ट्रेलर ! ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म 'शर्माजी नमकीन' का ट्रेलर देख कर,  इमोशनल हुए बगैर नहीं रह पाएंगे आप ,
पारिवारिक फिल्म की मिल रही है झलक

ट्रेलर ! ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म 'शर्माजी नमकीन' का ट्रेलर देख कर, इमोशनल हुए बगैर नहीं रह पाएंगे आप , पारिवारिक फिल्म की मिल रही है झलक

Anupriya Verma

हिंदी सिनेमा की दुनिया में शायद, ऐसा पहली बार होगा, जब दो अभिनेता किसी एक ही किरदार को निभाते आएंगे, लेकिन यही तो सिनेमा की दुनिया की खूबसूरती है, यहाँ अनुपम खेर की शब्दों में कहें, तो कुछ भी हो सकता है। लेकिन इस बार जो भी हुआ है, वह कमाल हुआ है, ऋषि कपूर को इससे बेहतरीन श्रद्धांजलि, उनकी आखिर फिल्म 'शर्माजी नमकीन' के मेकर्स दे ही नहीं सकते थे कि उन्होंने फिल्म में ऋषि कपूर के वे सारे दृश्य ज्यों का त्यों रहने दिए हैं और बाकी के हिस्से परेश रावल ने पूरे किये हैं, फिल्म का ट्रेलर सामने आ चुका है और मैं तो इस ट्रेलर को देख कर, इमोशनल हुए बगैर नहीं रह पा रही हूँ।

यहाँ देखें ट्रेलर

ट्रेलर में जैसे ही ऋषि कपूर साहब नजर आते हैं, उन्हें देख कर मैं तो काफी इमोशनल हो गई और मेरे रोंगटे खड़े हो गए, अपनी आखिरी फिल्म में भी ऋषि कपूर में वह भूख और ललक नजर आ रही है अभिनय को लेकर, खुद ऋषि कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान मुझसे यह बातें शेयर की थी कि उन्हें अपनी दूसरी पारी में काम करने में बहुत मजा आ रहा है, क्योंकि पहली पारी में, एक समय के बाद, उन्हें सिर्फ एक जैसे किरदार ही करने के मौके मिल रहे थे, ऐसे में उन्होंने मुझे कहा था कि उन्हें 'शर्माजी नमकीन 'और अपनी फिल्म 'दो दूनी चार 'और 'कपूर एंड सन्स' बेहद पसंद हैं। यह अफ़सोस है कि ऋषि जी हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन इस फिल्म के माध्यम से हम सभी एक आखिरी बार, उनके अभिनय को परदे पर देख पाएंगे।

मुझे तो 'शर्माजी नमकीन' के ट्रेलर को देख कर खूब अच्छी फीलिंग आ रही है, फिल्म पारिवारिक वाइब्स दे रही है, वरना पूरे परिवार के साथ, देखने वाली फिल्में इन दिनों बन ही कहाँ रही हैं। ऐसे में यह फिल्म एहसास करा रही है, पारिवारिक मूल्यों की। फिल्म एक रिटायर्ड आदमी पर केंद्रित है, जो अपनी जिंदगी आने तरीके से जीना चाहता है, लेकिन उसे वह मौका नहीं मिल पाता है, वह शेफ बनना चाहता है और किस तरह दूसरी इनिंग करता है, यह देखना इस फिल्म में लाजवाब होगा।

फिल्म में परेश रावल और जूही चावला जैसे शानदार कलाकार भी हैं, तो पूरी उम्मीद है मुझे कि फिल्म लाजवाब होगी, वैसे ट्रेलर देख कर, मुझे तो मुंह में काफी पानी आने लगा है इतने सारे लाजवाब डिशेज देख कर। फिल्म देख कर तो और भूख बढ़ने वाली है, जब यह फिल्म 31 मार्च को अमेजॉन प्राइम  वीडियो पर आएगी, इस फिल्म का निर्देशन हितेश भाटिया ने किया है।