April Movies Calendar ! जॉन अब्राहम की 'अटैक' से लेकर यश की केजीएफ 'चैप्टर 2', अजय देवगन की 'रनवे 34', ओटीटी व सिनेमा थियेटर के रनवे पर लैंड हो रही हैं 7 बड़ी फिल्में

April Movies Calendar ! जॉन अब्राहम की 'अटैक' से लेकर यश की केजीएफ 'चैप्टर 2', अजय देवगन की 'रनवे 34', ओटीटी व सिनेमा थियेटर के रनवे पर लैंड हो रही हैं 7 बड़ी फिल्में

Anupriya Verma

कोविड महामारी ने बॉलीवुड की रफ्तार, जो धीमी कर दी थी, अब एक बार फिर से वह रफ्तार में नजर आ रही है। ऐसे में, मेरे जैसी सिने प्रेमियों के लिए तो इससे अच्छी बात हो ही नहीं सकती है कि एक के बाद, एक लगातार फिल्में रिलीज हो रही हैं, ऐसे में अप्रैल महीना बेहद खास होने जा रहे हैं, क्योंकि एक साथ कई बड़ी फिल्में रिलीज हैं, सो, आप कोई  भी फिल्म देखना न भूल जाएं, मैंने यहाँ आपके लिए एक कैलेंडर बनाई है, ताकि आप तारीखों को मार्क कर लें। जॉन अब्राहम की अटैक, टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती2, यश की केजीएफ चैप्टर 2, शाहिद कपूर की जर्सी जैसी कई फिल्में हैं, जो इस महीने आपको सिनेमा थियेटर लेकर जाएँगी, क्योंकि सभी फिल्में एक दूसरे से एकदम अलहदा हैं, इनमें से कुछ फिल्में ओटीटी रिलीज भी हैं।

जॉन की एक्शन जॉनर में अलग टशन लेकर आ रही है अटैक

अटैक को लेकर जॉन अब्राहम काफी उत्साहित हैं, क्योंकि यह भारत की पहली सुपर सोल्जर फिल्म है, जो एक अलग ही कांसेप्ट के साथ बनी है, फिल्म का पार्ट वन, 1 अप्रैल को रिलीज हो रहा है, फिर आगे के पार्ट रिलीज होंगे। इस फिल्म का निर्देशन लक्ष्य राज आनंद ने किया है, फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस और रकुलप्रीत सिंह भी अहम किरदार में हैं। जॉन को ही नहीं, मुझे भी इस फिल्म की रिलीज का इंतजार है, क्योंकि ट्रेलर काफी मजेदार है और मैं उम्मीद कर रही हूँ कि कुछ न कुछ नया फिल्म में जरूर देखने को मिलेगा।

कौन प्रवीण ताम्बे

श्रेयस तलपड़े अभिनीत फिल्म कौन प्रवीण ताम्बे, प्रवीण ताम्बे, एक ऐसे क्रिकेट खिलाड़ी की बायोपिक कहानी है, जिन्होंने 41 साल की उम्र में अपना पहला आईपीएल मैच खेला, उनकी कहानी और उनके जज्बे को सलाम करती हुई यह कहने डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 1 अप्रैल से स्ट्रीम हो रही है, यह कहानी हर उस इंसान को इंस्पायर करेगी, मुझे ऐसी उम्मीद है, जो कि उम्र को नहीं अपने काम को अहमियत देते हैं और अपने सपने को हर हाल में पूरा करते हैं, सपने देखना नहीं छोड़ते हैं।


दसवीं

अभिषेक बच्चन, निम्रत कौर और यामी गौतम को लेकर तुषार जलोटा ने एक प्यारी फिल्म दसवीं बनाई है। फिल्म की कहानी, एक नेता की है, जो जेल जाने के बाद तय करता है कि वह दसवीं की पढ़ाई पास करके ही रहेगा। ऐसे में उसकी यह पढ़ाई पूरी कैसे होती है, इसे हास्य और सटायर अंदाज़ में फिल्म में प्रस्तुत करने की कोशिश है, साथ ही निम्रत फिल्म में पहली बार कॉमेडी करती हुईं नजर आएँगी, तो उस लिहाज से भी यह फिल्म दिलचस्प दिख रही है। यह फिल्म 7 अप्रैल को जियो सिनेमा और नेटफ्लिक्स पर एक साथ रिलीज होगी।

जर्सी

शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की फिल्म जर्सी, उन फिल्मों में से एक है, जिसकी रिलीज कोविड के थर्ड वेब के आने की वजह से रुक गई थी, अब जाकर यह फिल्म रिलीज हो रही है। फिल्म में क्रिकेट की कहानी है, जिसमें एक इंसान, जिसके लिए क्रिकेट ही सबकुछ होता है और फिर ऐसी क्या वजह होती है कि उससे इससे मुंह मोड़ना पड़ता है, इसकी पूरी कहानी है। फिल्म का ट्रेलर मजेदार है। फिल्म 14 अप्रैल को सिनेमाघर में रिलीज होगी।

केजीएफ चैप्टर 2

रॉकी भाई यानी यश की इस फिल्म को लेकर काफी चर्चा है, क्योंकि फिल्म मजेदार अंदाज़ में दर्शकों के सामने आने वाली है। फिल्म का पहला भाग काफी लोकप्रिय रहा है, इस बार तो फिल्म में संजय दत्त और रवीना टंडन भी हैं और दोनों को ही महत्वपूर्ण किरदार दिए गए हैं। फिल्म में संजय ने नेगेटिव किरदार निभाया है, कहानी क्या मोड़ लेती है, यह देखना दिलचस्प होगा। यह फिल्म 14 अप्रैल को सिनेमा थियेटर में रिलीज होगी।

रनवे 34

अजय देवगन ने एक बार फिर से निर्देशन की कुर्सी संभाली है और साथ ही फिल्म रनवे 34 में उन्होंने अभिनय भी किया है। इस फिल्म की कहानी, एक पायलेट की कहानी है कि जब वह अचानक हालात के हाथों मजबूर होकर, एक फैसला लेता और उस फैसले से उसकी जिंदगी किस तरह से बदल जाती है, यह इस फिल्म की कहानी है। फिल्म में अमिताभ बच्चन और रकुलप्रीत सिंह भी अहम किरदार निभा रहे हैं, यह फिल्म 29 अप्रैल  को रिलीज होने जा रही है।

हीरोपंती 2

टाइगर श्रॉफ ने हीरोपंती  से ही अपने करियर की शुरुआत की थी, एक बार फिर से फिल्म का सीक्वल आ रहा है, इस फिल्म का निर्देशन अहमद खान ने किया है और फिल्म में तारा सुतारिया भी अहम किरदार में हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म में विलेन के किरदार में होंगे, फिल्म एक्शन से भरपूर है, यह फिल्म सिनेमा थियेटर में 29 अप्रैल को रिलीज होगी।


वाकई में, फिल्मों की इन बौछार में मुझे तो खूब भीगने में मजा आने वाला है, अप्रैल का महीना मेरे लिए तो काफी खास होने जा रहा है कि एक साथ मुझे हर तरह की फिल्में देखने का मौका मिलेगा, और मैं यकीन के साथ कह सकती हूँ कि काफी दिनों से आप थियेटर नहीं गए हैं, तो यह मौका है आपके पास, जाइये और फिल्में एन्जॉय कीजिये