रणबीर कपूर, आमिर खान, विक्की कौशल, करीना कपूर खानऔर कई सितारों ने दिया है ऋषि कपूर को यह स्पेशल वीडियो ट्रिब्यूट, देख कर थिरक उठेंगे आप

रणबीर कपूर, आमिर खान, विक्की कौशल, करीना कपूर खानऔर कई सितारों ने दिया है ऋषि कपूर को यह स्पेशल वीडियो ट्रिब्यूट, देख कर थिरक उठेंगे आप

Anupriya Verma

ऋषि कपूर का ख्याल जब भी मन में आता है, तो उनका मजेदार, मस्ती से भरा हुआ गाना, ओम शान्ति ओम जरूर जेहन में आता है, इस गाने में ऋषि कपूर की जो यूथफुलनेस  नजर आई है मुझे, मैं ऋषि कपूर साहब को उसी अंदाज़ में याद रखना चाहूंगी। ऋषि कपूर साहब ने अपने करियर में एक से बढ़ कर एक फिल्में की, लेकिन यह भी काफी दिलचस्प है कि गौर करें, तो उनकी फिल्मों के गानों में एक युवा कनेक्ट जरूर रहा है, शायद उसी कनेक्ट को एक बार फिर से युवा कलाकारों के साथ जीने की कोशिश और ऋषि कपूर की यादों को संजोने की कोशिश, रणबीर कपूर, करीना कपूर खान, फरहान अख्तर, आलिया भट्ट, अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी, विक्की कौशल और ऐसे कई कलाकारों ने की है। ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म शर्माजी नमकीन के लिए यह विशेष सांग में परफॉर्म करके, जिसे देख कर, हर बार ही ऋषि कपूर का चेहरा सामने आएगा और साथ ही चेहरे पर स्माइल भी।

यहाँ देखें यह स्पेशल सांग

वाकई में, यह बात सही कही गई है कि हीरोज आते हैं और चले जाते हैं, लेकिन लीजेंड्स हमेशा रहते हैं। ऋषि कपूर के बारे में यह बात एकदम फिट बैठती है, वाकई में, शर्माजी नमकीन के मेकर्स ने यह एक बेहतरीन आइडिया चुना है। ऋषि कपूर को एक आखिरी बार याद करने के लिए एक बड़ा ही प्यारा वीडियो बनाया गया है, जिसमें कई युवा कलाकार, जिनमें कपूर खानदान से ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर, करीना कपूर खान, तो इनके अलावा फरहान अख्तर, सिद्धांत चतुर्वेदी,अनन्या पांडे, अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया, आलिया भट्ट, आमिर खान और आदर जैन, ऋषि कपूर के ओम शान्ति ओम गाने के हुक स्टेप को करते हुए नजर आ रहे हैं।

यह सांग देख कर, मैं तो खुद को थिरके बिना रोक नहीं पायी और साथ-साथ कई बार इस वीडियो को देख गई हूँ, वाकई यह बेहद दिलचस्प है और यादगार है। वैसे मैंने शर्माजी नमकीन देख ली है और मैं आपसे यही कहूँगी कि यह फिल्म आपको पूरे परिवार के साथ लेना चाहिए, यकीन मानिये इस नमकीन का स्वाद आप भूल नहीं पाएंगे। यह फिल्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर 31 मार्च से स्ट्रीम होगी।