Trailer ! KGF CHAPTER 2 ! सुपरस्टार यश की फिल्म के दूसरे भाग और अधिक है एक्शन से भरपूर, रवीना और संजय दत्त का भी एकदम अलग अवतार में

Trailer ! KGF CHAPTER 2 ! सुपरस्टार यश की फिल्म के दूसरे भाग और अधिक है एक्शन से भरपूर, रवीना और संजय दत्त का भी एकदम अलग अवतार में

Anupriya Verma

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा का क्रेज हम सबने देख लिया है, इस फिल्म से भी मगर पहले, अगर किसी साउथ इंडियन लैंग्वेज की फिल्म को लोकप्रियता मिली थी तो वह थी कन्नड़ सिनेमा के सुपर स्टार कलाकार यश की फिल्म केजीएफ को।  फिल्म को जबरदस्त तरीके से सफलता मिली थी। अब ऐसे में जाहिर सी बात है कि जब फिल्म का दूसरा हिस्सा आ रहा है, तो इस फिल्म को देखने वाले और अधिक उत्सुक हैं, और उत्सुक हो भी क्यों न, इतना धमाकेदार ट्रेलर भी तो दर्शकों के सामने आ गया है, मुझे तो पूरी उम्मीद नजर आ रही है कि इस बार केजीएफ 2 और अधिक धमाका करेगी।  फिल्म में रवीना टंडन और संजय दत्त भी हैं जबरदस्त अंदाज़ में।

यहाँ देखें ट्रेलर


जैसा कि ट्रेलर में साफ नजर आ रहा है कि यश पहले से भी अधिक शानदार मूड में हैं और काफी एक्शन के अंदाज़ में नजर आ रहे हैं। यह भी स्पष्ट है कि केजीएफ चैप्टर 2 की कहानी वहीं से शुरू होगी, जहाँ पर पहले हिस्से की खत्म हुई है। रॉकी यानी यश का किरदार, अपनी माँ से किया गया वादा, दूसरे भाग में पूरा करता हुआ नजर आने वाला है। रॉकी पहले से अधिक एक्शन में होगा, यह बात ट्रेलर में साफ़ रूप से नजर आ रही है, पहले की तरह ही रॉकी गरीबों की मदद भी करता हुआ नजर आने वाला है। मजेदार तो यह भी है कि इस बार कहानी में रवीना आई हैं और वह भी दमदार भूमिका में हैं, उनके होने से कहानी में और जोरदार चीजें होंगी। दमदार डायलॉग भी होंगे ही। संजय दत्त का भी फिल्म में अहम रोल नजर आ रहा है और प्रकाश राज और श्रीनिधि  शेट्टी का अंदाज़ भी बेहद खास होगा। कहानी में रवीना के किरदार से बिग ट्विस्ट आने वाला है।

इस फिल्म के बारे में बता दूँ कि  इस फिल्म के पहले हिस्से ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था। केजीएफ चैप्टर 2 पहले से भी अधिक बजट में बनी फिल्म है और जिस तरह से फिल्म का क्रेज है, मुझे तो लग रहा है कि फिल्म को पुष्पा जैसी लोकप्रियता पूरे पैन इण्डिया में मिल सकती है। फिल्म के पहले हिस्से ने करीब 250 करोड़ कमाए थे और और फिर से उम्मीद की जा रही है कि यह और कमाई करेगी। इस फिल्म का निर्माण प्रशांत नील ने किया है और फिल्म 14 अप्रैल 2022 में रिलीज होने वाली है।