साउथ इंडियन सिनेमा के एक और सुपरस्टार थलापति विजय का क्रेज भी इन दिनों पूरे भारत में छाया हुआ है, ऐसे में उनकी फिल्मों के फैंस जहाँ केवल  सैटेलाइट चैनल तक ही सीमित थे, अब उन्हें भी थियेटर में अपने पसंदीदा नायक की फिल्म देखने का मौका मिलेगा, जी हाँ, विजय की फिल्म बीस्ट का ट्रेलर सामने आ चुका है और इसे बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर वरुण धवन ने लांच किया है। फिल्म की कहानी एक सिपाही की कहानी है, जो कि एक रॉ एजेंट हैं। ट्रेलर एक्शन से भरपूर है। मैं तो ट्रेलर देख कर, पूरे यकीन से कह सकती हूँ कि विजय अपने फैंस को नाराज नहीं करेंगे। फिल्म में विजय के साथ पूजा हेगड़े  भी अहम भूमिका में हैं। और फिल्म 13 अप्रैल2022 को पूरे भारत में रिलीज होने जा रही है।

यहाँ देखें ट्रेलर

तमिल सिनेमा के सुपरस्टार थलापति विजय की बीस्ट फिल्म को लेकर काफी दिनों से चर्चा चल रही थी और आख़िरकार फिल्म का ट्रेलर दर्शकों  के सामने आ ही गया है और इसके हिंदी ट्रेलर को खुद वरुण धवन ने लांच किया है। खास बात यह है कि हिंदी के लिए इस तमिल फिल्म का नाम रॉ रखा गया है और ट्रेलर भी बीस्ट (रॉ) नाम से किया गया है।

यहाँ देखें वरुण धवन ने ट्विटर पर क्या लिखा है

अब अगर आप यह सोच रहे हैं कि आखिर खुद वरुण धवन ने इस ट्रेलर को लांच क्यों किया है, तो मैं बता दूँ कि वरुण हमेशा से विजय के फैन रहे हैं। वरुण ने ट्विटर पर लिखा है , बीस्ट के हिंदी ट्रिलर को लांच करके खुश हूँ, मैं विजय सर का फैन हूँ और मैं पॉवर, फायर और टेरर को महसूस करने के लिए तैयार हूँ।

फिल्मों के माध्यम से हो रहा है कनेक्ट

विजय की इस फिल्म का निर्देशन नेल्सन दिलीपकुमार ने किया है और उनका मानना है कि यह अच्छा समय है, जब फिल्मों के माध्यम से पूरे भारत का ऑडियंस से कनेक्ट हो पा रहा है।

उन्होंने फिल्म के बारे में कहा

मुझे विजय और पूजा हेगड़े के साथ इस फिल्म बीस्ट पर काम करने में काफी मजा आया, बतौर फ़िल्मकार मैं खुश हूँ कि हमारी फिल्म हिंदी में भी आ रही है, यह बेस्ट दौर है, जब हम सभी अलग-अलग संस्कृति के होते हुए भी फिल्मों के माध्यम से एक दूसरे से जुड़ रहे हैं, मैं यह आश्वस्त करता हूँ कि यह फिल्म पैन इंडिया के ऑडियंस का मनोरंजन करेगी।

क्या है कहानी

बीस्ट की कहानी चेन्नई की पृष्ठभूमि पर है, जहाँ चेन्नई के एक मॉल को आतंकवादी हाईजैक कर लेते हैं।  फिल्म में विजय रॉ की भूमिका में हैं, जिनका नाम वीरा राघवन है। ऐसे में किस तरह यह रॉ एजेंट वहां के लोगों को बचाता है, यह देखना इस एक्शन फिल्म में मजेदार रहेगा।

यश देखेंगे थियेटर में इस फिल्म को

कन्नड़ सिनेमा के सुपरस्टार और केजीएफ 2 फेम यश ने फिल्मों के क्लैश को लेकर बड़ी प्यारी बात, अपनी फिल्म केजीएफ 2 के ट्रेलर लांच के दौरान कही, मुझे यह बात बेहद अच्छी लगी है, जो मैं आपसे शेयर करना चाहूंगी, उन्होंने कहा कि फिल्मों का एक साथ रिलीज होना अच्छी बात है। यह वाकई, एक इंसान की विनम्रता को दर्शाता है और उन्हें खास बनाता है।

वह कहते हैं

सिनेमा को आर्ट जैसा देखें, यह कोई चुनाव नहीं है कि कौन जीता कौन हारा, एक दिन कई फिल्में रिलीज हो सकती हैं और मैं तो खुद विजय का काम पसंद करता आया हूँ, मैं उनकी फिल्म जाऊंगा थियेटर में देखने, दर्शक भी केजीएफ2 और बीस्ट दोनों ही देखेंगे।

मैं विजय की फिल्में देखती रहती हूँ, तो मैं इस बात से अच्छे से वाकिफ हूँ कि यह फिल्म भी एक्शन पसंद करने वाले दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है और पूजा हेगड़े के साथ वह पहली बार फिल्म में आ रहे हैं, दर्शक इस फ्रेश जोड़ी को पसंद करेंगे। मुझे बेसब्री से फिल्म की रिलीज का इंतजार है।