पिछले लम्बे समय से इस बात को लेकर चर्चा हो रही थी कि ‘दंगल’ और ‘छिछोरे’ बनाने के बाद, नितेश तिवारी अगली फिल्म कौन सी लेकर आने वाले हैं। यह खबरें आ ही रही थी कि वरुण धवन और जाह्नवी कपूर को लेकर वह फिल्म बना रहे हैं और अब जाकर इस फिल्म की घोषणा हो गई है, वरुण धवन और जाह्नवी कपूर ‘बवाल ‘करने आ रहे हैं, वैसे मेरी यह बात सुन कर आपको घबराने या हैरत में पड़ने की जरूरत नहीं है, क्योंकि मैं और पहेली नहीं बुझाऊँगी, आपको सीधे तौर पर बताने जा रही हूँ कि नितेश तिवारी, साजिद नाडियाडवाला के साथ अपनी अगली फिल्म ‘बवाल’ लेकर आ रहे हैं।

यहाँ देखें ऑफिशियल अनाउंसमेंट

जी हाँ, इस फिल्म को लेकर आधिकारिक घोषणा कर दी गई है कि नितेश, साजिद नाडियाडवाला, जिनके साथ उन्होंने छिछोरे फिल्म बनाई थी, अब जाह्नवी कपूर और वरुण धवन को लेकर बवाल फिल्म बनाने जा रहे हैं। यह पहली बार होगा, जब हम सब वरुण धवन और जाह्नवी कपूर को एक साथ किसी फिल्म में देखेंगे।  जाह्नवी कपूर कुछ दिनों से लगातार, यह संकेत दे रही थीं कि फिल्म की घोषणा होगी और अब जाकर इस फिल्म की घोषणा हो गई है। यह फिल्म अगले साल 7 अप्रैल 2023 में रिलीज होगी।

वैसे जाह्नवी कपूर और वरुण धवन को लेकर पहले खबरें थीं कि दोनों शशांक खेतान की फिल्म मिस्टर लेले में नजर आने वाले थे, लेकिन फिर वह फिल्म बनी ही नहीं, तो दोनों की जोड़ी बनते-बनते रह गयी। लेकिन अब दोनों के फैंस को निराश होने की जरूरत नहीं, क्योंकि दोनों साथ में एक बेहतरीन फिल्म में आ रहे हैं।

वाकई, अब तक नितेश ने जितनी भी फिल्में बनाई हैं, उनमें वह एक अलग एंगल से कहानियां कहते हुए आये हैं। वह युवाओं की नब्ज को पकड़ने में उस्ताद रहे हैं, उनकी पिछली फिल्म छिछोरे काफी कामयाब रही थी, ऐसे में वरुण और जाह्नवी दोनों ही युवाओं के आइकॉन हैं, ऐसे में दोनों जब साथ आ रहे हैं, तो जाहिर सी बात है कि उत्सुकता बढ़ेगी ही कि इस फिल्म में क्या धमाल होने वाला है। मुझे तो अभी से अगले साल का इंतजार है कि कब फिल्म रिलीज होगी और कब मैं इसे देखूंगी।