रवि तेजा की बिग बजट फिल्म  'टाइगर- नागेशवारा  राव' में हुई नूपुर सैनन और गायत्री भारद्वाज की एंट्री

रवि तेजा की बिग बजट फिल्म 'टाइगर- नागेशवारा राव' में हुई नूपुर सैनन और गायत्री भारद्वाज की एंट्री

Anupriya Verma

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री का मैं यह सबसे बेस्ट समय मान रही हूँ कि इन दिनों साउथ फिल्म इंडस्ट्री से जहाँ काफी बड़े नाम, हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बन रहे हैं, वहीं बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से भी नाम, वहां की इंडस्ट्री में जुड़ रहे हैं। आरआरआर की सफलता के बाद, अब जहाँ कन्नड़ सिनेमा केजीएफचैप्टर 2 की रिलीज का इंतजार है, ऐसे में एक खबर सामने आई है कि कृति सैनन की बहन नूपुर सैनन, टॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार रवि तेजा के साथ फिल्म में काम करने जा रही हैं। जी हाँ, फिल्म टाइगर- नागेशवारा  राव में नूपुर नजर आएँगी रवि के साथ।

रवि तेजा टॉलीवुड यानी तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के बड़े नाम हैं, ऐसे में नूपुर के लिए यह बड़ा मौका है कि वह खुद को साबित कर सकें। इस फिल्म का निर्माण अभिषेक अग्रवाल करने वाले हैं, जिन्होंने द कश्मीर फाइल्स प्रोड्यूस की है। इस फिल्म की आधिकारिक रूप से लांचिंग 2 अप्रैल 2022 को होगी। फिल्म का निर्देशन वामसी करेंगे। फ़िलहाल फिल्म का एक पोस्टर जारी करते हुए बताया गया है कि फिल्म में नूपुर सैनन की एंट्री हुई है और यह फिल्म तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषा में एक साथ रिलीज होगी। कहानी कुख्यात चोर स्टुअर्टपूरम पर आधारित होगी।

Source : Instagram I @raviteja_2628

रवि तेजा की बिग बजट फिल्म

फिल्म के बारे में यह भी बताना चाहूंगी कि इसे रवि तेजा की सबसे महंगी बजट की फिल्म माना जा रहा है और यह रवि के लिए भी पैन इंडिया के रूप में पहली फिल्म होगी।  इस फिल्म की कहानी एक

नूपुर सैनन के लिए है बड़ा मौका

नूपुर ने मुझे लगता है कि पूरी तैयारी कर ली है कि वह बॉलीवुड के साथ-साथ, साउथ इंडियन इंडस्ट्री में भी अपना बड़ा नाम बनाएंगी। बॉलीवुड में जहाँ, वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नूरानी चेहरा से डेब्यू कर रही हैं, वही साउथ की फिल्मों का भी अब वह हिस्सा बन रही हैं। साथ ही नूपुर को अक्षय कुमार के साथ अपने सिंगल सांग के लिए काफी तारीफें मिलीं।

गायत्री भारद्वाज की भी शानदार एंट्री

इसी फिल्म को लेकर, एक और घोषणा भी हुई है कि फिल्म में नूपुर के अलावा, सुप्रसिद्ध मॉडल गायत्री भारद्वाज भी अहम किरदार में होंगी। फिल्म में वह पैरलल लीड में होगी। गायत्री के लिए भी यह साउथ की पहली फिल्म होगी, ऐसे में दोनों ही अभिनेत्रियों की यही कोशिश होगी कि वह अपना बेस्ट दें।

गायत्री के बारे में बताना चाहूंगी कि वह मिस इंडिया यूनाइटेड कॉन्टिनेट्स से नवाजी जा चुकी हैं, वहीं उन्होंने और भी कई ब्यूटी पेजेंट इंडिया में रहते हुए जीते हैं।  उन्हें वेब सीरीज ढिंढोरा से काफी लोकप्रियता हासिल हो चुकी है।

मैंने रवि तेजा की काफी फिल्में देखी हैं, ऐसे में उन्हें पैन इंडिया फिल्म में देखना मेरे लिए काफी दिलचस्प होगा, क्योंकि पहली बार वह इस फलक पर काम करने जा रहे हैं, साथ ही नूपुर और गायत्री दोनों ही नए चेहरों से मुझे उम्मीदें हैं कि वह अपना बेस्ट देने की कोशिश करेंगी ही।