रणवीर सिंह अपनी  फिल्म 'जयेशभाई जोरदार'की रिलीज के बाद,  कॉमिक बुक सीरीज से करेंगे सबको एंटरटेन

रणवीर सिंह अपनी फिल्म 'जयेशभाई जोरदार'की रिलीज के बाद, कॉमिक बुक सीरीज से करेंगे सबको एंटरटेन

Anupriya Verma


मैं जब भी रणवीर सिंह के अभिनय को देखती हूं, मुझे उनकी शिद्दत नजर आती है। मेरे जेहन में यही बात बार-बार आती है कि ऐसा क्या है, जो रणवीर नहीं कर सकते हैं। खासतौर से उनमें एक कॉमिक इंस्टिक्ट है, जिसकी वजह से बच्चों में भी वह लोकप्रिय अभिनेता माने जाते हैं और मेरा ख्याल है, इस बात से निर्देशक और निर्माता आदित्य चोपड़ा भी अच्छी तरह से वाकिफ होंगे, तभी तो उन्होंने सुपरस्टार रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म 'जयेशभाई जोरदार 'को कॉमिक सीरीज बुक में तब्दील करने के यूनिक आइडिया के बारे में सोचा है, और दिलचस्प बात यह है कि इस वजह से मैं एक बार फिर से अपने बचपन के प्यार, जो कि रेगुलर कॉमिक्स पढ़ने की मेरी आदत रही है, उस पर दोबारा लौटूंगी और इस कॉमिक्स बुक को एंजॉय करूंगी।

अनोखे अंदाज़ में आएगा कॉमिक्स बुक
जी हां, यशराज फिल्म्स के प्रमुख ने यह बिल्कुल अनोखा तरीका निकाला है, उन्होंने रणवीर सिंह की कॉमेडी फिल्म 'जयेशबाई जोरदार' को पूरी तरह से कॉमिक बुक सीरीज में डेवलप करने के यूनिक आइडिया के बारे में सोचा है। दरअसल, आदित्य चोपड़ा  के अनुसार, रणवीर का जो यह किरदार है, वह सुपर इंटेलीजेंट तो हैं ही। साथ ही वह काफी हंसमुख और मजाकिया भी है।

यह एक ऐसा अंडर डॉग हीरो है, जिसे हर कोई पसंद करते हैं, और यशराज फिल्म्स  चाहते हैं कि वह इस किरदार को लेकर प्री प्लान करें कि किस तरह से यह किरदार बिल्ड किया गया है, ऐसे में जो वे पहला काम करने जा रहे हैं, वह 'जयेशभाई जोरदार' को कॉमिक बुक सीरीज का रूप देने जा रहे हैं। यह कॉमिक सीरीज, फिल्म की रिलीज के बाद ही दर्शकों और पाठकों के सामने आएगी।


दरअसल, जिस तरह से 'जयेशभाई जोरदार 'का टीजर सामने आया है, उससे मुझे इस बात का अंदाजा तो साफतौर पर हो रहा है कि फिल्म में रणवीर सिंह एकदम अलहदा अंदाज में नजर आने वाले हैं। यशराज को भी अपनी इस कहानी पर पूरा यकीन हैं, वह इस बात को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त हैं कि फिल्म रिलीज होने के बाद, रणवीर सिंह की चर्चा और अधिक होने वाली है। खासतौर से एक ऐसी स्क्रिप्ट के साथ रणवीर के अभिनय को लेकर चर्चाएं हैं कि स्क्रीन पर हीरोइज्म की एकदम नई और एकदम अलग परिभाषा सामने होगी।


ऐसे में जब रणवीर कॉमिक बुक सीरीज में भी नजर आएंगे, तो कमाल तो होगा। फिलहाल मुझे तो फिल्म के ट्रेलर का इंतजार है।


वैसे, सच कहूं तो मैं खुद भी इस बात से काफी उत्साहित हूं कि रणवीर सिंह का कॉमिक बुक सीरीज लुक कैसा होगा, क्योंकि उनका अंदाज यूं तो एकदम अलग तो हैं ही, बुक सीरीज में एक और नया अंदाज उनका देखने का मौका मिलेगा। बच्चों को वह खूब रास आने वाले हैं, इस बात को लेकर तो मैं भी आश्वस्त हूं। यह फिल्म 13मई 2022 को रिलीज होने वाली है।