपनी सास शर्मिला टैगोर के बारे में हमेशा शेयर की है कि उन्हें शर्मिला की एलिगेंस बेहद पसंद हैं और वह उनसे यही सीखना चाहेंगी। दोनों की ही बॉन्डिंग तब सबसे ज्यादा नजर आती है, जब दोनों साथ में पटौदी पैलेस में होते हैं। दोनों ही एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताती हैं और एंजॉय करती हैं।

Source : Instagram I @sabapataudi

दीपिका कक्कड़ मानती हैं मां

शोएब और दीपिका अपनी जिंदगी में मग्न रहते हैं। ऐसे में दीपिका पूरी तरह से अपनी सास के साथ वक्त गुजारती हुईं और उनसे नई नई रेसिपी सीखती हुईं नजर आती हैं। एक दूसरे के जन्मदिन मनाते और फन करती हुईं भी दोनों अक्सर नजर आ जाती हैं। दोनों को देख कर, ऐसा लगता है कि दोनों मां और बेटी ही हैं।

Source : Instagram I @ms.dipika


वाकई, हर लड़की को ऐसा ही परिवार मिल जाए और ऐसी ही सास के रूप में मां मिल जाएं, तो फिर लाइफ मजेदार हो जाएगी। फिर मुझे लगता है कि आपस में एक दूसरे के लिए, सिर्फ प्यार और प्यार ही रहेगा।