MissMalini logo
Exclusive ! उर्फी जावेद ! सोशल मीडिया पर कई सेलिब्रिटीज ने किया है ट्रोल, उड़ाया है मेरा मजाक, कहे हैं अपशब्द

Exclusive ! उर्फी जावेद ! सोशल मीडिया पर कई सेलिब्रिटीज ने किया है ट्रोल, उड़ाया है मेरा मजाक, कहे हैं अपशब्द

Anupriya Verma

उन्हें न जाने किन-किन नामों से पुकारा जाता है और उनके बारे में कितनी बातें बनती रहती हैं, लेकिन एक बात जो उर्फी जावेद की मुझे खास लगती है कि उन्होंने अपने लिए एक गजब का कॉन्फिडेंस जगाया है और वह किसी की भी बातों को लेकर, अपने जिंदगी जीने का नजरिया नहीं बदलती हैं, ऐसे में उर्फी जावेद को आप पसंद करें या न पसंद करें, लेकिन इस हकीकत को स्वीकारना  होगा कि फिलहाल उर्फी ने अपनी एक अलग फैन फॉलोइंग बना ली है और उनके फैंस उनके हर अंदाज़ को पसंद करते हैं। लेकिन हँसते हुए, इस नूरानी चेहरे के पीछे कितना दर्द छुपा हुआ है, इसके बारे में उर्फी जावेद ने मिस मालिनी के एंटरटेनमेंट हेड श्रवण शाह से एक वीडियो इंटरव्यू में  खुल कर बातचीत की है, जिसमें उन्होंने बताया है कि किस तरह बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज भी उन्हें बातें सुनाने या उनका मजाक उड़ाने से सोशल मीडिया पर दूर नहीं रहते हैं। उर्फी ने अपने दिल का सारा दर्द बयां कर दिया है, उन्होंने क्या-क्या कहा है, आइए मैं आपको यहाँ बताती हूँ।

परिवार ने कभी नहीं दिया था साथ

उर्फी ने इस बातचीत में कहा है कि उनके परिवार ने उनका अभिनेत्री बनने के सपने में कभी भी साथ नहीं दिया है, वह इस बात से कभी तैयार नहीं थे, लेकिन उर्फी ने अपनी दुनिया बनायीं। उन्होंने किसी की नहीं सुनीं।

उन्होंने बताया

मैं हमेशा से एक्टिंग, सिंगिंग और डांसिंग में दिलचस्पी रखती थी, लेकिन मेरे परिवार ने मुझे कभी यह सब करने के लिए इजाजत नहीं दी, वह मेरे इस करियर को लेकर कभी भी खुश नहीं थे। उन्हें लगता था, मैं सिर्फ एक हाउस वाइफ बन कर रह जाऊंगी या मुझे रह जाना चाहिए। मैंने कभी किसी को भी नहीं बताया कि मैं क्या चाहती हूँ, लेकिन मेरे मन में हमेशा से ही एक आइडिया रहा, फिर मुझे नहीं पता कि एक दिन मेरे में वह स्ट्रेंथ कहाँ से आ गया और एक दिन, जब मैं 17 साल की हो गई थी, मैंने तय किया कि मैं मेरी बहन के साथ, अपने सपने को पूरा करने के लिए निकल जाऊंगी, यह ओवर नाइट निर्णय नहीं था, इसके लिए मैं कई सालों तक मेंटल ट्रॉमा से गुजरी हूँ, बहुत ही टॉक्सिक माहौल था।  फिर मैंने सोचा, मुझे खुद को एक चांस तो देना चाहिए।
Source : Instagram I @officialurfijaved

वह आगे कहती हैं

मेरे लिए यह आसान नहीं था, मैंने अपने आप को कई बार नुकसान पहुंचाने की कोशिश की, मैंने खुद को कभी बार दर्द दिया, मैंने कितनी बार हाथों की नसों को काटने की कोशिश की। मेरे पापा मेरे बारे में न जाने कितनी खराब और अपशब्द बातें किया करते थे।  पैसों की कमी की वजह से शुरू में, छोटे-छोटे रोल किये। लेकिन अब मैं खुद को पसंद करती हैं, मैंने खुद से शुरुआती दौर में काफी नफरत की है, लेकिन अब मुझे लगता है कि इन सभी कारणों की वजह से ही, मैं आज जो बनी हूँ, अगर मुझे जल्दी सफलता मिलती, तो मैं शायद बदतमीज बन जाती। शुक्र है, मुझे यह सब जल्दी नहीं मिला।

कई ब्लू टिक मार्क टेलीविजन के कलाकारों ने कसी है फब्तियां

उर्फी जावेद बताती हैं कि उन्हें कई टेलीविजन एक्ट्रेसेज और एक्टर ने कई बार सोशल मीडिया पर ख़राब बातें लिखी हैं।

वह कहती हैं

मुझे कई टीवी की एक्ट्रेसेज, जिनको सोशल मीडिया पर ब्लू टिक मिला हुआ है, उन्होंने मेरे बारे में बुरी बातें कही हैं, मुझे ट्रोल किया है। जब भी मेरी कोई चीज वायरल होती है, वे मेरे बारे में अपशब्द लिखते हैं, मुझे कई लोगों ने अश्लील और न जाने कितनी भद्दी-भद्दी बातें लिखी हैं। मुझे तो यह लगता है कि मैंने उनका क्या बिगाड़ लिया है।

उर्फी ने अपने दिल की और बातें भी इस वीडियो इंटरव्यू में कही है।

यहाँ देखें उर्फी का पूरा वीडियो इंटरव्यू

वाकई, उर्फी अबतक आपका ग्लैमरस चेहरा ही दर्शकों के सामने आया था, आपके बारे में इतनी सारे बातें जान कर, मैं खुद हैरान हूँ कि आपने काफी कुछ झेला है, लेकिन  पहचान बनाई है, अपने दम पर बनाई है, सो दूसरों की परवाह किये बगैर आप ऐसे ही अपनी सोच के साथ आगे बढ़ती रहें, हम तो यही कहेंगे।