आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने एक-दूसरे के बारे में कही हैं यह 5 क्यूट बातें, जानने के बाद आपको दोनों पर और प्यार आएगा

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने एक-दूसरे के बारे में कही हैं यह 5 क्यूट बातें, जानने के बाद आपको दोनों पर और प्यार आएगा

Anupriya Verma

इन दिनों, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के फैंस को बस इसी बात का इंतजार है कि कब उन तक यह खबरें पहुंचें कि दोनों शादी के बंधन में बंध रहे हैं, ऐसे में मैंने सोचा कि क्यों न उनकी शादी की खुशखबरी की खबरों के बीच, एक नजर उन स्पेशल बातों पर डाली जाये, जो दोनों ने पिछले कुछ सालों में एक दूसरे के लिए बोली हैं, तो मैं यहाँ ऐसी 5 बातें शामिल करने जा रही हूँ, जो आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के लिए और रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट के लिए कही हैं।

जब दोनों ने बताया, एक-दूसरे को अपना  क्रश

आलिया भट्ट ने कई प्रेस कांफ्रेस और साथ ही साथ करण जौहर के शो कॉफ़ी विद करण में, रणबीर के बारे में कहा कि रणबीर कपूर उनके क्रश रहे हैं और वह रणबीर कपूर से बहुत ही छोटी उम्र से ही शादी करना चाहती हैं।

कुछ समय बाद, रणबीर कपूर ने आलिया के बारे में कहा कि मुझे भी अब उस पर बॉय क्रश है, रणबीर ने एक इवेंट में ऐसा कहा तो, करण जौहर भी वहां मौजूद थे और उन्होंने रणबीर की इस बात पर क्यूट रिएक्शन दिया था।

Source : Instagram I @aliaabhatt

जब रणबीर कपूर और आलिया ने एक-दूसरे के काम को किया एडमायर

आलिया भट्ट ने रणबीर के काम के बारे में कहा कि रणबीर, मुझे बहुत इंस्पायर करते हैं कि मैं अपने काम का बेस्ट वर्जन दे पाऊं, उनके वर्क एथिक्स बेहद खास हैं और मैं उनसे काफी कुछ सीखना चाहती हूँ और मैं उनसे सीखती रहूंगी। वहीं रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट के काम के बारे में कहा कि मैं जब आलिया के काम को देखता हूँ और यहाँ तक उन्हें रियल जिंदगी में भी देखता हूँ, तो वह जिस तरह से अपना 100 प्रतिशत देती हैं, मैं भी उनसे इंस्पायर होता हूँ।

ब्रह्मास्त्र में पहली बार स्क्रीन शेयर करने के बारे में बोलें आलिया और रणबीर कपूर

यह पहली बार है कि अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर साथ में काम कर रहे हैं और दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत भी यही से हुई है, ऐसे में रणबीर कपूर ने पहली बार आलिया भट्ट के साथ ब्रह्मास्त्र में स्क्रीन शेयर करने की बात पर भी कहा था कि उन्हें यकीन है कि इस फ़िल्म में वह आलिया के एक ग्रेट सिनेमेटिक कपल बनेंगे। वहीं रणबीर कपूर के बारे में इस फिल्म को लेकर आलिया ने कहा था कि रणबीर के साथ, इस फिल्म में काम करना, मेरे लिए किसी मैजिक से कम नहीं है।

Source : Instagram I @aliaabhatt

शादी की खबरों पर दोनों करते रहे हैं कुछ यूं रिएक्ट

आलिया भट्ट ने अपनी शादी की ख़बरों पर हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने अपने दिमाग में रणबीर कपूर से शादी कर ली हैं, वहीं रणबीर कपूर ने कुछ समय पहले तक कहा था कि उनका रिश्ता अभी बहुत नया है, जिसे साँस लेने की और थोड़े स्पेस की जरूरत है। हाल के एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि शादी जरूर होगी, लेकिन कब होगी, यह बता पाना अभी कठिन है।

Source : Instagram I @aliaabhatt

जब आलिया और रणबीर  ने खुल कर किया प्यार का इजहार

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रिश्ते में प्यार की बात करें, तो आलिया ने अपने प्यार को ज्यादा एक्सप्रेस किया है, उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि रणबीर के साथ, मैं प्यार की गहराइयों में डूबी हुई हूँ, यही वजह है कि हम बहुत सालों से साथ हैं, लेकिन मैं इसके बारे में बहुत बातें नहीं करने में सहज नहीं हूँ, वहीं रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान, पहली बार आलिया भट्ट को माई गर्लफ्रेंड आलिया कह कर सम्बोधित किया था, जिससे उनके प्यार पर मुहर लगी।

Source : Instagram I @aliaabhatt

वाकई, यह बात तो मैं यकीन के साथ कह सकती हूँ कि नीतू कपूर को ही नहीं, पूरे भारत को ऐसा लगता है कि दोनों ही एक दूसरे के लिए बने हैं, दोनों ही बिल्कुल साफ दिल के इंसान हैं और दोनों की ही जोड़ी एकदम परफेक्ट लगेगी, अब देखना यह है कि कब दोनों की शादी के जश्न शुरू होते हैं, इंतजार बस इसी बात का है।