MissMalini logo
Trailer ! Jayeshbhai Jordaar ! जोरदार कहानी छे,दमदार रणवीर सिंह छे, 13 मई 2022 को सोशल मेसेज  फैमिली एंटरटेनमेंट का फूल डोज लेकर आ रही है फिल्म

Trailer ! Jayeshbhai Jordaar ! जोरदार कहानी छे,दमदार रणवीर सिंह छे, 13 मई 2022 को सोशल मेसेज फैमिली एंटरटेनमेंट का फूल डोज लेकर आ रही है फिल्म

Anupriya Verma

हीरोइज्म की एक नयी परिभाषा लेकर जब जयेशभाई जोरदार ने दस्तक दी है, तो हैरानी होने वाली बात ही हैं और जब यह किरदार निभाने के लिए आ रहे हों, खुद एनर्जी की खान रणवीर सिंह हो। जी हाँ, रणवीर सिंह एक अलग कहानी लेकर आ रहे हैं, जैसा उन्होंने इससे पहले कभी नहीं किया था। एक नए अवतार में रणवीर सिंह आ रहे हैं।  फिल्म का ट्रेलर भी जारी किया जा चुका है।

यहाँ देखें ट्रेलर

वैसे इस  ट्रेलर को देखने के बाद, पूरी दुनिया और खासतौर से रणवीर सिंह के फैंस पूछने वाले हैं कि जयेशभाई को लड़की होगा या लड़का। सभी ऐसा क्यों पूछेंगे, यह जानने के लिए तो आपको फिल्म देखनी ही होगी।

फिल्म में बोमन ईरानी भी अहम किरदार में हैं। फिल्म में बड़े ही रोचक तरीके से दर्शाया जा रहा है कि कैसे पुरुष समाज में हर बात के लिए, महिलाओं को ही दोषी करार दिया जाता है, निर्देशक ने सटायर तरीके से अपनी बात रखने की कोशिश की है।

कहानी के ट्रेलर से यह बात साफ़ झलक रही है कि फिल्म रोचक होगी और आपको हंसाने के साथ-साथ सोचने पर भी मजबूर करेगी।

रणवीर सिंह ने ट्रेलर लांच के दौरान कहा कि  यह एक फैमिली एंटरटेनर फिल्म है, परिवार के हर सदस्य जाएँ, इसलिए मैं ऐसी फिल्म का हिस्सा बना हूँ .

जी हाँ, यशराज फिल्म्स की बहुचर्चित फिल्म जयेशभाई जोरदार का ट्रेलर न सिर्फ मजेदार है, बल्कि इस कहानी में एक खास सोशल मेसेज भी छुपा हुआ नजर आ रहा है, मजेदार बात यह है कि इसे बड़े ही हास्य अंदाज में और सटायर की तरह दर्शकों तक पहुंचाया जा रहा है, जो ट्रेलर देख कर, सबसे दिलचस्प बात मुझे नजर आयी है कि रणवीर सिंह ने इससे पहले ऐसा किरदार नहीं निभाया है, गुजरती ऐक्सेंट में उन्होंने जबरदस्त पकड़ बनायी है और उनकी बॉडी लैंग्वेज से लेकर, उनके हर अंदाज़ को देख कर दर्शक लोट-पोट होने वाले हैं, मुझे इसकी पूरी गुंजाइश नजर आ रही है।

Source : Instagram I @ranveersingh

फिल्म को लेकर खुद रणवीर सिंह ने कहा कि जब उन्होंने इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुनी तो, वह हँसते-हँसते लोट -पोट हुए तो नैरेशन खत्म होते-होते वह इमोशनल भी हो गए थे। ऐसे में वाकई में यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि फिल्म की कहानी में रणवीर सिंह क्या ट्विस्ट लेकर आते हैं।

इस फिल्म को लेकर, एक दिलचस्प बात यह भी है कि आदित्य चोपड़ा इस कहानी से इतने अधिक प्रभावित हैं कि वह फिल्म की रिलीज के बाद, इस कहानी को लेकर कॉमिक बुक सीरीज भी लांच करेंगे, मुमकिन है कि बच्चों के बीच यह किरदार जरूर लोकप्रिय हो जायेगा।

मुझे तो रणवीर सिंह का कलरफुल अंदाज, लेकिन मार्के की बात बेहद पसंद आई है और मैं पूरी तरह से फिल्मों को लेकर उत्साहित हूँ। इस फिल्म का निर्देशन और लेखन दिवांग ठक्कर ने किया है, वहीं फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा रत्ना पाठक शाह और ऐसे कई दिग्गज कलाकार हैं। फिल्म 13 मई 2022 को सिनेमा थियेटर में रिलीज होगी और मैं तो फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वाली हूँ।