अक्सर हंसी मजाक में खूब ये बातें कही जाती है कि वो जीजाजी बड़े ही लकी होते हैं, जिनकी ढेर सारी सालियां होती हैं, जाहिर सी बात है कि उस लिहाज से जीजाजी रणबीर कपूर बड़े ही लकी हैं, क्योंकि उनकी पत्नी आलिया भट्ट की केवल बहन शाहीन भट्ट ही नहीं, बल्कि उनकी कई सहेलियां भी हैं, जो आलिया भट्ट की काफी करीबी हैं और आलिया उन पर जान छिड़कती हैं, अब आलिया की वे जान हैं, जो जाहिर सी बात है कि रणबीर कपूर भी उनका ख्याल रखेंगे ही। इस शादी को मैं यूं ही नहीं कह रही कि सेलेब्स होते हुए भी, इस शादी में वह सबकुछ था, जिससे हर कोई कनेक्ट करेगा। हमारी शादियों की तरह ही रणबीर कपूर ने अपनी सालियों को जूता छुपाई की रस्म में पूरे 12 लाख रुपए दिए हैं।

Source : Instagram I @tanya.sg

मैं यहाँ बताना चाहूंगी कि आलिया भट्ट अपनी दोस्तों के साथ बेस्ट मोमेंट्स शेयर करती हैं, उनकी कुछ खास सहेलियां हैं, जिनके साथ वह हमेशा ही हैंगऑउट करती हुईं भी नजर आती रहती हैं, ऐसे में यह सभी अब रणबीर के दिल के भी करीब आ चुकी हैं, मुझे ऐसा लगता है। सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट की दोस्त तान्या साहा गुप्ता ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उससे तो इस बात का अनुमान पूरी तरह से लगाया जा सकता है, जिसमें रणबीर सभी सहेलियों के साथ बैठे हैं और काफी क्यूटी पाई नजर आ रहे हैं

Source : Instagram I @tanya.sg

जी हाँ, शादी में शाहीन भट्ट के साथ-साथ, आलिया की बचपन की सहेलियों में आकांक्षा रंजन, अनुष्का रंजन, तान्या, देविका आडवाणी, मेघना गोयल और ऐसी कई सहेलियां शामिल थीं, जिनकी मजेदार तस्वीरें देख कर, मैं भी इस बात को लेकर काफी उत्साहित थी और जिज्ञासा हो रही थी कि आखिर उन्होंने जुटा चुराई में कितनी नेग दी, तो इस बात को सुन कर मेरा ही नहीं, तमाम सालियों के दिलों से यही बात निकलेगी कि बस जीजाजी हों तो रणबीर कपूर जैसे ही हों।

Source : Instagram I @tanya.sg

मानना होगा, रणबीर कपूर एक अच्छे पति होने के साथ-साथ, एक अच्छे जीजाजी भी साबित हो रहे हैं, जो अपनी बीवी ही नहीं उनकी सहेलियों का भी साथ दे रहे हैं, इस रस्म को पूरा करके, उन्होंने निश्चित तौर पर देशभर के होने वाले जीजाजी से सालियों की अपेक्षाएं बढ़ा दी हैं। बहरहाल, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जिंदगी में ऐसी ही खुशहाली बरक़रार रहे, मैं तो यहीं चाहूंगी।