रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का पूरा हुआ फाइनल शेड्यूल, अब बस 9. 9. 2022 का है इंतजार

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का पूरा हुआ फाइनल शेड्यूल, अब बस 9. 9. 2022 का है इंतजार

Anupriya Verma

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर लंबे समय से चर्चा है। अयान मुखर्जी की इस फिल्म को लेकर, मैं तो सुपर उत्साहित हूँ भी, पहली बार बड़े परदे पर रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन जैसे कलाकार साथ जो नजर आने वाले हैं। वाकई, अयान मुखर्जी के धैर्य को मानना होगा, एक अच्छी फिल्म बनने में वक़्त तो लगता ही है, अयान ने भी इस फिल्म में कितनी शिद्दत से मेहनत की है, इसका अनुमान इसी बात से लगाया जा सकता है कि फिल्म को उन्होंने पूरे पांच साल दिए हैं और अब जाकर, फिल्म रैप अप हुई है, जिसकी घोषणा उन्होंने सोशल मीडिया पर की है। गंगा की नगरिया बनारस और उसमें दो प्रेमी युवा कपल, एक खूबसूरत-सा संयोग भी है और मेल भी है। मुझे तो अब बस 9 सितंबर का इंतजार है, जब यह फिल्म बड़े पर्दे पर सबके सामने होगी।

अयान मुखर्जी ने ब्रह्मास्त्र का आखिरी शेड्यूल वाराणसी में पूरा किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म के रैप अप के बारे में घोषणा करते हुए, रणबीर-आलिया और क्रू की बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जिसमें गंगा के तट पर दोनों ही कलाकार, पूरे क्रू के साथ, ऐसी मुद्रा में नजर आ रहे हैं, जैसे कोई जश्न हो, रैप अप की यह दोनों ही कलरफुल तस्वीरें दिल को जीत रही हैं।

अयान ने रैप अप की तस्वीरों के साथ, एक प्यारा पोस्ट भी लिखा है,

उन्होंने लिखा है

एक चुनौती से भरा और शानदार सफर पूरा हुआ, ऐसा सफर जिंदगी में एक बार करने का ही मौका मिलता है।
ब्रह्मास्त्र पार्ट वन : शिवा की शूटिंग वाराणसी में पूरी हुई। वाराणसी जिसे भगवान शिव का स्थल माना जाता है, ऐसे में काशी विश्वनाथ मंदिर जैसे पवित्र स्थान में हमें शूटिंग करने का मौका मिला, यह हमारे लिए एक बड़ी कामयाबी है। पूरे वातावरण में जो शुद्धता और सम्पूर्णता है, उसने इसे और खास बना दिया है।
अब बस 9 सितंबर 2022 का है इंतजार

बता दें कि अयान मुखर्जी की इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी अहम किरदारों में हैं। फिल्म का पहला भाग अभी रिलीज होगा और फिर आगे के भाग रिलीज होंगे। नागार्जुन भी फिल्म में एक अहम भाग में है। फिल्म हिंदी के साथ-साथ, पांच और भाषाओं तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज होने वाली है। फिल्म का निर्माण करण जौहर के होम प्रोडक्शन, धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले हो रहा है।