Ranbir-Alia Wedding : इंतजार की घड़ियाँ खत्म ! नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर ने कर दी घोषणा, 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं रणबीर-आलिया

Ranbir-Alia Wedding : इंतजार की घड़ियाँ खत्म ! नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर ने कर दी घोषणा, 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं रणबीर-आलिया

Anupriya Verma

तो जिस खबर का बेसब्री से इंतजार था, आखिरकार, वह खबर सामने आ गई है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध जायेंगे। शादी, उनके मुंबई के अपार्टमेंट वास्तु में होगी, उन्होंने हालाँकि समय के बारे में कुछ नहीं कहा। जी हाँ, मैं भी आप सभी फैंस की तरह बेहद खुश हूँ, इस खबर को सुन कर। अभी इतने दिनों से लगातार मीडिया और पैपराजी इस खबर का पता लगाने की कोशिश कर रहे थे कि आखिरकार दोनों की शादी को लेकर इतना कन्फ्यूजन क्यों है, ऐसे में खुद नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर ने इस बात पर ऑफिशियल घोषणा कर दी है।

जी हाँ, इस वीडियो में देखें नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर ने क्या कहा

दोनों ने बड़े ही प्यार से कहा कि चलो बता देते हैं कई शादी कल है, यानी 14 अप्रैल को है। जाहिर है कि शादी की रस्मों में छोटी-सी पूजा के बाद, हल्दी और मेहँदी की रस्म पूरी हो गई है और कपूर परिवार और भट्ट परिवार को अब अपने परिवार के दोनों प्यारे बच्चे की डी डे का पूरी तरह से इंतजार है। और वह दिन 14 अप्रैल के रूप में आया है, यहाँ मैं बताना चाहूंगी कि उनके परिवार के साथ ही, उनके फैंस के लिए भी यह बड़ी खुशखबरी है, जो बेसब्री से इस दिन का इंतजार कर रहे थे और इस ऑफिशियल घोषणा की भी।

आलिया हैं डॉल

रिद्धिमा कपूर और नीतू कपूर, बेटे रणबीर कपूर की शादी को लेकर काफी उत्साहित हैं और उत्साहित हों भी क्यों न, आखिरकार काफी इंतजार के बाद, यह घड़ियाँ आई हैं, ऐसे में नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर की मुलाकात जब पैपराजी से वास्तु अपार्टमेंट के पास हुई और मीडिया ने जानना चाहा कि आलिया भट्ट के बारे में वह क्या कहेंगी, रिद्धिमा ने कहा आलिया तो एकदम डॉल हैं, वह इतनी क्यूट है और बेस्ट है कि उसके बारे में क्या कहें।

Source : Instagram I @aliaabhatt

वाकई में, अब तो मुझे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को बस, अब शादी के जोड़े में देखने का बेसब्री से इंतजार है। बहरहाल, करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, अरमान जैन, करण जौहर, आकांक्षा रंजन कपूर, महेश भट्ट, पूजा भट्ट, सोनी राजदान, शाहीन भट्ट, अयान मुखर्जी और रीमा जैन यानी ज्यादातर फिलहाल फंक्शन में परिवार के लोग ही नजर आ रहे हैं।