अजय देवगन और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'रनवे 34' के टीजर की हुई जबरदस्त लैंडिंग

अजय देवगन और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'रनवे 34' के टीजर की हुई जबरदस्त लैंडिंग

Anupriya Verma

अमिताभ बच्चन की हाल ही में रिलीज फिल्म 'झुंड 'मैंने देखी और फिल्म में उनकी जो एंट्री होती है, वह फिल्म का पूरा लबो-लुआब बता देती है, अमिताभ रियल लाइफ में जिस तरह से लार्जर देन लाइफ नजर आते हैं, परदे पर आते ही उनका अंदाज़ एकदम किरदार के मुताबिक हो जाता है, वह कभी गुस्सैल, कभी अड़ियल तो कभी गैंगस्टर, एकदम कहानी के मुताबिक़ ढल जाते हैं, ऐसे में वह एक बार फिर से मुझे तो हैरान करने आ रहे हैं, अजय देवगन की नयी फिल्म 'रनवे 34' में। इस फिल्म को देखने की उत्सुकता, मुझे क्या हर सिने प्रेमी को होगी ही, क्योंकि लंबे समय के बाद एक धाकड़ कलाकार के सामने एक धुरधंर कलाकार आने जा रहे हैं, यानी अजय देवगन और अमिताभ बच्चन दोनों ही आमने और सामने और यही नहीं, फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी भी अजय देवगन ने संभाली है। ऐसे में 'रनवे34' का जो टीजर सामने आया है, उसमें अमिताभ बच्चन की आवाज सुनाई देती है कि ग्रेविटी यानी गुरुत्वाकर्षण, यानी जो चीज जितनी तेजी से ऊपर जाती है, उतनी तेजी से नीचे आती है। फिलहाल मेरे लिए यहाँ, कोई साइंस वाला लॉजिक नहीं, बस एक सिने प्रेमी का लॉजिक नजर आ रहा है, जिसकी अजय देवगन और अमिताभ बच्चन की जुगलबंदी देखने के लिए बेताबी तेजी से फिलहाल ऊपर ही जा रही है, नीचे नहीं आ रही है। इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह से भी मुझे काफी उम्मीदें दिख रही हैं।


यहाँ देखें फिल्म का टीजर

टीजर में ही अजय देवगन के किरदार की इंटेंसिटी की झलक, मुझे तो पूरी तरह से मिल रही है और फिल्म चूँकि वास्तविक घटनाओं पर है, तो इस फिल्म से उम्मीदें और भी हैं, अजय देवगन ने इससे पहले भी कुछेक फिल्मों का निर्माण किया है, लेकिन इस जॉनर में, अजय भी पहली बार आ रहे हैं, तो मेरे लिए यह देखना भी काफी दिलचस्प और अलग होगा कि आखिर अजय किस तरह से इस फिल्म में एक निर्देशक और कलाकार की दोहरी भूमिका निभा रहे हैं। मेकर्स ने यह भी तरीका अच्छा चुना है कि उन्होंने फिल्म के टीजर में कहानी को अधिक बाहर नहीं आने दिया है, फ़िलहाल तो अमिताभ बच्चन भी स्क्रीन पर नजर नहीं आये हैं, उनकी केवल आवाज में फिल्म का एक महत्वपूर्ण संवाद सुनाई दे रहा है, जो इस पूरी फिल्म का सार बात रहा है। अजय के साथ रकुल,किसी प्लेन में हैं और दोनों इसकी लैंडिंग को लेकर सोचने पर मजबूर हैं कि आगे क्या होना है, निश्चिततौर पर उत्सुकता तो बढ़ रही है।

Source : Instagram I @ajaydevgn

मेरे लिए तो यही दिलचस्प बात है कि मेरे प्रिय अभिनेता अजय देवगन छह सालों के बा, रनवे 34 से फिर से निर्देशन की दुनिया में लौट रहे हैं।  ऐसे में वह शानदार कहानी कहेंगे पूरी उम्मीद है। फिल्म ईद के मौके पर 29 अप्रैल 2022 में रिलीज होने वाली है और फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के सामने 21 मार्च को आने वाला है।  फिल्म में बोमन ईरानी, आकांक्षा सिंह और अंगिरा धर भी अहम भूमिकाओं में दिखेंगी।

बहरहाल, मैं 21 मार्च का इंतजार कर रही हूँ, ताकि फिल्म का ट्रेलर सामने आये और फिल्म के बारे में कुछ और रोचक बातें भी सामने आये। एक बात तो फिक्स हो गई है कि इस फिल्म के साथ, इस बार की ईद की पार्टी अजय देवगन के साथ हवाओं से बातें करते हुए इस  फिल्म के साथ होगी