लैला मजनूँ की कहानियां, तो मैंने खूब देखी भी है और सुनी भी, उन कहानियों में प्यार की बातें होती थीं, लेकिन इस बार अहमद खान जो कहानी लेकर आये हैं, लैला की, यह लैला तो बहुत ही खूंखार है, जिसे देख कर मैं तो डर गई हूँ।  जी हाँ, ‘हीरोपंती 2′  यानी कि अगले भाग की घोषणा हो चुकी है। ट्रेलर सामने आ चुका है और इस ट्रेलर से यह बात स्पष्ट हो रही है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी और टाइगर श्रॉफ का जबरदस्त टकराव होने वाला है। मुझे तो यह मुकाबला देखने में मजा आना वाला है ।

यहाँ देखें ट्रेलर

‘हीरोपंती’ से ही टाइगर श्रॉफ ने अपने अभिनय की शुरुआत की थी और इसके बाद, लगातार उनके अभिनय और एक्शन अवतार की तारीफ़ हमेशा होती रही है। ऐसे में एक और नया भाग इस फिल्म के मेकर्स साजिद नाडियाडवाला और अहमद खान लेकर आ रहे हैं। ट्रेलर में नवाजुद्दीन काफी खूंखार रूप में नजर आ रहे हैं, जो जादू के नाम पर लोगों को मारते जाता है और उसे मजा आता है, वहीं दूसरी तरफ उसे चुनौती देने के लिए, सामने खड़ा है बबलू, जो कि ढूंढने से नहीं किस्मत से मिलता है। टाइगर श्रॉफ अपने एक्शन और फुर्तीले अंदाज़ में इस बार भी नजर आ रहे हैं, और मुझे पूरा यकीन है कि एक बार फिर से उनके फैंस उनके इस अवतार के मुरीद होने वाले हैं।  खास बात यह है कि इस बार मेकर्स ने ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर दो ‘की जोड़ी को रिपीट किया है, फिल्म में टाइगर के साथ तारा सुतारिया भी नजर आने वाली हैं। दोनों की यह साथ में दूसरी फिल्म है।

तो एक्शन प्यार, ड्रामा और इन सबके बीच नवाज और टाइगर जैसे अभिनेता फिल्म में क्या कमाल करने वाले हैं, ट्रेलर देख कर मुझे थोड़ी झलक तो मिल रही है। वैसे इससे पहले भी टाइगर और नवाजुद्दीन ने ‘मुन्ना माइकल’ फिल्म में काम किया था और वहां भी दोनों की खूब अच्छी केमेस्ट्री रही थी। ऐसे में मुझे उम्मीद है कि इस बार भी वे कमाल ही करेंगे। वैसे नवाजुद्दीन इस फिल्म में जिस तरह से नेल पॉलिश, मेकअप और अतरंगी चीजों के शौक रखते नजर आ रहे हैं, मुझे ऐसा लग रहा है कि उनके किरदार में कई सारे वेरिएशंस होंगे, जिन्हें देखना दिलचस्प होगा।