OTT Releases April Calendar ! मार्क कर लें  'गुल्लक' मर्डर इन  अगोंडा और 'अभय सीजन 3' जैसी आने वाली हैं ये 5 धमाकेदार वेब सीरीज

OTT Releases April Calendar ! मार्क कर लें 'गुल्लक' मर्डर इन अगोंडा और 'अभय सीजन 3' जैसी आने वाली हैं ये 5 धमाकेदार वेब सीरीज

Anupriya Verma

मनोरंजन की दुनिया में भी ऐसा लग रहा है कि फिनांशियल ईयर की शुरुआत हो गई है, तभी तो लगातार फिल्मों की रिलीज की घोषणा और फिल्में तो रिलीज हो ही रही हैं, ओटीटी की दुनिया में भी एक से बढ़ कर एक हिंदी शोज इस महीने आने वाले हैं, अभिषेक बच्चन आ रहे हैं दसवीं  फिल्म
लेकर ओटीटी पर ही, तो अरसे बाद, पूरे फूल फ्लेजेड माई सीरीज में साक्षी तंवर अभिनय करती हुईं नजर आने जा रही हैं, तो ओटीटी की दुनिया के इस मनोरंजन के फिनांशियल ईयर के पहले महीने यानी अप्रैल में क्या-क्या वेब सीरीज रिलीज होने जा रही हैं, मैं यहाँ एक बार उसका कैलेंडर बताने जा रही हूँ, ताकि आप इस दिलचस्प शोज को देखना न भूलें।

गुल्लक (  7 अप्रैल)

सोनी लिव पर गुल्लक के तीसरे सीजन की शुरुआत होने जा रही है 7 अप्रैल से, एक मिडिल क्लास फैमिली की खूबसूरती कहानी, पिछले दो सीजन से काफी लोकप्रिय रही हैं और एक बार फिर से यह सीजन दर्शकों के सामने आने वाला है, इस शो में गीतांजलि कुलकर्णी, जमील खान, वैभव राज और हर्ष मयूर अहम भूमिका में हैं, शो पारिवारिक शो है और शो के संवाद खूब पसंद किये गए हैं, मुझे पूरी उम्मीद है कि इस बार भी यह सीरीज दर्शकों को लुभाने में कामयाब रहेगी, मैं इस सीरीज की फैन रही हूँ, क्योंकि इस शो में बेहद खूबसूरती से मिडिल क्लास की बारीकियों को दर्शाया गया है और मैं इस शो से एक खास कनेक्शन महसूस कर पाती हूँ। इस बार सीजन में 5 एपिसोड्स हैं।

मर्डर इन अगोंडा ( 8 अप्रैल)

श्रिया पिलगांवकर, आसिफ खान और कुब्रा सेठ की नयी मर्डर मिस्ट्री सीरीज मर्डर  इनअगोंडा, 8 अप्रैल से अमेजॉन मिनी टीवी पर स्ट्रीम होगी। यह एक मर्डर मिस्ट्री शो है, जिसमें श्रिया अपने भाई की मदद, एक मर्डर की गुत्थी सुलझाने में करती हैं, इसके ट्रेलर को देख कर, इसमें ह्यूमर एंगल का भी पता लगाया जा सकता है। सो, ट्रेलर दिलचस्प है और ऐसी मुझे उम्मीद है कि शो में मजा आएगा।

अभय सीजन 3 ( 8 अप्रैल)

जी 5 के काफी लोकप्रिय शो में से एक है, अभय । अब इसके तीसरे सीजन की शुरुआत 8 अप्रैल से होने जा रही है, अभय सीजन 3 में कुणाल खेमू और विजय राज का टशन दिखने वाला है।  इस बार सीजन 3 में क्या-क्या कहानियां जुड़ती हैं, यह देखना शो में काफी लाजवाब होगा। कुणाल के अलावा शो में आशा नेगी, तनुज विरवानी भी हैं। इस सीजन में इस बार 8 एपिसोड्स होंगे।

माई ( 14 अप्रैल)

नेटफ्लिक्स की यह नयी सीरीज 14 अप्रैल से दर्शकों के सामने होगी। इस सीरीज में साक्षी तंवर और विवेक मुशरान मुख्य भूमिका में हैं, ट्रेलर देख कर, इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि साक्षी इस फिल्म में एक ऐसी माँ के किरदार में हैं, जो अपनी बच्ची की मौत की गुत्थी को सुलझाने में लग जाती है, अब एक माँ होने के नाते, क्या वह अपनी बेटी को न्याय दिला पाती है, यह सब जानने के लिए मैं तो ट्रेलर के आधार पर, यह सीरीज देखना चाहूंगी।

गिल्टी माइंड्स ( 22 अप्रैल )

श्रिया पिलगांवकर के लिए, यह महीना बेहद खास है, क्योंकि उनकी दो सीरीज दर्शकों के सामने आने जा रही है। मर्डर ऑन अगोंडा के अलावा गिल्टी माइंड्स सीरीज भी 22 अप्रैल को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है, इस सीरीज में श्रिया एक वकील के किरदार में हैं, इस सीरीज में कुलभूषण खरबंदा, सतीश कौशिक, सुगंधा गर्ग, करिश्मा तन्ना और शक्ति कपूर
जैसे कलाकार भी नजर आने वाले हैं। इसके क्रिएटर्स के रूप में शेफाली भूषण शो से जुड़ी हैं।  शो में कई वकीलों को एक खास केस को सुलझाते हुए, अलग-अलग तरीके से दर्शाया जायेगा।

वाकई में, हर एक सीरीज एक दूसरे जॉनर से लग है, पारिवारिक से लेकर, एक्शन, थ्रिलर, सस्पेंस और इमोशनल सबकुछ का डोज मुझे इस महीने सीरीज के साथ मिलने वाला है, ऐसे में मैं तो आपको भी कहूँगी कि अपने कैलेंडर्स को पूरी तरह से मार्क कर लें और भरपूर मनोरंजन का लुत्फ़ उठाएं।