प्रभास, कृति सैनन और सैफ अली खान की फिल्म 'आदिपुरुष' में हुई सोनल चौहान की शानदार एंट्री

प्रभास, कृति सैनन और सैफ अली खान की फिल्म 'आदिपुरुष' में हुई सोनल चौहान की शानदार एंट्री

Anupriya Verma

बिग बजट फिल्म आदिपुरुष को लेकर लगातार चर्चाएं हो रही हैं, क्योंकि इस फिल्म के विषय से लेकर, फिल्म में कलाकारों का चयन भी बेहद खास तरीके से किया गया है। ओम राउत की इस फिल्म में  प्रभास, कृति सैनन और सैफ अली खान मुख्य किरदारों में हैं, जिन्होंने अबतक किसी भी फिल्म में काम नहीं किया था, उन्हें साथ लेकर यह कहानी कही गई है और अब इस फिल्म में एक और नाम जुड़ गया है, वह है अभिनेत्री सोनल चौहान का, जी हाँ, मेरे ख्याल से यह सोनल चौहान के लिए बहुत ही बड़ा मौका है, जब उन्हें इतनी बड़ी फिल्म से जुड़ने का मौका मिला है।

ओम राउत, जिन्होंने इससे पहले तानाजी जैसी फिल्म का निर्देशन किया है, एक बार फिर से वह माइथोलॉजिकल कहानी लेकर आ रहे हैं और आदिपुरुष में रामायण की कहानी को एक नए स्वरूप में प्रस्तुत किया जा रहा है, ऐसे में अभिनेत्री सोनल चौहान भी आधिकारिक रूप से अब इस फिल्म का हिस्सा हैं और वह फिल्म में एक अहम किरदार निभाती हुईं नजर आने वाली हैं।

खुश हैं सोनल

जाहिर सी बात है कि इस मैग्नस ओपस फिल्म का हिस्सा बन कर, सोनल चौहान बेहद खुश हैं, उन्होंने इस बारे में कहा है कि वह पहली बार ऐसी फिल्म का हिस्सा बन कर खुश हैं।

Source : Instagram I @omraut

उन्होंने विस्तार से इस बारे में कहा

मैं इस बार, इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हूं, क्योंकि मैं इस फिल्म में एक अहम हिस्सा निभाने जा रही हूँ।  मैं इस बात से भी खुश हूँ कि मैंने अब तक जितनी भी फिल्में की हैं,  यह फिल्म उन सबसे बेहद अकाज है। ऐसे में मुझे पूरा विश्वास है कि दर्शक मेरे किरदार को पसंद करेंगे और मैं उनकी कसौटी पर खरी उतरूंगी।

सोनल के लिए पहला है माइथोलॉजिकल प्रोजेक्ट

सोनल चौहान के लिए यह पहला मौका है, जब वह किसी  माइथोलॉजिकल फिल्म का हिस्सा बनेंगी, इसलिए भी वह इस फिल्म को लेकर उत्साहित हैं।

कई भाषाओं में होगी रिलीज

वैसे यहाँ मैं यह भी बताना चाहूंगी कि ओम राउत द्वारा निर्देशित आदिपुरुष हिंदी और तेलुगु में रिलीज की जाएगी। निर्देशक ओम ने फ़िल्म तानाजी : अंगसंग वॉरियर से डायरेक्टोरियल डेब्यू किया था और इसके बाद, वह इस फिल्म से जुड़े हैं। साथ ही सोनल के बारे में मैं बताना चाहूंगी कि आदिपुरुष के अलावा सोनल,  साउथ सुपरस्टार नागार्जुन के साथ द घोस्ट में भी एक दिलचस्प किरदार में नज़र आएंगी। इस फिल्म में पहले जैकलीन फर्नांडीज थी, उन्हें सोनल ने रिप्लेस किया है। इस एंटरटेनर फिल्म को प्रवीण सत्तरू डायरेक्ट कर रहे हैं।

Source : Instagram I @sonalchauhan

बहरहाल, यह बात तो सामने नहीं आयी है कि सोनल फिल्मआदिपुरुष  में क्या किरदार निभाने जा रही हैं, लेकिन एक बात मुझे जरूर स्पष्ट हो रही है कि उन्हें एक बड़ा शानदार मौका मिला है कि वह अपनी काबिलियत को इस फिल्म से दर्शा सकती हैं और खुद को अच्छी तरह से प्रूव कर सकती हैं। वैसे आदिपुरुष देखने के लिए, वैसे दर्शकों को 12 जनवरी 2023 तक इंतजार करना होगा।