आमी जे तोमर, तुमी जे हमार, मुझे तो भूल भुलैया के पहले भाग का वह गाना और विद्या बालन का वह खास अंदाज, अब भी भूले नहीं भूलता है। मैं ईमानदारी से कहती हूँ कि फिल्म ने मुझे काफी थ्रिल दिया था, जिसका एहसास मेरे साथ लम्बे समय तक रहा था, हालाँकि अक्षय कुमार और विद्या बालन की यह फिल्म हास्य थी, लेकिन उसमें जो हॉरर का पुट दिया गया था, वह कमाल था, ऐसे में अब जबकि एक बार फिर से युवा दिलों के धड़कन कार्तिक आर्यन  और कियारा आडवाणी नए अंदाज में भूल भुलैया 2 लेकर आये हैं और फिल्म की एक झलक सामने आई है, तो उसे देख कर ही अंदाजा मुझे लग रहा है कि इस बार एक्ससाइटमेंट दो गुना होने वाली है।

यहाँ देखें टीजर

डरावना और मजेदार है टीजर

फिल्म के मेकर्स भूषण कुमार ने इस बात का खास ख्याल रखा है कि उन्होंने पुरानी भूल भुलैया का एसेंस और कलेवर बिल्कुल नहीं छोड़ा है, उन्होंने उसे बरक़रार रखा है, इस बार भी मंजोलिका की आवाज सुनाई दे रही है और साथ ही कार्तिक आर्यन जिस अंदाज में, अपने रॉकिंग लुक के साथ सामने आ रहे हैं, वह और अधिक मजेदार लग रहा है और एक बार जाहिर हो रही है कि मेकर्स ने युवाओं को ध्यान में रखते हुए, पूरा कलेवर रचा है, ऐसे में फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ-साथ कियारा आडवाणी और तब्बू भी हैं, मतलब खूब एंटरटेनमेंट से भरपूर होने वाली है फिल्म, जब कार्तिक का अंदाज़, कियारा का ग्लैमर और तब्बू का अलहदा अभिनय कहानी से जुड़ेगा। कार्तिक के लिए भी यह फिल्म एक अलग कलेवर लेकर आ रही है, क्योंकि इससे पहले उन्होंने ऐसा कोई किरदार नहीं निभाया था।

फिल्म की ख़ास बात यह है कि इन सभी स्टारकास्ट के साथ-साथ, फिल्म में कई धुरंधर भी नजर आने वाले हैं, जिनमें संजय मिश्रा, राजपाल यादव भी हैं। तो कार्तिक आर्यन यानी रूह बाबा, एक बार फिर से छोटा पंडित यानी राजपाल यादव के साथ, कॉमेडी की गाड़ी में चढ़ने वाले हैं।

मुझे तो टीजर देख कर ही फिल्म की रिलीज का इंतजार होने लगा है, वाकई में देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म किस तरह से हॉरर कॉमेडी की श्रेणी में खुद को किसी और स्तर पर ले जाती हो। वैसे पिछली बार इस फिल्म का निर्देशन कॉमेडी सरताज रहे प्रियदर्शन ने किया था, इस बार यह जिम्मेदारी संभाली है निर्देशक अनीस बज्मी ने। फिलहाल, मुझे तो 20 मई 2022 का बेसब्री से इंतजार हो गया है, क्योंकि उसी दिन एक बार फिर से कॉमेडी की रोलर कोस्टर में चढ़ने का मौका मिलेगा, फिल्म की रिलीज के साथ।