कपूर खानदान के लिए, फिलहाल सबसे बड़ा जश्न का माहौल है, क्योंकि घर में नयी बहुरानी, यानी रणबीर कपूर की दुल्हनियां आई हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल 2022 को शादी कर ली और सबसे ख़ास बात, जो मुझे इस शादी की लगी कि सेलिब्रिटी होने के बावजूद, उन्होंने इसे किसी वेडिंग डेस्टिनेशन या किसी होटल में मनाने की बजाय, अपने परिवार और दोस्तों के साथ शेयर करना पसंद किया और सोशल मीडिया पर जिस तरह से आलिया भट्ट, नीतू कपूर, करिश्मा कपूर, करीना कपूर खान और रिद्धिमा कपूर साहनी, शादी के बेस्ट मोमेंट्स की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं, उससे इस बात का अनुमान मैं पूरी तरह से लगा पा रही हूँ कि आलिया भट्ट के परिवार और कपूर खानदान ने किस तरह से इस शादी को अपनों के बीच एन्जॉय किया है। वाकई में, शादी के जश्न का असली मजा, तो सबके साथ ही आता है, आलिया भट्ट की लेटेस्ट संगीत और मेहँदी की तस्वीरों को देख कर, मैं इस बात को पूरी तरह से मानने तो तैयार हूँ, यहाँ मैं उनके कुछ बेस्ट मोमेंट्स शेयर करने जा रही हूँ।

पिता ऋषि कपूर को शामिल करना नहीं भूले रणबीर, नीतू कपूर ने जमके लगाए ठुमके

आलिया भट्ट और रिद्धिमा कपूर ने संगीत की बड़ी ही प्यारी तस्वीर शेयर की है, जिसमें रणबीर कपूर अपने पिता ऋषि कपूर, जो अब इस दुनिया में नहीं हैं, उनके यादों के रूप में उनकी बड़ी ही प्यारी तस्वीर को शामिल किया, तो माँ नीतू कपूर ने जम कर ठुमके लगाए हैं और सबसे प्यारी बात, जो इस तस्वीर में नजर आ रही है कि करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर और रिद्धिमा कपूर, बहनों के रूप में उनका साथ दे रही हैं। तो ऋषि कपूर की बहन रीमा के इमोशन को भी मैं पूरी तरह समझ पा रही हूँ, जो भाई ऋषि को मिस कर रही हैं। वैसे, रणबीर कपूर के जीजाजी भरत के एक्सप्रेशन भी बड़े ही लाजवाब लग रहे हैं मुझे।

Source : Instagram I @aliaabhatt @neetu54

क्यूटनेस से घिरी हुई हैं आलिया भट्ट

आलिया भट्ट, शाहीन भट्टर अयान मुखर्जी की इस तस्वीर से साफ़ झलक रहा है कि आलिया कितनी लकी हैं कि उनके इर्द-गिर्द सिर्फ प्यार ही प्यार नजर आता है और वह बड़े ही प्यारे लोगों से घिरी हुई हैं।

Source : Instagram I @aliaabhatt

एक-दूसरे के प्यार में खो जाने वाले रणबीर और आलिया

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की तस्वीरों से तो नजर नहीं ही हट रही मेरी, न जाने मैंने उनकी शादी की  तस्वीरों को, अबतक कितनी बार देख लिया होगा, ऐसे में मेहँदी और संगीत की इन तस्वीरों में आलिया के लिए रणबीर का प्यार, उनकी आँखों में जिस तरह से झलक रहा है, वह दिल को मोह लेने वाला है। और रणबीर ने हाथों पर जो आलिया के नाम की मेहंदी लगाई है, उस पर से भी निगाह हटा पाना मुश्किल है।

Source : Instagram I @aliaabhatt

आलिया की ब्राइड ब्रिगेड

आलिया भट्ट की जिंदगी में उनके परिवार के साथ-साथ, दोस्तों को भी खास तवज्जो मिलती है और यह बात आलिया की मेहँदी की इस तस्वीर में देख पा रही हूँ, उनकी दोस्तों में आकांक्षा रंजन, अनुष्का रंजन, कृपा मेहता, दिशा खटवानी, देविका आडवाणी नजर आ रही हैं, यह तस्वीर भी मेमोरेबल तस्वीर है।

Source : Instagram I @aliaabhatt

बहन रिद्धिमा पर प्यार

रणबीर कपूर अपनी बहन रिद्धिमा को बेइंतहां प्यार करते हैं, बचपन से ही दोनों में जबरदस्त बॉन्डिंग हैं और इस तस्वीर में भाई और बहन को प्यार साफ नजर आ रहा है मुझे।

Source : Instagram @neetu54

लास्ट बट नॉट द लिस्ट

संगीत और मेहँदी सेलिब्रेशन कीएक और अहम तस्वीर रिद्धिमा कपूर ने शेयर की है, जिसमें रीमा कपूर, भरत साहनी, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नताशा नंदा, नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर, करिश्मा कपूर, श्वेता बच्चन, समारा साहनी, नव्या नवेली, अरमान और आदर जैन भी नजर आ रहे हैं, इन तस्वीरों में भी सभी की बॉन्डिंग बेहद आकर्षित कर रही है।

Source : Instagram @riddhimakapoorsahniofficial


सच कहूँ, तो इन तस्वीरों को देख कर, ऐसा ही लग रहा है जैसे रियल लाइफ में कोई करण जौहर की फिल्म चल रही है, जहाँ ग्रैंड लोकेशन नहीं, बल्कि ग्रैंड इमोशन हैं और एक दूसरे के लिए प्यार है, जिसकी वजह से यह शादी यादगार शादी बन गई है, जो मुझे ताउम्र याद रहेगी।