'द शो मस्ट गो ऑन' ! रणबीर कपूर ने अपने पिता ऋषि कपूर की 'शर्माजी नमकीन' के लिए इमोशनल वीडियो में कही यह खास बातें

'द शो मस्ट गो ऑन' ! रणबीर कपूर ने अपने पिता ऋषि कपूर की 'शर्माजी नमकीन' के लिए इमोशनल वीडियो में कही यह खास बातें

Anupriya Verma

रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' आने वाली थी, उस वक़्त ऋषि कपूर यानी रणबीर कपूर के पिता बहुत भावुक हुए थे और उन्होंने रणबीर की उस लुक के लिए, जम कर तारीफ़ भी की थी। ऐसे में रणबीर कपूर से जब मैंने प्रेस कांफ्रेस के दौरान यह सवाल पूछा था कि उन्होंने ऋषि कपूर के कॉम्प्लिमेंट को किस तरह से लिया, रणबीर ने इस पर मुझसे कहा था कि ऋषि कपूर मेरे पिता होने के साथ-साथ, एक एक्टर भी हैं, पापा कभी चेहरे पर नहीं बोलते हैं, मेरे लिए वह इमोशनल मोमेंट्स थे, ऋषि कपूर कभी फ्री में कॉम्प्लिमेंट नहीं देते हैं। ऐसे में शायद आज ऋषि कपूर मौजूद होते इस दुनिया में तो बेहद खुश होते, क्योंकि उनके बेटे रणबीर कपूर ने अपने पिता की आखिरी फिल्म 'शर्माजी नमकीन 'के लिए बहुत ही प्यार भरे शब्द कहे हैं।

ऋषि कपूर, जब 'शर्मा जी नमकीन 'की शूटिंग कर ही रहे थे, तब उनकी मृत्यु हो गई थी, ऐसे में इस फिल्म के मेकर्स ने उन्हें अलग तरह से ट्रिब्यूट देने के बारे में सोचा है, उन्होंने इस फिल्म में ऋषि कपूर के वे सारे दृश्य जो कि शूट हो चुके थे, उन्हें ज्यों का त्यों रखा है, जिससे कि यह ऋषि जी के करियर की आखिरी फिल्म भी बन रही है और उन्हें एक खास ट्रिब्यूट भी हो रही है। जाहिर सी बात है कपूर खानदान, खासतौर से रणबीर कपूर के लिए भी यह फिल्म काफी इमोशनल होगी, इस फिल्म के मेकर्स से तो रणबीर कपूर ने बात भी की थी कि वह अपने पिता का ही यह किरदार निभा देंगे, अगर प्रोस्थेटिक से भी मुमकिन हुआ तो, लेकिन फिर किरदार उस तरह से फिट नहीं बैठा, ऐसे में रणबीर कपूर ने अपने पापा की आखिरी फिल्म के लिए एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है।

यहाँ देखें वीडियो

रणबीर कपूर ने इस वीडियो में कहा है

यह फिल्म मेरे लिए न सिर्फ स्पेशल है, क्योंकि यह पापा (ऋषि कपूर) की आखिरी फिल्म है, बल्कि मैं इस कहानी में भी यकीन करता हूँ, मुझे याद है कि जब पापा फिल्म की शूटिंग के दौरान काफी बीमार पड़े थे, वह कैसे भी चाहते थे कि यह फिल्म पूरी हो जाये, लेकिन जिंदगी की कुछ और ही प्लानिंग थी और वह इसे नहीं कर पाए, लेकिन जैसा कि सच है कि शो मस्ट गो ऑन, लेकिन मैंने पापा को जिंदगी जीते देखा है।

रणबीर कपूर ने परेश रावल को थैंक्स कहते हुए कहा

वह हम सबके लिए कठिन समय था, ऐसे में परेश रावल जी ने इस फिल्म को पूरी करने में मदद की। इस बात के लिए मैं उनका आभारी रहूँगा, क्योंकि ऐसा बहुत ही कम हुआ है कि कोई दो एक्टर एक ही किरदार को निभाए। मैं उन्हें दिल से थैंक यू कहना चाहूंगा कि पापा की आखिरी फिल्म पूरी हो पायी। यह मेरे पापा को लेकर मेरी खास यादों में से एक रहेगी कि पापा अपने इस किरदार से अपने कई फैंस के चेहरे पर मुस्कान ला पाएंगे।

वाकई, मेरे लिहाज से तो यह दिलचस्प संयोग है कि ऋषि कपूर ने अपने पापा राज कपूर साहब की फिल्म मेरा नाम जोकर से शुरुआत की थी, उसी फिल्म में राज कपूर ने कहा था द शो मस्ट गो ऑन और अपनी पहली फिल्म में कही गई उस बात को आज ऋषि कपूर ने अपनी आखिरी फिल्म में कुछ इस तरह से चरितार्थ किया है, जो कि मेरे लिए बेहद खास है, मुझे बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार रहेगा, इस फिल्म का निर्देशन हितेश भाटिया ने किया है और फिल्म 31 मार्च को रिलीज होने जा रही है। 'शर्माजी नमकीन 'अमेजॉन प्राइम पर स्ट्रीम होगी