इन दिनों बॉलीवुड की गलियारों में मेरा ख्याल है, अगर किसी बात की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है, तो वह है सिर्फ और सिर्फ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की। हालाँकि दोनों ने ही अपनी तरफ से कोई भी घोषणा नहीं की है, लेकिन माहौल शादी की तरह सज चुका है और इसी बीच निर्देशक और रणबीर-आलिया के सबसे करीबी मित्रों में से एक अयान मुखर्जी, जो पहली बार रणबीर और आलिया को लेकर ब्रह्मास्त्र बना रहे हैं, उन्होंने फिल्म के एक खूबसूरत गाने केसरिया को पर्दे पर उतारा है।

यहाँ देखें गाने की झलक

जी हाँ, अयान ने जिस अंदाज़ में इस प्यारे से कपल को उनकी शादी के पहले ही एक खास तोहफा दिया है, उसे देख कर सिर्फ आलिया और रणबीर ही उनके फैंस भी बेहद खुश होने वाले हैं। गाने के बोल केसरिया तेरा इश्क़ है पिया गाते हुए नजर आ रहे हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट और वह भी बनारस की गलियों में। इस पूरे गाने की झलक में बेहद खूबसूरत नज़ारे तो हैं ही और दोनों ही एक दूसरे के प्यार में भी रंगे नजर आ रहे हैं। बनारस के गंगा घाट से लेकर, गलियों की खूबसूरती को निर्देशक ने अपने कैमरे में खूब उतारा है। इनके इस गाने से ही इस बात की झलक मिल रही है कि दोनों की केमेस्ट्री फिल्म में कैसी होगी।  

यहाँ यह भी बता दूँ कि इस प्यारे गाने को अरिजीत सिंह ने आवाज दी है और प्रीतम का संगीत है, जबकि गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं।

वैसे, वाकई में रणबीर और आलिया को पहली बार, किसी गाने में साथ देख कर, मुझे तो बहुत ही एक्साइटमेंट हो रही है, क्योंकि इससे पहले दोनों ने कभी साथ काम नहीं किया था। यह भी दिलचस्प बात है कि इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आये और दोनों में प्यार हुआ, ऐसे में जाहिर है कि रणबीर आलिया के लिए भी यह फिल्म काफी स्पेशल है।

फिलहाल, मुझे पता है कि उनके फैंस जल्द से जल्द दोनों से ऑफिशियल अनांउसमेंट तो सुनना चाहते हैं, लेकिन जब तक कोई घोषणा सामने नहीं आ जाती है, अयान मुखर्जी ने यह गाना शेयर करके, उन्हें तसल्ली दे दी है और उनके चेहरे पर मेरा ख्याल है, निश्चिततौर पर एक स्माइल तो आएगी ही।

वैसे, मैं यहाँ यह भी बताना चाहूंगी कि ब्रह्मास्त्र का पहला भाग : शिवा, 9 सितंबर 2022 को रिलीज होने वाला है, इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी मुख्य किरदारों में हैं। अयान के साथ आलिया भट्ट की यह पहली फिल्म है, रणबीर कपूर, अयान के साथ ये जवानी है दीवानी और वेक अप सीड जैसी फिल्में कर चुके हैं।