एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर ने जबरदस्त सफलता हासिल की है, इस फिल्म ने 900 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और इस फिल्म से रामचरण तेजा की लोकप्रियता में और अधिक बढ़ावा हो गया है, रामचरण फिलहाल जहाँ भी जा रहे हैं, छा जा रहे हैं, ऐसे में मैं आपको रामचरण की आरआरआर के अलावा भी उन पांच फिल्मों के बारे में बताने जा रही हूँ, जिसमें आपको रामचरण का टशन पूरी तरह से देखने को मिलेगा। खास बात यह है कि आप इन फिल्मों को ओटीटी पर अपनी सहूलियत से देख सकते हैं। मैंने तो बैक टू बैक यह पाँचों फिल्म देख डाली है।

मगधीरा

मगधीरा, रामचरण की ऐसी फिल्मों में से एक रही है, जिसने काफी लोकप्रियता हासिल की है, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी सफलता प्राप्त की और इस फिल्म की खासियत यह भी रही कि फिल्म का हिंदी डब किया हुआ वर्जन भी लोकप्रिय हुआ था। इसमें पुनर्जन्म की कहानी दिखाई गई थी। यह फिल्म एम एक्स प्लेयर पर उपलब्ध है।

Source : Instagram I @alwaysramcharan

येवडु

रामचरण की यह फिल्म वर्ष 2014 में रिलीज हुई थी, लेकिन अब भी इस फिल्म को दर्शक देखना पसंद करते हैं, इस फिल्म में रामचरण का जो एक्शन से भरपूर अंदाज रहा है, वह सभी को खूब पसंद आया है। इस फिल्म ने वर्ष 2014 इंडियन फिल्मों की श्रेणी में सबसे अधिक कमाई की थी, इस फिल्म के एक्शन को दर्शक अब भी देखना पसंद करते हैं, खासतौर से रामचरण तेजा ने जिस तरह से इसमें बाइक्स के सीक्वेंस दिए हैं, वह काफी पसंद किये गए हैं। इस फिल्म को आप अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

Source : Instagram I @alwaysramcharan

ध्रुवा

ध्रुवा भी रामचरण की बेहतरीन फिल्मों में से एक है, इस फिल्म को एमएक्स प्लेयर पर आसानी से देखा जा सकता है। इस फिल्म में रामचरण ने पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाई थी और फिल्म में उनके साथ रकुलप्रीत सिंह भी हैं। दोनों की ही जोड़ी को खूब पसंद किया गया था, इस फिल्म को आप एमएक्स प्लेयर पर देख सकते हैं।

Source : Instagram I @alwaysramcharan

रंगस्थलम

रामचरण ने ऐसा नहीं है कि पहली बार आरआरआर में ही एक्शन ड्रामा में काम किया है, इससे पहले रंगस्थलम, जो कि पीरियड एक्शन ड्रामा वाली फिल्म रही है और फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म का निर्देशन सुकुमार ने किया था, और इस फिल्म को जबरदस्त तरीके से सफलता मिली थी। इस फिल्म को भी आप अमेजॉन प्राइम वीडियो पर आसानी से देख सकते हैं।

Source : Instagram I @alwaysramcharan

चिरुथा

किसी फिल्म की लोक्रप्रियता किस तरह, उसकी रिलीज के बाद भी बरक़रार रहती है, इसका सीधा उदाहरण रामचरण की फिल्म चिरुथा से मिलता है, जी हाँ, रामचरण की यह फिल्म अब एमएक्स प्लेयर पर उपलब्ध है, इस फिल्म में प्रकाश राज, नेहा शर्मा, रामचरण और ऐसे कई लोकप्रिय स्टार हैं, फिल्म रोमांटिक एक्शन थ्रिलर फिल्म है और फिल्म का निर्देशन पुरी जगनाद ने किया है।

Source : Instagram I @alwaysramcharan

वाकई, इन दिनों रामचरण  का जिस तरह से क्रेज बढ़ रहा है, मैं तो देख रही हूँ कि उनके फैंस ढूंढ-ढूंढ के उनकी सारी फिल्में देख रहे हैं और ऐसे में उनकी पुरानी फिल्मों का क्रेज भी बढ़ रहा है, मुझे तो लगता है कि आरआरआर के बाद, जब तक रामचरण की कोई और नयी फिल्म नहीं आ जाती है, ओटीटी पर रामचरण के फैंस उनकी फिल्में देख कर, अपना मनोरंजन तो कर ही सकते हैं।