'विक्रांत रोणा 3 डी' में एकदम नए अवतार में नजर आएंगे बादशाह किच्चा सुदीप, 28 जुलाई 2022 को को भव्य अंदाज़ में होगी रिलीज

'विक्रांत रोणा 3 डी' में एकदम नए अवतार में नजर आएंगे बादशाह किच्चा सुदीप, 28 जुलाई 2022 को को भव्य अंदाज़ में होगी रिलीज

Anupriya Verma

कन्नड़ सिनेमा के बड़े सुपरस्टार किच्चा सुदीप जब किसी फिल्म के साथ आते हैं, तो उनके फैंस को उनका बेसब्री से इंतजार रहता है, मुझे याद है, जब किच्चा सुदीप, पहलवान फिल्म के प्रोमोशन में मुंबई में थे, मैं उनके इंटरव्यू के लिए मुंबई के एक सात सितारा होटल गई थी, वहां मैंने उनकी फैन फॉलोइंग का नजारा देखा था, वहां के होटल स्टाफ्स से लेकर, वहां आये गेस्ट, सभी किच्चा की एक झलक पाने के लिए बेताब हो गए थे। यह किच्चा की लोकप्रियता ही है कि उन्हें फैंस ने किच्चा नाम दिया और सुदीप ने बड़े प्यार से इस उपाधि को स्वीकार कर भी लिया, अब ऐसे में जाहिर सी बात है कि उनकी किसी नयी फिल्म की जब घोषणा होगी तो उनके फैंस उत्साहित होंगे ही। तो अब वक़्त आ गया है, उनके फैंस के लिए खुशियां मनाने का, क्योंकि किच्चा सुदीप अपनी नयी फिल्म विक्रांत रोणा लेकर आ रहे हैं और वह भी 3 डी में, खुद सलमान खान ने इस फिल्म की रिलीज तारीख की घोषणा की है और टीजर जारी करते हुए बताया है कि किच्चा की यह फिल्म 28 जुलाई 2022 में रिलीज होगी।

यहाँ देखिये सलमान ने ट्विटर पर फिल्म के टीजर के बारे में क्या कहा है

एकदम नए अवतार में हैं किच्चा सुदीप

किच्चा सुदीप की यह फिल्म 3 डी में रिलीज होने वाली है, फिल्म में एकदम नए ही अवतार में किच्चा होंगे, उनका ऐसा लुक, उनके फैंस ने अब तक नहीं देखा है।  यह फिल्म पैन इंडिया फैंटेसी फिल्म है। फिल्म 3 डी में एक फैंटेसी एक्शन एडवेंचर फिल्म होगी, जिसमें बादशाह किच्चा सुदीप, विक्रांत रोणा ( जो अँधेरे का भगवन है) के किरदार में होंगे और वह दुश्मनों के दिलों में अपना डर फैलाएंगे।

फिल्म के टीजर से ही इस बात की झलक मिल रही है कि इस फिल्म में शानदार सिनेमेटिक अनुभव मिलने वाला है और सुपरस्टार किच्चा की एंटी हीरोइक एंट्री कमाल की होने वाली है।

मजेदार बात मुझे तो यह भी लग रही है कि उनकी इस फिल्म के टीजर को अलग-अलग भाषाओं में बनने वाली फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स ने लांच किया है, जिसमें सलमान खान, चिरंजीवी, मोहनलाल और सिम्बू जैसे नाम शामिल हैं, फिल्म हिंदी, तेलुगू, मलयालम और तमिल भाषाओं में भी रिलीज होगी।

मैं यहाँ बताना चाहूंगी कि इस फिल्म ने शुरुआत से ही काफी चर्चा बंटोरी है, फिल्म का टाइटिल जहाँ बुर्ज खलीफा में लांच किया गया था, अब टीजर इतने सारे स्टार्स लांच कर रहे हैं, तो इससे ही इसका अनुमान मैं तो लगा पा रही हूँ कि कितने भव्य अंदाज़ में यह 50 देशों में रिलीज होने वाली है।

इस फिल्म के अन्य कलाकारों के बारे में भी मैं आपको बताना चाहूंगी कि फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस, निरुप भंडारी, नीता अशोक मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म का निर्देशन अनूप भंडारी कर रहे हैं और फिल्म 28 जुलाई 2022 को पूरे देश में रिलीज होगी।

मैं किच्चा सुदीप की फिल्में देखती रही हूँ और मैं उनके काम से वाकिफ हूँ, सो, मुझे पूरा यकीन है कि वह इस बार भी कुछ नया ही अवतार अपने दर्शकों के लिए लेकर आने वाले हैं, ऐसे में मुझे फिल्म की रिलीज का बहुत इंतजार है। फिल्म का टीजर देख कर, यह भी अनुमान लगाया जा सकता है कि फिल्म बच्चों के लिए बेहद ख़ास होने जा रही है, मुझे इस बात से ख़ुशी है कि किच्चा जैसे सुपरस्टार, बच्चों के लिए फिल्में ला रहे हैं, ऐसे में उनके बच्चे फैन होंगे ही।